कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी साल 2018 में हुई थी। कपिल अमृतसर से बारात गिन्नी के घर जालंगधर ले गए थे और शादी पूरे पंजाबी तरीके से की गई थी। कपिल शर्मा के घर में साल 2019 में एक नन्ही परी आई थी, जिसका नाम उन्होंने अनायरा रखा। लेकिन साल 2021 भी कपिल और गिन्नी के लिए उतना ही अच्छा रहा, क्योंकि उन्होंने अपने घर में इस साल एक बेबी बॉय का स्वागत किया है। कपिल और गिन्नी के घर में एक और मेंबर जुड़ गया है, जिसकी खुशखबरी कपिल शर्मा ने खुद सोशल मीडिया पर दी है।

कपिल ने ट्वीट कर दी खुशखबरी

 

अपनी कला से सबको हंसाने और खुश करने वाले कपिल शर्मा के घर में आज दोगुनी खुशियां आई हैं। कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया यानि ट्वीटर के अकाउंट पर यह जानकारी दी, कि उनके घर में एक बेबी बॉय आया है। कपिल ने लिखा 'नमस्कार, भगवान के आर्शीवाद से आज सुबह हमें एक बेटा हुआ है, मां और बच्चा दोनों ही स्वस्थ हैं। इतनी दुआओं और प्यार के लिए आप सभी को धन्यवाद।' बतां दें कि सोशल मीडिया पर कपिल और गिन्नी को बधाई का सिलसिला शुरु हो चुका है। फैंस ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर कपिल शर्मा को दुआएं और बधाईयां दे रहे हैं।

इसे जरूर पढ़ें: पिस्ता खाने के बाद उसके छिलके फेंकने की जगह इन छह तरीकों से करें इस्तेमाल

साल 2019 में नन्ही परी आई थी घर

kapil sharma inside

कपिल शर्मा के घर आज बेबी बॉय आया है और फैंस उनकी बेटी अनायरा शर्मा की फोटो देखना भी खूब पसंद कर रहे हैं। अनायरा शर्मा ने 2019 में जन्म लिया था और कपिल शर्मा ने ट्वीटर के जरिए एक फोटो शेयर करते हुए लिखा 'मिलिए हमारे दिल के टुकड़े से'। फोटो में अनायरा के साथ कपिल और गिन्नी दोनों ही बेहद खुश नजर आ रहे थे। अनायरा की फोटो देखकर फैंस कपिल शर्मा को बधाईयां दे रहे थे और आज भी थ्रोबैक फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

इसे जरूर पढ़ें: Expert: रिश्तों में खटास आने के बाद पार्टनर के नाम का टैटू हटाने के लिए ओवरलैपिंग है बेस्ट तरीका

कपिल शर्मा का शो रहेगा ऑफ-एयर

 kapil sharma inside

कुछ दिनों के लिए कपिल शर्मा का शो ऑफ-एयर रहेगा, इसका कारण है कि वह पेटरनिटी लीव पर हैं। जब सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के एक फैन ने पूछा कि शो ऑफ-एयर(बंद) क्यों था, तो कपिल ने लिखा 'मुझे मेरी पत्नी के साथ घर रहकर, अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करना है और उनके साथ समय बिताना है'। इस सूचना के मुताबिक कपिल शर्मा का शो फरवरी के महीने में ऑफ-एयर रहेगा और उसके बाद शो ऑन-एयर जाएगा। 

प्ले के दौरान हुआ था दोनों को प्यार

 kapil sharma inside

गिन्नी HVM कॉलेज, जालंधर में पढ़ाई करती थीं और कपिल वहां प्ले के लिए ऑडिशन लेने गए थे। कपिल चाहते थे कि वह प्ले से कुछ पॉकेट मनी निकाल लें। वहीं उन्हें गिन्नी मिली थीं और उन्होंने गिन्नी को लड़कियों का ऑडिशन लेने के लिए कहा था। कपिल 24 साल के थे और गिन्नी 19 साल की थी, दोनों साथ में आने-जाने और मिलने लगे और गिन्नी को कपिल पहले से ही पसंद आ गए थे। कुछ समय बाद कपिल ने गिन्नी को अपनी फीलिंग्स बताईं, दोनों ने शादी का फैसला लिया था और सात फेरे ले लिए। (इंडिया के ऐसे 5 रेलवे स्टेशंस जहां ट्रेन के लिए नहीं स्पेशल खाना खाने जाते हैं लोग)

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit: Instagram