बॉलिवुड एक्ट्रेस कृति सेनन जहां फिल्‍मों में सफल है, वहीं, वो अपनी सोशल लाइफ में भी काफी एक्टिव हैं। इसके अलावा वो सोशल वर्क में भी बढ़-चढ़कर हिस्‍सा लेती हैं और काफी चैरिटी करती हैं। शायद यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्‍यादा है। वहीं, एक्टर वरुण धवन की बात करें तो वो भी फिल्‍मों के अलावा चैरिटी करने में भी काफी एक्टिव रहते हैं। फिलहाल में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें इन दोनों एक्‍टर की बदौलत एक एसिड अटैक पीड़िता बच्‍ची को जीने की नई उम्‍मीद मिली है। कृति और वरुण के इस कदम की उनके फैंस प्रशंसा कर रहे हैं।

kriti and varun sends love via video message to acid attack survivor and she got  hope for life inside

इसे जरूर पढ़ें: वहीदा रहमान 81 साल की उम्र में करना चाहती हैं स्कूबा डाइविंग, ट्विंकल खन्ना ने याद दिलाई उम्र

यह मामला नेपाल की रहने वाली एक चौहद साल की स्‍टूडेंट से जुड़ा है। इस लड़की का नाम मुस्‍कान है और उसके स्‍कूल के ही 2 लड़कों ने उसपर एसिड से हमला कर दिया था। फिलहाल उसका इलाज चल रहा है और वो हॉस्पिटल में भर्ती है। इस घटना से पूरी तरह से टूट चुकी मुस्‍कान ने जीने की इच्‍छा छोड़ दी थी। लेकिन जब इस घटना की जानकारी कृति और वरुण को लगी तो उन्‍होंने मुस्‍कान से बात की, जिसके बाद वो अच्‍छा महसूस कर रही हैं।

दरअसल, इस मामले की जानकारी देते हुए एक यूजर ने ट्वीट किया था। मुस्‍कान के बारे में जानने के बाद कृति ने अपने स्‍टूडियो से उसे कॉल किया जिससे उसे बेहतर फील कर रही है। यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा था, "मुस्‍कान एक चौदह साल की एसिड अटैक पीड़िता है, उस पर उसके ही स्‍कूल के 2 लड़कों ने हमला कर दिया था, क्‍योंकि वह पढ़ने में अच्‍छी थी। इस हादसे के बाद अपना चेहरा देखकर उसने जिंदगी से हार मान ली थी और मरना चाहती थी, लेकिन कृति और वरुण का शुक्रिया, उनसे बात करके उसे जीवन में एक नई उम्मीद मिली है।"

 

यूजर ने इस बातचीत का वीडियो शेयर किया है, उसमें पीड़िता कृति को "आई लाइक यू" कहती हुई नजर आ रही है, इसके जवाब में कृति ने भी उसे "आई लव यू" कहा। साथ ही, कृति ने पीड़िता को अपना ख्‍याल रखने की सलाह भी दी और ठीक होने के बाद पढ़ाई पर फोकस करने को कहा। कृति ने लड़की को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि वो अपने जीवन में बहुत कुछ हासिल कर सकती है।

kriti sanon and varun dhawan sends love via video message to acid attack survivor girl inside

आपको बता दें कृति ने ही इस घटना की जानकारी वरुण को दी थी और साथ ही यह भी बताया था कि वो उनकी बहुत बड़ी फैन है। ये जानने के बाद वरुण ने तुरंत उसके वीडियो मेसेज को शेयर किया और उससे मिलने की इच्‍छा जताई। कृति सेनन एक rising fashion star हैं, उनके beauty looks में झलकता है ग्लैमर

kriti sanon and varun sends love via video message to acid attack survivor and she got  hope for life inside

वीडियो को शेयर करते हुए वरुण कहा, "हेलो मुस्‍कान, कैसी हो? मुझे कृति ने तुम्‍हारे बारे में बताया। मुझे पूरा विश्‍वास है कि तुम्‍हारी हेल्‍थ जल्‍दी ठीक हो जाएगी। मैं चाहता हूं कि तुम वापस पढ़ाई करो और अपने पैशन का पीछा करो क्‍योंकि मैंने सुना है कि तुम्‍हें पढ़ना लिखना अच्‍छा लगता है। मेहनत से अपनी पढ़ाई करो, जिससे तुम्‍हारे परिवार वालों को गर्व महसूस हो। जब तुम ठीक हो जाओ, मुझे मिलने आओ। बहुत सारा प्‍यार।" वरुण की बातों का मुस्‍कान पर बहुत असर हुआ।

 

इसे जरूर पढ़ें: Tv Celebs Ugly Breakups: ब्रेकअप के बाद भी दोस्ती निभा रहे हैं यह 4 स्मॉल स्क्रीन सेलिब्रिटीज

वरुण ने इस वीडियो को अपने ट्वीटर पर शेयर किया और साथ ही लिखा है, "मुस्‍कान को बहुत सारा प्‍यार और दुआएं। इस परी से जल्‍द मिलना चाहता हूं। इसके बारे में बताने के लिए कृति को थैंक्‍स।" यूजर ने ट्वीट किया, "इस इमोशन को शब्‍दों में बयां नहीं किया जा सकता है। मुस्‍कान को नई जिंदगी मिल गई है और वह फिर से जीना चाहती है। उसे जल्‍द वरुण से मिलने की उम्‍मीद है।" बेकरी फूड आइटम्स और जलेबियों की दीवानी हैं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कृति सेनन

Photo courtesy- (@kritisanon, @varundvn)