• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

Tv Celebs Ugly Breakups: ब्रेकअप के बाद भी दोस्ती निभा रहे हैं यह 4 स्मॉल स्क्रीन सेलिब्रिटीज

ब्रेकअप के बाद भी यह 4 फेमस टीवी इंडस्ट्री के सेलिब्रिटीज बहुत अच्छे दोस्त हैं। तो चलिए जानते हैं जोडि़यों के बारे में। 
author-profile
Published -24 Sep 2019, 19:20 ISTUpdated -25 Sep 2019, 11:17 IST
Next
Article
Tv serial Celebrities best friends after breakup

टेलीविजन एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां हर रोज एक नया टीवी सीरियल शुरू होता। इन टीवी सीरियल्स कभी लव स्टोरीज तो कभी ब्रेकअप स्टोरीज दिखाई जाती हैं। मगर, क्या आपको पता है कि इस इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों की जिंदगी में भी लव स्टोरी और ब्रेकअप की घटनाएं घटती रहती हैं। कई कपल्स दोस्त से गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड बनते हैं और उसके बाद हसबैंड वाइफ मगर, इस रिश्ते को निभा नहीं पाते और अलग हो जाते हैं। वहीं कुछ कपल्स ऐसे होते हैं तो अलग होने के बाद भी अलग बॉन्ड शेयर करते हैं और हमेशा दोस्त बन कर रहते हैं। आज हम ऐसे ही कुछ टीवी सेलिब्रिटीज के बारे में बात करेंगे। 

इसे जरूर पढ़ें: ब्रेकअप के दर्द से उबरना चाहती हैं तो जरूर देखें बॉलीवुड की ये 4 मूवीज

Famous Tv serial Celebrities Ugly Breakup

सुगंधा और रघुराम 

रियालिटी शो ‘रोडीज’ से चर्चा में आए रघुराम को कौन नहीं जानता। आज वह किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। वहीं उनकी एक्स वाइफ सुगंधा ने भी स्मॉल स्क्रीन पर एंकर और मॉडल के तौर पर अपनी अलग पहचान बनाई है। दोनों ने वर्ष 2005 में शादी की थी। मगर शादी के 10 साल बाद अचानक दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर डाली जिसमें दोनों ने अपनी शादी और सेप्रेशन की तस्वीर साथ में डाली और खुशी-खुशी सभी को बताया कि दोनों अलग हो चुके हैं। अलग होने के बाद भी दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और इसका सबूत उनके इंस्टाग्राम पर डली पोस्ट पर एक दूसरे के कमेंट्स लगाया जा सकता है। आपको बता दें कि रघुराम ने शादी कर ली है और सुगंधा अभी भी संगल हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: ब्रेकअप के बाद करना चाहती हैं 'मूव ऑन' तो इन बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेस से लें टिप्‍स

Ugly Breakup fights Tv serial Celebrities

जूही परमार और सचिन श्रॉफ 

टीवी सीरियल ‘कुमकुम’ में मुख्य किरदार निभाने वाली जूही परमार और उनके एक्टर पति सचिन श्रॉफ ने 25 जून 2018 को तलाक ले लिया। दोनों की एक बेटी है। अपनी बेटी के खातिर आज भी दोनों एक दूसरे से बात करते हैं। हालाकि जब दोनों का डिवॉर्स हुआ तो दोनों ने एक दूसरे के लिए यही कहा था कि, ‘रिश्ते को बचाने की हर कोशिश की मगर, हमारे बीच प्यार ही नहीं रहा। साथ रहना आसान नहीं था। मगर, हम एक दूसरे के लिए कुछ गलत नहीं कहेंगे क्योंकि यह हमारे बच्चे के लिए अच्छा नही होगा।’ आज भी सोशल मीडिया पर जूही और सचिन एक दूसरे की उन तस्वीरों पर कमेंट करते हैं जिनमें उनकी बेटी होती है। जूही अपनी बेटी को पिता सचिन से मिलने के लिए कभी भी नहीं रोकती हैं। सचिन भी जूही के लिए कभी कुछ गलत नहीं कहते हैं। 

Ugly Breakup Famous Tv serial Celebrities

राकेश बापट और रिद्धी डोगरा 

टीवी इंडस्ट्री की यह एक्स जोड़ी बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं। शादी के 7 साल बाद दोनों ने अचानक ही मीडिया को बताया कि वह अलग हो चुके हैं। आपको बता दें कि दोनों ही टीवी सीरियल में साथ काम करते थे और उसी दौरान सेट पर दोनों ही एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त बने।टीवी एक्‍ट्रेस रिद्धी डोगरा के फैशन मोमेंट्स से लें स्‍टाइलिंग टिप्‍स

Recommended Video

दोस्ती के बाद प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने शादी कर ली। मगर, शादी के 7 साल साथ बिताने के बाद भी दोनों में वो कनेक्शन नहीं बन पाया जो पति और पत्नी के में होना चाहिए। इसलिए दोनों ने ही अलग होने का फैसला लिया। मगर, आज भी दोनों एक दूसरे के साथ पार्टी करते हैं और एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड हैं। 

 famous tv serial celebrities who remained friends after an ugly breakup

उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा 

डांस रियालिटी शो ‘नच बलिये 9’ में इस बार एक ऐसी जोड़ी आई है जिसकी लव स्टोरी के बारे में इससे पहले किसी को भनक भी नहीं थी। हम बात कर रहे हैं उवर्शी ढोलकिया और अनुज सचदेवा की। दोनों कब रिलेशनशिप में थे और कब अलग हो गए किसी को पता ही नहीं चला। दोनों ने शो में पहली बार अपनी रिलेशनशिप के बारे में बताया। उर्वशी और अनुज का रिश्ता 5 साल ही चला। मगर, जब यह खत्म हुआ तो इस रिश्ते में दोस्ती की डोर टूट न सकी। बिग बॉस विनर रहीं उर्वशी 16 साल की उम्र में बनी थीं मां

अनुज उम्र में उर्वशी से 5 साल छोटे हैं। उवर्शी डायवॉर्सी हैं और दो बच्चों की मां भी हैं। यही बात अनुज की मां को पसंद नहीं आई और अपनी मां की इच्छा के खिलाफ अनुज जा नहीं सके और दनों ने शादी के ख्वाब देखने बंद कर दिए। फिलहाल दोनों आज भी बहुत अच्छे दोस्त हैं और दोनों के परिवारों को इस रिश्ते में कोई भी आपत्ती नहीं हैं। 

 

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।