टीवी पर एकता कपूर के हिट शो 'कसौटी जिंदगी की 2' के अनुराग बासु का किरदार निभाने वाले पार्थ समथान लंबे वक्त तक एरिका फर्नांडीस के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे। जिस तरह से टीवी पर इनकी रोमांटिक कैमिस्ट्री नजर आई, उसी तरह से रियल लाइफ में भी दोनों की नजदीकियां देखी गईं। लेकिन अब शो में जिस तरह से प्रेरणा और अनुराग की राहें अलग हो गई हैं, उसी तरह लगता है कि एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान की रियल लाइफ कैमिस्ट्री भी बदल गई है। पिछले कुछ वक्त से खबरें आ रही हैं कि एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान ने ब्रेकअप कर लिया है और अब यह चर्चा जोरों पर है कि पार्थ एरिका को छोड़कर शो की कसौटी की अपनी एक और को-स्टार आरिया को डेट कर रहे हैं।

हालांकि एरिका और पार्थ दोनों ने रिलेशनशिप के बाद ब्रेकअप पर किसी तरह का कमेंट नहीं किया है, लेकिन आरिया अग्रवाल के इंस्टाग्राम पर पार्थ समथान की तस्वीरें वाले पोस्ट से इस तरह के हिंट मिल रहे हैं। 'कसौटी जिंदगी की' शो में आरिया मिश्का का किरदार निभा रही हैं। पिछले कुछ दिनों में आरिया और पार्थ को साथ-साथ कई बार स्पॉट किया गया है, जिससे इनकी रिलेशनशिप की अफवाहें और भी ज्यादा जोर पकड़ रही हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर इन दोनों कलाकारों का एक डांस वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें इन्होंने 'नींद चुराई मेरी' गाने पर डांस किया था। 

इसे जरूर पढ़ें: Karwa Chauth पर 'कसौटी जिंदगी की' फेम एरिका फर्नांडिस की इन 5 साड़ियों से पाएं दिलकश लुक

आरिया अग्रवाल शो में बन चुकी हैं अनुराग की एक्स गर्लफ्रेंड

parth samthaan with ariah agarwal INSIDE

वैसे आरिया शो में कोमोलिका की बहन मिश्का चौबे का रोल निभा रही हैं, जो अनुराग बासु की एक्स गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं। यानी शो में पार्थ की एक्स गर्लफ्रेंड बनने के बाद वह रियल लाइफ में उनके साथ खूबसूरत लम्हे बिता रही हैं। वैसे पार्थ समथान जब से टीवी इंडस्ट्री में हैं, तभी से वह अपनी रिलेशनशिप्स को लेकर सुर्खियां बटोरते रहे हैं। आइए जानते हैं इनकी रिलेशनशिप से जुड़ी ऐसी ही चीजों के बारे में जिनके बारे में शायद आपको बहुत जानकारी ना हो।

इसे जरूर पढ़ें: एरिका फर्नांडिस की ये 5 इयरिंग्स एथनिक ड्रेसेस के साथ खूब जचेंगी

एरिका और पार्थ के अलग होने की यह थी वजह

parth samthaan with erica fernandis

जब पार्थ समथान एरिका फर्नांडिस के साथ रिलेशनशिप में थे, तब प्रियंका सोलंकी के साथ उनकी नजदीकियों की अफवाहें काफी ज्यादा उड़ रही थीं। माना जाता है कि एरिका फर्नांडिस और उनके अलग होने की यह बड़ी वजह बनी। जब एरिका और पार्थ साथ थे, तब इनकी नजदीकियां इनके इंस्टाग्राम अकाउंट देखकर समझी जा सकती थीं।

कसौटी के सेट पर भी एरिका फर्नांडिस और पार्थ अकसर साथ-साथ देखे जाते थे और शूट के बीच दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ हंसी-मजाक करते नजर आते थे। दोनों का रिश्ता इतना मजबूत था कि पार्थ एरिका के घरवालों से भी मिलने गए। 

दिशा पटानी के साथ भी चर्चित रही रिलेशनशिप

एरिका फर्नांडिस के करीब आने से काफी पहले पार्थ समथान बॉलीवुड की बेहद ग्लैमरस मानी जाने वाली एक्ट्रेस दिशा पटानी को भी डेट कर चुके हैं। सूत्रों के अनुसार जिस तरह से एरिका ने पार्थ से ब्रेकअप किया, उसी तरह दिशा पटानी ने भी उनकी डेटिंग की अफवाहों से नाराज होकर उनसे रिश्ता तोड़ लिया था। उस वक्त यह सुनने में आ रहा था कि पार्थ विकास गुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि विकास गुप्ता और पार्थ ने इस बारे में कभी कुछ नहीं कहा, लेकिन जब एकता कपूर ने एक बड़े मीडिया हाउस को इस बारे में इंटरव्यू दिया, तब इनकी रिलेशनशिप का खुलासा हुआ। इस इंटरव्यू में एकता कपूर ने विकास गुप्ता और पार्थ समथान के रिलेशनशिप में होने की बात कही थी। बाद में जब इनकी रिलेशनशिप टूट गई, तो पार्थ ने विकास गुप्ता पर हैरसमेंट और बकाया पैसे ना देने का आरोप लगाया था। 

अगर  आप टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स की रिलेशनशिप और सेलेब्रिटीज की पर्सनल लाइफ से जुड़ी खबरें पढ़ने में दिलचस्पी रखती हैं तो रेगुलर अपडेट्स पाने के लिए विजिट करती रहें HerZindagi