• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

मासूम आसिफा के साथ हुई क्रूरता में मजा खोज रहे हैं घिनौनी सोच वाले लोग

एक तरफ आसिफा के साथ हुई बर्बरता को लेकर पूरे देश में रोष जताया जा रहा है, वहीं ऐसे लोगों की भी कमी नहीं जो उसके साथ हुई दरिंदगी में मजा खोज रहे हैं।
author-profile
Published -17 Apr 2018, 17:16 ISTUpdated -20 Apr 2018, 13:00 IST
Next
Article
asifa porn main

कठुआ में आसिफा के साथ क्रूरता से कई दिनों तक गैंगरेप हुआ, उसे शरीर को क्षत-विक्षत कर दिया गया और उसके बाद निर्ममता के साथ उसकी हत्या कर दी गई। इस वीभत्स कृत्य पर देशभर में रोष प्रकट किया गया, कैंडल लाइट मार्च किए गए, नारे लगाए गए, सरकार की आलोचना हुई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भरोसा दिलाया है कि मामले में दोषी पाए जाने वाले अपराधियों को बक्शा नहीं जाएगा। लेकिन दूसरी तरफ एक और घिनौती तस्वीर नजर आती है, जिसे देखना हमें काफी शर्मसार करता है। एडल्ट कंटेंट वाली पॉर्न साइट्स पर होने वाली सर्च में आसिफा का नाम सबसे ऊपर था। 

संवेदनहीनता की हद को पार करती सोच

inside

जाहिर है यह समाज के एक ऐसे तबके की सोच जाहिर करता है जो जिनमें संवेदनशीलता नहीं है, जो मासूम आसिफा के साथ हुए अन्याय और अत्याचार को महसूस करना तो दूर, उसमें मजा खोज रहे हैं। निकृष्ट सोच को उजागर करने वाली तस्वीर में यह साफ नजर आता है। सबसे बड़ी पोर्नोग्राफिक साइट्स में शुमार XVideos पर आसिफा का नाम ट्रेंड करता हुआ नजर आ रहा था। 

Read More : Chlamydia की नियमित जांच से बचें Ovarian Cancer के खतरे से

इंटरनेट पोर्नोग्राफी देखने वालों में भारतीय सबसे आगे

आसिफा का नाम पॉर्न साइट्स पर आना एक ऐसा कड़वा सच है, जिसे झुठलाया नहीं जा सकता। निकृष्ट मानसिकता रखने वाली ऐसी ही सोच महिलाओं और बच्चियों के साथ यौन हिस्सा और अपराध के लिए जिम्मेदार है। यह समाज में पनप रही सबसे बड़ी विसंगतियों में से एक है। एक और महत्वपूर्ण तथ्य सामने आया है कि इंटरनेट पोर्नोग्राफी देखने में भारतीय सबसे आगे हैं। पोर्न साइट्स पर होने वाली कुल 14.2 बिलियन विजिट्स में से भारतीयों की विजिट 40 फीसदी है। ये आंकड़े न सिर्फ लोगों की सोच को दर्शाते हैं, बल्कि सेक्शुअलिटी पर बहुत कम चर्चा की तरफ भी संकेत करते हैं। 

यह बात हैरान करने वाली है कि किसी मरी हुई बच्ची के साथ अपनी यौन इच्छाओं को तुष्ट करने वाले वीडियों को देखकर कोई कैसे उत्तेजित हो सकता है। पॉर्न देखने वालों का इससे निम्न स्तर नहीं हो सकता। जब से कठुआ रेप केस सामने आया है, तब से नन्हीं आसिफा के साथ पॉर्न, क्लिप और वीडियो जैसी सर्च में काफी तेजी देखी जा रही है। एक अहम तथ्य यह भी है कि पॉर्न साइट्स पर फोर्स्ड सेक्स इंडिया और रेप सेक्स वीडियोज इंडियन सबसे ज्यादा सर्च किए जाते हैं। 

 

Recommended Video

Read More : सुरक्षित संबंध और एसटीडी से सुरक्षा चाहती हैं तो जरूर पढ़े ये टिप्‍स

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।