कलर्स इन्फिनिटी के 'बिएफएफ विद वोग-सीजन 3' के शो में कार्तिक आर्यन के साथ आईं जैकलीन फर्नांडीस ने सोशल मीडिया के बारे में खुलकर बात की। जैकलीन ने बताया कि सोशल मीडिया के नेगेटिव कमेंट उन्‍हें परेशान करते है। जैकलीन ने कहा कि वो एक सेंसिटिव इंसान हैं और इसलिए उनको सोशल मीडिया पर नेगेटिव कमेंट प्रभावित करती हैं।

jacqueline fernandez talking about social sites inside

इसे जरूर पढ़ें: जैकलीन अपनी cheat diet को कैसे बनाती हैं हेल्दी

इस शो में एंकर नेहा धूपिया ने कार्तिक आर्यन से पूछा कि क्या वह सोशल मीडिया पर कमेंट्स को पढ़ते हैं। तो कार्तिक का जबाव 'हां' में था। उनके 'हां' कहने पर नेहा ने उनसे पूछा, "सोशल मीडिया पर सारे कमेंट्स 100 प्रतिशत अच्छे तो नहीं सकते हैं तो ऐसे में जब वह उन्हें पढ़ते हैं तो उन्हें कैसा लगता है?"

इस पर कार्तिक ने कहा, "मेरे लिए 99 प्रतिशत तक कमेंट्स अच्छे होते हैं, लेकिन दस में से दो तो नेगेटिव होते ही हैं." जैकलीन ने कार्तिक के इस बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "मुझे इंस्टाग्राम के अपने फैंस से बहुत प्यार है, लेकिन अगर उनमें से कभी कोई कुछ नेगेटिव कह देता है तो मुझे लगता है कि इन्होंने ऐसा क्यों कहा?"

jacqueline fernandez talking about online trolls inside

नेहा धूपिया ने जब जैकलीन से पूछा कि क्या ये सारी चीजें उन्हें परेशान करती है तो जैकलीन ने कहा 'हां', मैं बहुत सेंसेटिव हूं और मुझे बुरा लगता है। इन सबसे मैं प्रभावित होती हूं क्योंकि मुझे ऐसा फील होता है कि उस व्यक्ति पर शायद मेरा बहुत ही नेगेटिव प्रभाव है, और मुझे ऐसा लगता है कि ऐसा क्यों है, मैंने ऐसा क्या किया है?"

jacqueline talking about social sites and trolls inside

इसे जरूर पढ़ें: कैटरीना कैफ लॉन्च करेंगी अपना कॉस्मेटिक ब्रैंड, ब्यूटी के क्षेत्र में आजमाएंगी किस्‍मत

वैसे आपको बता दें कि जैकलीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 2.8 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और ट्वीटर पर 1.3 करोड़ के ऊपर फॉलोअर्स हैं। वहीं, सोशल मीडिया के जरिए जैकलीन अकसर ही अपनी एक्टिविटी के बारे में अपने फैंस को अपडेट करती रहती हैं।

Photo courtesy- instagram.com(@jacquelinef143)