ज्यादातर सेलेब्रिटीज अपनी पर्सनल लाइफ खासतौर पर अपनी लव लाइफ के बारे में खुले तौर पर बात करने में कतराते हैं। उन्हें डर होता है कि कहीं इससे उनके रिलेशनशिप में प्रॉब्लम न क्रिएट हो, लेकिन राजकुमार राव और पत्रलेखा अपनी रिलेशनशिप इस मामले में काफी सहज हैं। वे अक्सर ही साथ नजर आते हैं और उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बातचीत करने में भी उन्हें कोई गुरेज नहीं है। पत्रलेखा और उनके टेलेंटेंड बॉयफ्रेंड राजकुमार राव ने अपनी लवस्टोरी के बारे में हमेशा बात की है, लेकिन मैरिज प्लान्स पर उनका कोई कमेंट अब तक नहीं आया था।

पत्रलेखा और राजकुमार की प्रेमकहानी को परवान चढ़ते हुए देखना हर किसी की चाहत है, जाहिर है उनसे शादी के बारे में सवाल पूछा जाना लाजमी है। हाल ही में पत्रलेखा ने एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया कि फिलहाल अगले 6-7 साल तक उनका शादी का कोई इरादा नहीं है। हम दोनों बहुत कुछ हासिल करना चाहते हैं। हमने बहुत से ख्वाब देखे हैं। हमारी शादी जब भी होगी, बहुत खूबसूरत होगी। मेरे पिता ने हमेशा कहा है कि शादी को प्राथमिकता देना कोई जरूरी नहीं है। मैंने अपने कई दोस्तों को 21 साल में शादी करते हुए देखा है, लेकिन इस मामले में मेरी फैमिली ने मुझ पर कभी दबाव नहीं डाला। मेरी फैमिली ने तो यहां तक कहा कि शादी मत करो।' इस तरह का स्टेटमेंट देकर पत्रलेखा ने जाहिर कर दिया है कि वह और उनका परिवार कितना प्रोग्रेसिव है। हम उम्मीद करेंगे कि इनकी शादी की शहनाइयां जल्द बजें।  

rajkumar rao inside

पत्रलेखा और राजकुमार राव की जोड़ी है कमाल की

पत्रलेखा और राजकुमार राव की केमेस्ट्री की झलक पहली बार सिटीलाइट्स में देखने को मिली थी, जिसमें इन दोनों कलाकारों ने साथ काम किया था। पत्रलेखा और राजकुमार राव दोनों ही अपनी-अपनी गति से बॉलीवुड में आगे बढ़ रहे हैं और दोनों प्रोफेशनली एक दूसरे को सपोर्ट भी करते हैं। पत्रलेखा ने एक इंटरव्यू में जिक्र भी किया था कि वह राजकुमार राव के साथ काम करने में बहुत सहज महसूस करती हैं। पत्रलेखा प्रोफेशनल चीजों में राय लेने के लिए राजकुमार से बात करना मुनासिब समझती हैं। दोनों कलाकारों की आपसी समझ काफी अच्छी है और लंबे वक्त से दोनों ने एक-दूसरे का साथ निभाया है। हाल-फिलहाल में दुबई में साथ मनाए हॉलीडे की क्यूट-क्यूट पिक्स इन लवबर्ड्स ने शेयर की थीं, जिसे इनके फैन्स ने काफी पसंद भी किया था।

Recommended Video

Read More : शादी की तैयारी है तो इन मॉडर्न फुटवियर्स को जरूर ट्राई करें क्योंकि इनमें आप दिखेंगी सबसे खास