60 और 70 के दशक की मशहूर अभिनेत्री वहीदा रहमान आज भी काफी एक्टिव हैं और अकसर किसी ना किसी शो में नजर आती है। कुछ दिनों पहले उन्‍होंने टीवी रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' में गेस्‍ट के तौर पर शिरकत किया था। वो रियलिटी शो 'सुपर डांसर' में भी गेस्‍ट के तौर पर नजर आ चुकी हैं। अपने समय की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली वहीदा रहमान का फिल्‍मी सफर काफी लंबा रहा है, उन्‍होंने अमिताभ से लेकर जया बच्‍चन की मां का किरदार तक निभाया है। आखिरी बार वो कमल हसन की फिल्‍म 'विश्वरूपम 2' में नजर आई थीं, जिसमें उन्‍होंने कमल हसन की मां का किरदार निभाया था।

waheeda rehman wants to do scuba diving in age of  inside

इसे जरूर पढ़ें: ब्रूना अब्दुल्ला ने पानी के अंदर ऐसे दिया बेटी को जन्म, फोटो शेयर कर बताई अपनी कहानी

वहीं, फिलहाल में ट्विंकल खन्ना के साथ एक शो के दौरान बातचीत करते हुए उन्‍होंने एक चौकाने वाली बात कही, जिसपर खुद ट्विंकल ने आश्चर्य जाहिर किया। जी हां, वो कुछ ऐसा करना चाहती हैं, जो उनकी उम्र में शायद ही कोई करना चाहता होगा।

दरअसल, वो 81 साल की हो गई हैं लेकिन अभी भी उनकी बकेट लिस्ट में स्कूबा डाइविंग शामिल है, जिसे वो जल्द से जल्द पूरा भी करना चाहती हैं। इस बात का खुलासा किसी और नहीं बल्कि खुद वहीदा रहमान ने ही किया है। जब कोई क्रिटिसाइज करे तो निराश होने की जगह समझ जाएं ये बात: ट्विंकल खन्‍ना

 

उन्होंने यह खुलासा ट्विंकल खन्ना के शो 'ट्वीक इंडिया' के लिए दिए स्पेशल इंटरव्यू में किया। बता दें कि ट्वीक इंडिया के 14 सेकंड के वीडियो में ट्विंकल खन्ना ने वहीदा रहमान से पूछा "आपकी बकेट लिस्ट में क्या बचा है?" जिस पर वहीदा ने कहा "स्कूबा डाइविंग।" जिसके बाद ट्विंकल हैरान रह गईं। उन्होंने वहीदा का जवाब सुनने के बाद उन्हें उनकी उम्र याद दिलाई और कहा, "आप स्कूबा डाइविंग करना चाहती हैं, वो भी 81 साल की उम्र में? जिसके जवाब में वहीदा ने कहा "तो क्या हुआ?" ट्विकंल ने इस बातचीत का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने कहा, 'उनकी स्प्रिट से प्यार। ट्विंकल ने उनके साथ हाय फाइव शेयर करते हुए कहा, "आई लव यू मैम।"

actress waheeda rehman wants to do scuba diving in age of  inside

इसे जरूर पढ़ें: करीना कपूर भांजी समायरा की इस आदत से खफा हैं, बहन करिश्मा को दी ये सलाह

आपको बता दें कि ट्वीक इंडिया ट्विंकल का नया वेंचर है, जहां वो सेलेब्रिटी से बातचीत करेंगी, , जो 30 सितंबर को लॉन्च होगा। इस शो की घोषणा उन्होंने अपने बेटे आरव के बर्थडे पर यानि 15 सितंबर को की थी। वहीं, उनके पति और अभिनेता अक्षय कुमार ने भी इसकी घोषणा की थी। ऐसे इंसिडेंट्स, जब ट्विंकल ने साबित किया कि वो अक्षय कुमार की पत्नी के अलावा भी कुछ हैं