• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

कैटरीना और विक्की को मिली जान से मारने की धमकी, ये स्टार्स भी कर चुके हैं सामना

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को हाल ही में जान से मारने की धमकी दी गई है। जानिए पूरे मामले के बारे में। 
author-profile
  • Geetu Katyal
  • Editorial
Published -25 Jul 2022, 15:26 ISTUpdated -25 Jul 2022, 16:29 IST
Next
Article
katrina kaif get death threats

पिछले कुछ समय से स्टार्स को जान से मारने की धमकी मिल रही है। इसी साल मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को मार दिया गया था। सलमान खान को भी धमकी मिली थी। अब इस कड़ी में 2 और सितारों का नाम जुड़ गया है। दरअसल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को हाल ही में जान से मारने की धमकी दी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक लंबे समय से एक शख्स कैटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर स्टॉक भी कर रहा था। इसे देखते हुए कपल ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। मुंबई पुलिस ने शिकायत के बाद मनविंदर सिंह नाम के शख्स को गिरफ्तार भी किया लिया है। बता दें कि कैटरीना और विक्की हाल ही में वेकेशन से वापस लौटे हैं। दोनों के अलावा और भी कई स्टार्स को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। आइए जानते हैं उनके बारे में। 

स्वरा भास्कर को भी मिली थी धमकी 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

इसी साल जून में स्वरा भास्कर को भी जान से मारने की धमकी दी गई थी। दरअसल 2017 में स्वारा ने अपने ट्टिटर पर लिखा था "सावरकर ने जेल से बाहर आने के लिए ब्रिटिश सरकार से माफी मांगी थी इसलिए वह 'वीर' तो हो ही नहीं सकते हैं।" उन्हें इसी ट्विट के लिए लेटर लिखकर जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसके बाद स्वरा भास्कर ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। स्वरा को इससे पहले भी धमकियां मिलती रहती हैं। 

इसे भी पढ़ेंः Darlings Movie Trailer: आलिया भट्ट और शेफाली शाह की जोड़ी करेगी कमाल, जानिए कैसी होगी कहानी

सलमान खान ने भी किया था सामना 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

जून में सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दी गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई तरफ से सलनाम को धमकी दी गई थी। सलमान के पिता सलीम को एक लेटर मिला था जिसमें सलमान को मारने की बात की गई थी। यह मामला भी पुलिस में दर्ज किया गया था। सलमान को धमकी मिलने के पीछे का कारण काले हिरण के शिकार का आरोप बताया गया था। काले हिरण को बिश्नोई समाज में काफी पवित्र माना जाता है। 

इसे भी पढ़ेंः क्या आपने देखी है हेमा मालिनी की भतीजी? फिल्मों में भी करती हैं काम

इसी साल मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर मृत्यु कर दी गई थी। इसके अलावा दीपिका पादुकोण से लेकर आमिर तक ढेर सारे स्टार्स को जान से मारने की धमकी मिलती रही है। हर साल स्टार्स को तरह-तरह की धमकियों का सामना करना पड़ता है। 

Recommended Video

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Photo Credit: Katrina Kaif

 

 

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।