कंगना रनोट की बहन रंगोली इन दिनों अपने बहन के बचाव में आ खड़ी हुई हैं। कंगना पर हो रहे बयानबाजी पर रंगोली ने रणदीप हुड्डा और सोनी राजदान को ट्वीटर विवाद के जरिए कड़ा जबाव दिया है। रंगोली ने महेश भट्ट द्वारा कंगना के अपमान करने का भी खुलासा किया। हाल ही में रणदीप हुड्डा ने फिल्म हाईवे की अपनी को-स्टार आलिया भट्ट की सोशल मीडिया पर तारीफ की। दरअसल, रणदीप ने ट्वीट कर आलिया के लिए लिखा, 'मैं बहुत खुश हूं कि तुम किसी भी कामचलाऊ और लगातार विक्टिम बन रही एक्ट्रेस के विचारों से खुद को और अपने काम को प्रभावित नहीं होने दे रही हो। खुद को बेहतर बनाने के तुम्हारे प्रयासों से मैं बहुत खुश हूं।' रणदीप के इस ट्वीट पर आलिया ने इमोजी बनाकर अपनी खुशी जाहिर की।

rangoli soni randeep inside

इसे जरूर पढ़ें: 'गली बॉय' में आलिया की एक्टिंग को लेकर कंगना कह गईं ये बड़ी बात, जानें क्‍या कहा

हालांकि कंगना रनौत की बहन रंगोली को ये पसंद नहीं आया। रंगोली ने रणदीप को लेकर 2 ट्वीट करते हुए लिखा "आलिया बेबी को बचाने को नेपोटिस्म गैंग की खुद की हिम्‍मत नहीं तो तुझको आगे किया, मुझे पता है की फिल्‍म ऊंगली के दौरान तुमने क्‍या किया, कितना हरास किया तुने कंगना को और कितना बड़ा चाटुकार है तू करण जौहर का।"

Recommended Video

कई बातों पर अपनी राय खुलकर रखने के बाद अब कंगना ने आलिया भट्ट की एक्टिंग को लेकर बड़ा बयान दिया है। कंगना ने फिल्म गली बॉय में आलिया भट्ट के काम को बेहद साधारण बताया। ये विवाद बॉलीवुड लाइफ के ऑनलाइन पोल से शुरू हुआ। जहां 2019 की बेस्ट एक्ट्रेस के सर्वे में कंगना ने आलिया भट्ट को हराया। वोटिंग में कंगना पहले और आलिया दूसरे नंबर पर रहीं।

जब आलिया से जब कंगना के इस बयान पर रिएक्शन मांगा तो उन्होंने कहा था, 'मैं कंगना के काम की बहुत इज्जत करती हूं और उनके विचारों का सम्मान करती हूं। अगर उन्हें ऐसा लग रहा है तो इसकी कोई वजह रही होगी। मैं इस कमेंट की जगह ये याद करना चाहूंगी कि उन्होंने राजी के समय मेरी कितनी तारीफ की थी। मैं अपने काम पर फोकस करूंगी और कोशिश करूंगी की ऐसा कुछ करूं कि वो मेरी तारीफ करें।'

वहीं, सोनी राजदान ने ट्वीट कर कहा कि महेश भट्ट ने कंगना को ब्रेक दिया था और आज वो उनकी बेटी के बारे में इस तरह की बात करती हैं। अब इतनी नफरत भरी बातों के बाद क्या बाकी रह गया। इसके पीछे क्या अजेंडा है? हालांकि सोनी ने बाद में इस ट्वीट को डिलीट कर दिया।

rangoli soni randeep inside

रंगोली ने ट्वीट करते हुए आलिया की मां सोनी राजदान और महेश भट्ट पर निशाना साधा। रंगोली ने ट्वीट कर महेश भट्ट पर कंगना रनौत को चप्पल फेंककर मारने का आरोप भी लगाया। रंगोली ने सोनी के इस ट्वीट का जबाव देते हुए कहा "डियर सोनी जी, महेश भट्ट ने कंगना को ब्रेक नहीं दिया, अनुराग बासु ने दिया था, महेश भट्ट जी अपने भाई के प्रोडेक्‍शन हॉउस में क्रिएटिव डायरेक्टर हैं।

रंगोली ने आगे लिखा, फिल्म 'वो लम्हे' के बाद कंगना ने उनके साथ फिल्म 'धोखा' में काम करने से मना कर दिया था क्योंकि उसमें कंगना को एक सूसाइड बॉम्बर का किरदार निभाना था। महेश भट्ट अपने ऑफिस में कंगना पर खूब चिल्‍लाए, इस बात से वो बहुत दुखी हुई थी। लेकिन बाद में वो फिल्म 'वो लम्हे' के प्रिव्यू के लिए गई थी और उन्होंने उस पर चप्पल फेंक कर मारी थी। उसे उसकी खुद की ही फिल्म नहीं देखने दी थी। वो पूरी रात रोई थी। उस समय वो सिर्फ 19 साल की थी।

वहीं, सोनी राजदान सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल भी हो रही हैं। सोनी ने ट्वीट करते हुए पाकिस्तान जाकर खुश रहने की इच्छा जताई। हाल ही में सोनी राजदान ने भी लोगों को वोट करने से पहले जुनैद खान के बारे में सोचने की हिदायत दी।

इस पर भी रंगोली ने सोनी राजदान और एक और ट्वीट करते हुए लिखा, "ये गैर भारतीय जो इस धरती से दूर रह रहे हैं, यहां के लोगों को और संसाधनों को इस्तेमाल करके उन्हें ही गालियां दे रहे हैं। असहिष्णुता के बारे में झूठ बोल रहे हैं और नफरत फैला रहे हैं, इस बारे में सोचने की जरूरत है कि उनका एजेंडा क्या है।"

rangoli soni randeep inside

इसे जरूर पढ़ें: आलिया भट्ट भारत में नहीं डाल सकती हैं वोट, जानें क्‍या है वजह

खुद को ट्रोल होते देख आखिरकार सोनी राजदान ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी और रंगोली को जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, "लोगों से नफरत के खिलाफ वोट करने का आग्रह करने का नागरिकता से कोई लेना-देना नहीं है और यह सब जो मैं कर रही हूं, वह इंसान होने के नाते है। हम सबसे पहले इंसान हैं और हम जिस दुनिया में रहते हैं उसके नागरिक हैं। धर्मनिरपेक्षता और लोकतंत्र सैद्धांतिक मूल्य हैं, जो मेरे लिए खड़े हैं।"

Photo courtesy- instagram.com(@team_kangana_ranaut, @sonirazdan, ScoopWhoop,  WordPress.com)