मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइल और फैशन को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। मलाइका 46 साल की हो चुकी हैं, लेकिन वह जिस कॉन्फिडेंस के साथ ड्रेसेस पहनती हैं, वह वाकई बेमिसाल है। इस उम्र में भी मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर काफी पैशनेट हैं। वह रोजाना जिम में पसीना बहाती हैं और खुद को फिट रखती हैं। मलाइका की स्लिम ट्रिम फिगर से महिलाएं खासतौर पर इंस्पार्यड होती हैं। लेकिन मलाइका अक्सर अपने पसंद की ड्रेसेस को लेकर ट्रोलिंग की शिकार भी होती हैं। इस बार भी मलाइका अपनी ड्रेस के लिए ट्रोल हो गईं और उनके आलोचकों को उनकी ड्रेस सही नहीं लगी। 

 

मलाइका अरोड़ा डिवा योगा स्टूडियो में जा रही थीं, वहीं फोटोग्राफर्स और मीडिया उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए उनका इंतजार कर रही थी। यहां मलाइका नए जिम लुक में नजर आईं। जब मलाइका की तस्वीरें क्लिक की गईं, तो वह बहुत जल्दबाजी में नजर आ रही थीं। हालांकि उनकी ड्रेस साफ-साफ नजर आ रही थी। मलाइका ने पीच कलर की athleisure dress पहनी थी। लेकिन उनकी यह Body hugging ड्रेस सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आई। मलाइका की ड्रेस पर लोगों ने नाराजगी जाहिर की और लिखा कि उन्होंने मौके के हिसाब से कपड़े नहीं पहने। 

इसे जरूर पढ़ें: मलाइका अरोड़ा के यह लेटेस्ट लुक आपको भी करेंगे इंस्पायर

मलाइका की ड्रेस पर जताया ऐतराज

malaika arora gym look

एक यूजर ने कमेंट किया, 'ये क्या है? यह ड्रेस देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने कुछ पहना ही नहीं है।' इसी तरह एक और यूजर ने लिखा, 'लग रहा है कि मलाइका स्कूबा डाइविंग के लिए जा रही हैं।' हालांकि कुछ लोगों ने मलाइका के इस लुक की तारीफ भी की और उन्हें बॉलीवुड की किम कर्दशियां तक कह डाला।

malaika arora dress similar to kim kardashian

दिलचस्प बात ये है कि हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कर्दशियां भी इसी तरह की बॉडी शेपर में नजर आ चुकी हैं। अपने इस लुक में किम कर्दशियां ने बॉडी शेपर के ऊपर से वूलन रोब की पेयरिंग की हुई थी। इस लुक के साथ उन्होंने व्हाइट शूज की पेयरिंग की थी और बालों की चोटी बनाई हुई थी।

इसे जरूर पढ़ें: पार्टी में पहनना है येलो कलर, बॉलीवुड एक्ट्रेस के इन लुक्स से लें इंस्पिरेशन

मलाइका को ट्रोलिंग से नहीं पड़ता फर्क 

उधर मलाइका ने अपने इस लुक की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की हैं। Reebok की इस ड्रेस के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, 'ऐसी ड्रेस पहनें, जिसमें आप आसानी से मूव कर सकें। इस पोस्ट में मलाइका योग की अलग-अलग मुद्राएं करती नजर आ रही हैं।  

 

Recommended Video

ट्रोलिंग से बेपरवाह मलाइका

हालांकि मलाइका अरोड़ा को कई बार उनकी ड्रेस को लेकर आपत्तिनजक कमेंट सुनने को मिले हैं, लेकिन वह इससे कभी भी परेशान नहीं होतीं और ना ही इससे उनकी ड्रेसिंग और फैशन पर कोई फर्क पड़ता है। जब भी उनकी ट्रोलिंग होती है तो वह उसे इग्नोर कर देती हैं या फिर ट्रोलर्स को अपने अंदाज में जवाब देती हैं। अर्जुन कपूर के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी मलाइका को कई बार ट्रोल किया गया, लेकिन मलाइका इससे भी प्रभावित नहीं हुईं और हर बार पूरी तरह से बिंदास नजर आईं।

 

malaika arora with arjun kapoor

मलाइका ने इससे पहले भी स्किन कलर का ड्रेस पहना था, जिसमें उनकी पीठ नजर आ रही थी। इस ड्रेस को लेकर भी मलाइका सुर्खियों में रही थीं। इससे पहले मलाइका Miss Diva 2020 के ग्रैंड फिनाले में भी अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोलिंग की शिकार हुई थीं।  

Image Courtesy: Instagram(@malaikaaroraofficial)