• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

वाहबिज़ दोराबजी को मिला ऑनलाइन शॉपिंग में खाली डिब्बा

दिवाली से पहले टीवी सीरियल बहू हमारी रजनीकांत की एक्ट्रेस वाहबिज़ दोराबजी से हमने की ख़ास बात की और अपने शॉपिंग एक्सपीरियंस के बारे में बताया।
author-profile
  • Shikha Sharma
  • Her Zindagi Editorial
Published -11 Oct 2017, 13:07 ISTUpdated -11 Oct 2017, 15:00 IST
Next
Article
Image Courtesy: twitter.com/babiejaanMain vahbiz shopping

छोटे पर्दे के शो ‘प्यार की ये एक कहानी‘, ‘सरस्वतीचन्द्र’ और ‘बहू हमारी रजनीकांत’ में नज़र आईं क्यूट ख़ूबसूरत वाहबिज़ दोराबजी से हमने की ख़ास बात की और इस दौरान उन्होंने हमें दिए लड़कियों की सबसे पसंदीदा हॉबी ‘शॉपिंग’ के कुछ इंट्रेस्टिंग टिप्स! वाहबिज़ ने बताया कि उन्हें शॉपिंग बहुत पसंद है और वो हर थोड़े दिनों में शॉपिंग के बहाने ढूंढती रहती हैं।  वाहबिज़ ने चौंकते हुए यह भी कहा कि लोग ना जाने शॉपिंग को इतना बड़ा टास्क समझते हैं बल्कि, यह तो एक आसान और मज़ेदार चीज़ है।

शॉपिंग टिप्स देते हुए वाहबिज़ ने हमसे कहा, “आपको स्मार्ट Buyer बनना चाहिए। आपको ध्यान रखना चाहिए कि मार्केट में कौन सी चीज़ के क्या दाम हैं, उसकी क्वालिटी की समझ भी आप में होनी चाहिए। सबसे पहले तो ट्रेंड के चक्कर में वो ना ख़रीदें जो आपकी बॉडी पर सूट नहीं होता।  अगर आपकी बॉडी किसी कपड़े में कम्फर्टेबल नहीं है तो प्लीज उसे मत खरीदिये।  दूसरी बात मैं बड़ी क्विक Buyer हूं।  मुझे शॉपिंग करने में ज्यादा टाइम नहीं लगता।  आपको हर एक कपड़ा उठाकर देखने की ज़रूरत नहीं है।  स्कैन करना सीखें।  उसी स्टोर में जाएं जो आपको पता है कि इस ब्रैंड के कपड़े ज्यादा अच्छे हैं।  फिर सोचिये आपको कौन सा रंग चाहिए। स्कैनिंग बहुत ज़रूरी है। नहीं तो आपका आधा समय तो कपड़े को देखने में ही चले जाएंगे।“

Read more: Wedding shopping को लेकर हैं confuse? तो अदिति राव हैदरी से जानिए लेटेस्ट ट्रेंड

वाह्बीज़ से हमने उनके ऑनलाइन शॉपिंग अनुभव के बारे में भी बात की।  इस पर वाह्बीज़ ने कहा कि उन्होंने अब तक ऑनलाइन शॉपिंग नहीं की और वो पर्सनली जाकर शॉपिंग करना पसंद करती है।  वाह्बीज़ ने ऑनलाइन शॉपिंग से जुड़े एक मज़ेदार अनुभव को भी हमारे साथ शेयर किया।  वाह्बीज़ ने कहा, “मेरे बहुत से दोस्त हैं जो ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं। मगर, एक बार मैंने ऑनलाइन कुछ ब्राउनीज़ मंगवाई थी।  और फिर जो हुआ, उसे सुनने के बाद आप भी हंस पड़ेंगे। मेरा आर्डर घर पर आया भी और जैसे ही मैंने पैकेट खोला उसमें ब्राउनीज़ थी ही नहीं।  मैं चौंक गई, कि ये कैसे हो सकता है।  मैंने उस शॉप पर फ़ोन लगाया और बताया तो उन्होंने मुझसे माफ़ी मांगी और मेरा आर्डर फिर से भेजा।  मैं गुस्सा नहीं हुई मगर यह बड़ा अजीब था कि मुझे मेरे आर्डर पर सिर्फ़ कंटेनर मिला। “

वाह्बीज़ ने इसके अलावा इन दिनों अपने मेकअप ऑबसेशन के बारे में भी बात की और कहा कि वो लिपस्टिक की बहुत शौक़ीन हैं और अपने आपको लिपस्टिक ख़रीदने के लिए रोक नहीं पातीं। वाह्बीज़ ने बताया कि उनके पास तरह तरह की लिपस्टिक अहिं और इनमें से उनकी फेवरेट हैं मैट लिपस्टिक्स।  वाह्बीज़ ने कहा, वैसे उन्हें टिपिकल लड़की की तरह हर चीज़ का ओबसेशन है, कपड़े, बैग्स, फुटवियर्स!

Read more: प्रियंका चोपड़ा की latest instagram feed देख आप समझ जाएंगे ‘Rome wasn't built in a day’

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।