एक्ट्रेस दिव्या भटनागर टीवी इंडस्ट्री की जानी-पहचानी एक्ट्रेस थी, उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है, सवारे सबके सपने प्रीतो, जैसे कई सीरियल्स में काम किया था। बता दें कि कोरोना संक्रमण के कारण उनका निधन 7 दिसंबर को हो गया था। एक्ट्रेस के इस तरह चले जाने के बाद टीवी इंडस्ट्री सदमें है और लोग सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर अपना दुख जाहिर कर रहे हैं। वहीं हाल ही में टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी दोस्त को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उनकी दोस्त दिव्या किस तरह पर्सनल रिलेशन में परेशान चल रही थी।

देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी दोस्त को लेकर रोती नजर आईं। उन्होंने बताया कि लोगों ने सिर्फ उसे ही दुख पहुंचाया है, इसलिए भगवान भी यह सब देख नहीं पाएं। देवोलिना ने बताया कि पर्सनल लाइफ में दिव्या को काफी दुख मिला है।

देवोलिना ने किया खुलासा

actress divya

देवोलीना बताती हैं कि लोगों ने सिर्फ दिव्या का इस्तेमाल किया और उसे दुख पहुंचाया। उन्होंने बताया कि रिलेशनशिप में हर लड़की गलती करती है, ऐसे में उसे जहां से भी सहारा मिलता है तो लड़की उसे बिना सोचे-समझे उसे अपना मान लेती है। दिव्या इतनी मासूम थी कि मैं उसे समझाया करती थी। देवोलीना आगे कहती हैं- दिव्या काफी इमोशनल थी, लेकिन यह वीडियो बनाना जरूरी है, खास कर उस इंसान के लिए जिसकी वजह से मेरी दोस्त ने इतना सफर किया। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

 

उन्होंने कहा कि भले ही दिव्या की मौत कोविड की वजह से हुई हो, लेकिन जो मेंटल स्ट्रेस और फिजिकल एब्यूज उसके साथ हुआ है, उसे बताना जरूरी है। एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि कोई भी इंसान जो इस तरह की परिस्थिति से गुजर रहा होता है, उसके पास छोटी से छोटी बीमारी से लड़ने की ताकत नहीं होती है। उन्होंने दिव्या के पति गगन को लेकर कहा कि ''तुम्हारी औकात क्या है, तुम यहां जो भी गिने-चुने आर्टिस्टों को जानते हो वो भी सिर्फ दिव्या की वजह से। भीख मांग कर हिमाचल से दिव्या के साथ रहने आया था।''

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत सहित इन एक्ट्रेसेस ने भी बनाया था विदेशी बॉयफ्रेंड, कुछ साल तक डेट करने के बाद हुए अलग

दिव्या के पति पर लगाए गंभीर आरोप

divya husband

देवोलीना कहती हैं कि सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर गगन ने बताया कि उसकी फैमिली उसके और दिव्या के शादी के खिलाफ है। देवोलीना भट्टाचार्जी बताती हैं कि तुम्हारी और दिव्या की शादी के खिलाफ मैं भी थी, क्योंकि मुझे तुम्हारी असलियत पहले से पता थी, लेकिन दिव्या प्यार में इतनी अंधी हो गई थी, कि उसे सच्चाई नजर नहीं आई। तुमने उसे अपनी बातों में इतना फंसाया कि उसे आगे-पीछे कुछ नजर नहीं आया, यही वजह है कि आज वो हमारे बीच नहीं है। उन्होंने बताया कि गगन दिव्या के साथ मार-पीट करता था, और उसे मेंटली टार्चर करते था।

देवोलीना ने बताया कि गगन शिमला में शोषण के आरोप में 6 महीने तक जेल की सजा काट चुके हैं। एक्ट्रेस बताती हैं कि दिव्या इतनी परेशान रहने लगी थीं, कि उन्हें डायबिटीज हो गई। वह काफी सालों से यह सब झेल रही थीं। वहीं देवोलिना टीवी इंडस्ट्री के सभी आर्टिस्टों को अलर्ट करते हुए कहती हैं कि जो भी इस व्यक्ति के संपंर्क में है पहले वो इसके बैकग्राउंड के बारे में अच्छी तरह पता कर लें।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 14: देखें बिग बॉस हाउस में रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्‍ला के कुछ प्‍यार भरे पल

इन सेलेब्स ने जताया शोक

devoloeena

देवोलीना के अलावा टीवी की कई एक्ट्रेसेस ने दिव्या भट्टनागर को लेकर पोस्ट शेयर किया है। हिना खान ने पोस्ट करते हुए कहा कि यह लड़की सोना थी, जो अपनी जिंदगी को खुलकर जीती थी। वहीं अंकिता लोखंडे, शिल्पा शिरोरकर, अलीशा पवार जैसी कई एक्ट्रेसेस ने भी इंस्टा पर पोस्ट शेयर करते हुए दुख जताया है। बता दें कि 34 वर्षीय दिव्या ने साल 2006 में टीवी सीरियल  'चांद के पार चलो' से ऐक्‍ट‍िंग डेब्‍यू किया था। वहीं आखिरी बार टीवी शो 'तेरा यार हूं मैं' नजर आईं थी।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।