जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर दोनों ने फिल्म 'धड़क' में साथ काम किया था। इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड ₹100 करोड़ का कारोबार किया था। फिल्म में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया गया था। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद अक्सर जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर साथ में देखे जाते थे, जिससे इस बात की अटकलें लगाई जाने लगीं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। हालांकि जाह्नवी और ईशान दोनों ने ही रिलेशिप में होने से इनकार किया है, लेकिन मीडिया को दिए इंटरव्यूज में अच्छी दोस्ती होने की बात कुबूल की है। जब देशभर में महिलाएं करवा चौथ के लिए उत्साहित हैं, उसी दौरान जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें ईशान जाह्नवी को पानी पिलाते नजर आ रहे थे। इस वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया था। जाह्नवी ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जिसे बाद में उन्होंने हटा लिया। क्यों वायरल हुआ ये वीडियो, आइए जानते हैं-

इसे जरूर पढ़ें: जाह्नवी कपूर की पीली ड्रेस की कीमत है बिलकुल बजट में, उनके लुक को ऐसे कर सकती हैं कॉपी

राज कपूर और नरगिस के रोमांस की यादें ताजा कीं

ishan khatter jhanvi kapoor

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर एक शूटिंग के सिलसिले में मनीष पॉल के शो में पहुंचे थे। इस दौरान इन दोनों युवा कलाकारों ने साथ में खूब मस्ती की। शो में इन्होंने साथ में डांस किया और रोमांटिक सीन भी रीक्रिएट किए। अपने एक्ट से इन्होंने बॉलीवुड की ऑनस्क्रीन जोड़ियों के रोमांस को एक बार फिर से ताजा कर दिया।

दोनों ने राज कपूर-नरगिस और शाहरुख खान-काजोल को ट्रिब्यूट देने हुए उनके रोमांटिक सीन्स पर एक्ट किया। फिल्म 'श्री 420' का फेमस गाने 'प्यार हुआ इकरार हुआ' को आज भी फैन्स सुनना पसंद करते हैं, इस गाने पर जाह्नवी और ईशान ने रोमांटिक डांस किया।

इसे जरूर पढ़ें: जाह्नवी कपूर का मैटेलिक गाउन में ग्लैमरस लुक

रीक्रिएट किया करवाचौथ का सीन  

जाह्नवी और ईशान ने मनीष पॉल के शो में शाहरुख खान और काजोल की सदाबहार फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया' ले जाएंगे का एक सीन रीक्रिएट किया। दिलचस्प बात ये है कि इस समय देश में हर तरफ करवा चौथ की धूम है और इसी दौरान इनका साथ में करवा चौथ वाला वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। इस एक्ट में जाह्नवी छन्नी से ईशान का चेहरा देखती हैं और इसके बाद ईशान उन्हें पानी पिलाकर उनका व्रत तोड़ते हैं।

इस सीन में कॉमेडी ट्विस्ट जोड़ते हुए ईशान को पानी पिलाते ही जान्हवी फिर बेहोश होने की एक्टिंग करती हैं। इस एक्ट में इन दोनों की कैमिस्ट्री अच्छी लग रही थी। हालांकि इसे देखकर एक बार फिर जाह्नवी और ईशान के अफेयर को लेकर चर्चा जोर पकड़ने लगी है। जाह्नवी ने बाद में ये वायरल वीडियो अपने इंस्टाग्राम से हटा दिया था।