अपनी खूबसूरती और फिटनेस को लेकर तो जैकलीन हमेशा चर्चा में रहती हैं। लेकिन अब जस्‍ट एफ लॉच करके जैकलीन फिर से चर्चा में आ गई हैं। जी हां दीपिका, आलिया भट्ट, रितिक रोशन के बाद, अब जैकलीन भी अपना खुद का फैशन ब्रांड लॉन्‍च करने जा रही हैं। मोजोस्‍टार ने जस्‍ट एफ लॉच किया है- फीमेल ओनली फिटनेस और फैशन ब्रांड में स्‍टालिश और बोल्‍ड इंडियन वूमेन को टार्गेटेड किया गया है।

मोजोस्टार के सीईओ अभिषेक वर्मा के अनुसार, जस्ट एफ में एक्टिव वीयर रेंज का स्‍वागत किया गया है, ज्‍यादातर सेगमेंट में पुरुषों के कपड़े देखने को मिलते थे और  महिलाओं के लिए ऑप्शन बहुत कम थे। इसलिए ''जस्‍ट एफ में ऐसे फीमेल प्रोडक्‍ट है जो उनकी आवश्‍यकताओं और संवेदनाओं को पूरा करते है।''

Jacqueline Fernandez fashion in
Photo: HerZindagi

स्‍टाइलिश आउटफिट

जस्‍ट एफ कई तरह के स्‍टाइलिश आउटफिट लॉन्‍च करेगा, जिसमें कई तरह के ट्रेंड को शामिल किया जाएगा और कई फ्लोरल इंफ्यूज एक्टिव वियर, क्लब इंस्पायर्ड एक्टिव वियर, फंक्शनल फंक्‍शनल स्पोर्ट्स ब्रा, कलर ब्‍लॉकिंग भी शामिल है। भारतीय महिलाओं की बॉडी के हिसाब से बेहतर रूप से अनुकूल प्रोडक्‍ट तैयार करने के लिए इन्‍हें बनाने, सिज़िंग और डिजाइनिंग प्रोडक्‍ट ब्रांड ने बहुत अच्छा भुगतान किया है। इसके अलावा क्रॉसओवर स्‍टाइल महिलाओं को अपने फिटनेस गोल्‍स को फैशन रूप से प्राप्त करने में हेल्‍प करता है।

Read more: शॉर्ट ड्रेसेज से लेकर साड़ियों में कैसे दिखना है सेक्सी? ये आप जैकलीन से सीखें

जैकलीन ने कहा

"जैकलीन के इनपुट, जो ना केवल एक बॉलीवुड स्टार है बल्कि एक स्टाइल आइकन और वेलनेस और हेल्‍दी लिविंग की एक वोकल प्रमोटर भी है। जैकलीन ने ब्रांड की पहचान और प्रोडक्‍ट डिजाइन को परिभाषित करने में एक बड़ी भूमिका निभाई है। हमें विश्वास है कि इस प्रोडक्‍ट को बाजार में अच्छी जगह मिलेगी, और यह युवा भारतीय महिलाओं की जरूरतों को पूरा करने में हेल्‍प मिलेगी'', उन्होंने कहा!

Jacqueline Fernandez fashion in

अपनी नई पहल को लेकर उत्‍साहित है जैकलीन

जैकलीन भी अपनी नई पहल को लेकर काफी उत्साहित है। "मैंने हमेशा यह मानती हूं कि फिटनेस और फ़ैशन डेस्टिनेशंस नहीं हैं, बल्कि मेरे लिए मज़ेदार यात्राएं है। मेरे लिए यह जीवित रहने का एक तरीका है, और मैं चाहती हूं कि एक्टिव वियर मेरी पर्सनैलिटी को रिफ्लेक्ट करें और मेरी लाइफस्‍टाइल को कॉम्प्लीमेंट दें। जैकलिन ने कहा'' जस्‍ट एफ लॉन्‍च करने का मेरा उद्देश्‍य एक महिला को फिटनेस पर लाना है''   

ऐसी उम्‍मीद है कि ब्रांड अपने प्रोडक्‍ट को मई के सेकंड हाफ में बाजार में लेकर आएगा। जिसमें 1,000 से 3000 रुपये की कीमतों की पेशकश की गई है। ये प्रोडक्‍ट सिर्फ दूसरे प्रमुख ऑनलाइन रिटेल साइटों पर उपलब्ध होने के साथ-साथ जस्ट फ़ैक्स पेज पर उपलब्ध होंगे।

Read more: जैकलीन फर्नांडिस हैं रेस्टोरेंट की मालिक, खाने के स्वाद में क्या है खास

  • Pooja Sinha
  • Her Zindagi Editorial