खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 के विजेता और कोरियोग्राफर-डांसर पुनीत जे पाठक ने लंबे समय से चल रही अपनी लव स्टोरी को 11 दिसंबर 2020 को शादी का रूप दे दिया।  जी हां, कोरियोग्राफर पुनीत पाठक ने अपनी गर्ल फ्रेंड एक्ट्रेस निधि मूनी सिंह के साथ सात फेरे ले लिए। उनके विवाह समारोह में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया सहित कई हस्तियों ने भाग लिया। उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

punit nidhi wedding pics

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

कोरियोग्राफर पुनीत पाठक और उनकी मंगेतर निधि मोनी सिंह ने शुक्रवार, 11 दिसंबर को स्वप्निल विवाह किया। दोनों ने अगस्त में सगाई की थी। इनकी शादी का समारोह बेहद खूबसूरत ढंग से संपन्न हुआ। इसमें मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया समेत कई हस्तियां शामिल हुईं। निधि मोनी सिंह शादी के खूबसूरत गुलाबी रंग के लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं और पुनीत ने पीच कलर की शेरवानी पहनी थी।

wedding pics

दोनों वास्तव में मेड फॉर ईच अदर कपल लग रहे थे। शादी समारोह की तस्वीरें और वीडियो भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर साझा किए हैं और पुनीत पाठक के कई फैंस ने भी शादी के उत्सव की फोटोग्राफ्स और वीडियोस इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हैं। एक ट्रेंडिंग वीडियो में, भारती को पुनीत के साथ ढोल बीट्स पर डांस करते देखा जा सकता है।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by punit j pathak🌠 (@punitjpathak_love)

इसे जरूर पढ़ें:Year 2020: जानें कौन हैं साल 2020 की गॉर्जियस सेलिब्रिटी ब्राइड्स

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit: Instagram