आज के समय में हिना खान टीवी की एक फेमस सेलेब्‍स हैं जो दर्शकों के दिलों में अपने लिए जगह बनाने में कामयाब रही हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से लेकर 'कसौटी जिंदगी की', तक अपने हर शो में हिना ने ना केवल अपनी एक्टिंग का जौहर दिखाया है बल्कि सभी का दिल भी जीता है। हिना अपने परिवार, खासकर अपनी मां के बेहद करीब हैं। शूटिंग के कारण हर बार जब भी हिना लंबे समय तक बाहर रहती है, तो वह अपनी मां की याद करती है और हिना की मां भी कई बार के उसके पास जाकर उन्‍हें सरप्राइज करने का कोशिश करती हैं।

इसे जरूर पढ़ें: हिना खान का ट्रेडिशनल हॉट अवतार हो रहा है वायरल, हेयरस्टाइल से लेकर मेकअप तक लें सारे टिप्स


इतना ही नहीं टीवी के फेमस पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी के 2 में कोमोलिका का किरदार निभाने वाली हिना खान अपनी मां के बर्थडे के मौके पर उनके लिए केक लाकर और अपनी मां के स्‍पेशल डे के मौके पर परिवार के साथ शामिल होकर आश्चर्यचकित कर दिया। हिना ने सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन फोटोज में, आप हिना की मम्‍मी को अपनी बेटी और फैमिली के साथ केक काटते हुए देख सकते हैं। हिना ने अपनी 'मम्मी' की बर्थडे विश किया और उनके लिए एक प्‍यारा सा नोट भी दिया। फिर से हिना ने अपनी मां के प्रति अपने प्यार को व्यक्त किया है और इस बार, उन्‍होंने एक प्‍यारा सा नोट भी दिया।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) onSep 12, 2018 at 4:14pm PDT

हिना ने फोटो को शेयर की और लिखा, "इस दुनिया में एकमात्र ऐसा इंसान, जिसे मैं जानती हूं, जो खुद के लिए प्रार्थना करने के लिए समय नहीं निकालता, क्‍योंकि वह हमेशा आपके लिए की प्रार्थना करने में बिजी रहती है #HappyBirthdayMother।" एक्‍ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो भी शेयर किए। जहां उसकी मां को गुस्सा आ रहा था क्योंकि इंटरनेट जानता था कि हिना कौन थी लेकिन उसे नहीं पता था कि उनकी मां कौन थी।



 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) onSep 5, 2018 at 9:09pm PDT

इसे जरूर पढ़ें: कसौटी जिंदगी की 2: लहंगे में ‘कोमोलिका’ हिना खान का हॉट अवतार फैंस को कर रहा है क्रेजी

आजकल हिना विक्रम भट्ट के साथ अपनी बॉलीवुड फिल्म हैक की शूटिंग में बिजी हैं। हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने शूटिंग के पहले दिन की शूटिंग के बाद शूट के लिए विश किया। इसके अलावा, एक्‍ट्रेस कसौटी ज़िन्दगी में आइकोनिक खलनायिका कोमोलिका की भूमिका निभाई और अपनी लघु फिल्म लाइन्स को प्रमोशन देने के लिए कान फिल्म फेस्टिवल 2019 में भी गईं। फिल्म में फरीदा जलाल भी हैं और यह हुसैन खान द्वारा निर्देशित है। हिना ने फिल्म में नाजिया का किरदार निभाया है जो कारगिल युद्ध पर आधारित है।

Source: Instagram