दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने पिछले साल 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की थी। दीपिका और रणवीर अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में रहें और उनकी तस्‍वीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। रणवीर और दीपिका की जोड़ी को फैन्स सिल्वर स्क्रीन के अलावा रियल लाइफ में भी काफी पसंद करते हैं। दीपिका और रणवीर सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे पर प्यार बरसाते रहते हैं। रणवीर और दीपिका दोनों की सोशल साइट मस्ती कई बार देखने को मिली है। दोनों हमेशा एक-दूसरे की तस्वीरों पर खास कमेंट करते नजर आते हैं।

deepika pregnancy inside

इसे जरूर पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने अपनी फोटो पोस्ट कर खुद को बताया भूखी, जानें क्‍यों

शादी के बाद दीपिका के प्रेग्नेंट होने की अफवाह खूब उड़ी। अब दीपिका ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में प्रेग्नेंसी के दबाव के बारे में बात की। दीपिका ने अपने बारे में उड़ रही ऐसी सभी खबरों को झूठा बताया। दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को गलत बताते हुए कहा कि वो कभी ना कभी तो मां बनेंगी। उन्होंने कहा कि किसी भी महिला या कपल पर पेरेंट बनने का दबाव डालना ठीक नहीं है। दीपिका ने आगे कहा कि जिस दिन महिलाओं से मां बनने पर सवाल करना छोड़ दिया जाएगा उस दिन हम वास्तव में कोई बदलाव लाएंगे।

दीपिका पादुकोण इस वक्त बॉलिवुड की टॉप ऐक्ट्रेसस में से एक हैं। बॉलिवुड में अपना करियर शुरू करने के बाद से दीपिका ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और वह लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ती रहीं। दीपिका बीते साल डायरेक्‍टर-प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली की फिल्‍म पद्मावत में नजर आई थीं। इस फिल्‍म में उन्‍होंने रानी पद्मावती का रोल निभाया था। उनके साथ रणवीर सिंह और शाहिद कपूर इस फिल्‍म में लीड रोल में नजर आए थे।

deepika pregnancy inside

इसे जरूर पढ़ें: फिल्म छपाक के सेट से लीक हुई दीपिका पादुकोण की नई तस्वीर

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो दीपिका इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म छपाक की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। दीपिका इस फिल्‍म में अपने किरदार को लेकर काफी खुश हैं। यह फिल्म एसिड सर्वाइवर के जीवन पर आधारित है। दीपिका इन दिनों दिल्ली में इस फिल्‍म की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में छपाक का पहला पोस्टर को रिलीज किया गया था जिसमें दीपिका का फर्स्ट लुक नजर आया था। इस तस्वीर में दीपिका ब्लू शर्ट में नजर आ रही हैं और एसिड अटैक सर्वाइवर के लुक में हैं। दीपिका इस फिल्म के माध्यम से प्रोडक्शन में भी कदम रखने जा रही हैं। 'छपाक' 10 जनवरी 2020 को रीलिज होगी।

deepika pregnancy inside

वहीं रणवीर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी हैं। कुछ दिनों पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म गली बॉय में उनके अभिनय को बेहद पसंद किया गया था।

Photo courtesy- instagram.com(@deepikapadukone) 

 
Loading...
Loading...