बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने विदेशी लाइफ पार्टनर ढूंढा और उनके साथ शादी के बंधन में बंध गई। आज ये एक्ट्रेसेस अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय भी कर रही हैं। वहीं कुछ ऐसी भी एक्ट्रेसेस हैं, जिन्हें विदेशी लड़के से प्यार तो हुआ लेकिन उनका रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया। कुछ साल तक साथ रहने के बाद ये सितारे हमेशा के लिए अलग हो गए। इस लिस्ट में इलियाना डिक्रूज से लेकर कंगना रनौत जैसी एक्ट्रेसेस का नाम शामिल हैं। आज हम बात करेंगे इन एक्ट्रेसेस की दिलचस्प लव स्टोरी के बारे में....

श्रुति हासन और माइकल कार्लोस

shruti haasan

श्रुति हासन और उनके इटैलियन बॉयफ्रेंड माइकल कार्लोस का ब्रेकअप पिछले साल ही हो गया था। ब्रेकअप की जानकारी उनके बॉयफ्रेंड माइकल कार्लोस ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। बता दें कि दोनों की मुलाकात लंदन में हुई थी जहां श्रुति अपने एक ब्रिटिश रॉक बैंड के लिए गाना रिकॉर्ड करने गई थीं। इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। हालांकि दोनों ने आपसी समझ के बाद ब्रेकअप करने का फैसला किया था।

इलियाना डिक्रूज और एंड्रयू नीबोन

ileana d'cruz boyfriend

'बर्फी', 'रुस्तम', और 'बादशाहो' जैसी शानदार फिल्मों में काम कर चुकी इलियाना डिक्रूज और ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन की लव स्टोरी काफी चर्चा में रही थी। दोनों का ब्रेकअप पिछले साल ही हो गया था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने साफ कर दिया था कि अब वह रिलेशनशिप में नहीं है। बता दें कि इलियाना अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती थी, जिसे फैंस खूब पसंद करते थे। 

तापसी पन्नू और मैथियस बो

taapsee boyfriend

तापसी पन्नू अपनी पर्सनल लाइफ के सीक्रेट रखना ज्यादा पसंद करती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों डेनमार्क के मशहूर बैडमिंटन मैथियस बो को डेट कर रही हैं। बता दें कि हाल ही में वह अपनी बहन के साथ मालदीव वेकेशन एन्जॉय करती नजर आईं थी। इस ट्रिप में उनके साथ मैथियस बो भी नजर आए थे। एक्ट्रेस ने वेकेशन के दौरान का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके साथ मैथियस बो भी दिखाई दे रहे हैं। हालांकि तापसी और मैथियस ने ऑफिशियल रूप से अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है।

इसे भी पढ़ें: Year Ender 2020: सुशांत सिंह राजपूत से लेकर कंगना तक, साल 2020 के सबसे बड़े विवाद

Recommended Video

कंगना रनौत और निकोलस लाफर्टी

kangna love affair

बॉलीवुड की मोस्ट कंट्रोवर्सियल एक्ट्रेस कंगना रनौत भी 2012 में विदेशी ब्वॉयफ्रेंड को डेट कर चुकीं हैं। अमेरिकी डॉक्टर निकोलस लाफर्टी और कंगना रनौत को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था, लेकिन कुछ समय तक साथ रहने के बाद एक्ट्रेस ने ब्रेकअप कर लिया था। दोनों के ब्रेकअप की वजह लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप बताया जाता है, हालांकि निकोलस इस रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते थे, लेकिन कंगना इन सब के लिए तैयार नहीं थी।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में प्री वेडिंग शूट के लिए बेस्ट हैं ये जगह, अपनी तस्वीरों को बनाएं यादगार

नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स

neena gupta love

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स की लव स्टोरी काफी चर्चा में रही थी। 30 साल पहले नीना गुप्ता वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के प्यार में पड़ गई थी। दोनों की एक बेटी भी है, जिनका नाम मसाबा है। नीना गुप्ता ने सिंगल पैरेंट बनकर ही अपनी बेटी की परवरिश की थी। उस वक्त बिना शादी के मां बनने की वजह से एक्ट्रेस काफी सुर्खियों में छा गई थी। हालांकि शुरुआत में उन्होंने विवियन रिचर्ड्स के साथ अपने रिश्ते को छुपाती रहीं, लेकिन बाद में जब राज खुला तो हर तरफ उनकी चर्चा होने लगी। खैर बात करें उनकी बेटी मसाबा की तो इस वक्त एक पॉपुलर फैशन डिजाइनर हैं।

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।