सर्दियों में स्टाइलिश दिखने के लिए इन ट्रेंडिंग वुलेन आउटफिट की मदद ले सकती हैं। हालांकि सर्दियों में कैजुअलर वीयर को खूब पसंद किया जाता है, और इसे अलग-अलग तरीके से पहनने के लिए लड़कियां अक्सर आउटफिट के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। वहीं अगर आप अपने विंटर वॉर्डरोब को अपग्रेड करना चाहती हैं, तो हम यहां बताएंगे कुछ जरूरी चीजें, जो हर महिला के पास होनी चाहिए। सर्दियों में ठंड से बचते हुए स्टाइलिश लुक कैरी करना एक टास्क से कम नहीं। आइए जानते हैं इस सर्दी आप डिफ्रेन्ट लुक पाने के लिए किस तरह के आउटफिट ट्राई कर सकती हैं।

कश्मीरी स्वेटर

cashmere sweater

सिंपल, एलिगेंट, और स्टाइलिश दिखने के लिए आपके पास कश्मीरी स्वेटर जरूर होना चाहिए। आप इसे जींस, लेदर पैंट, स्कर्ट या फिर प्रिंटेड ट्राउजर के साथ टिमअप कर सकती हैं। यह ऑफिशियल और कैजुअल दोनों लुक के लिए परफेक्ट है। अगर ठंड कम है, तो इसे कैरी करना बेस्ट रहेगा।

स्किनी जींस

skinny jeans

सर्दियों में ट्राउजर पहनने का फैशन काफी पुराना हो गया है। आप चाहें तो स्किनी जींस ट्राई कर सकती हैं यह न सिर्फ एवरग्रीन फैशन है, बल्कि सर्दियों में ठंड से बचने के लिए आप किसी वुलेन टॉप के साथ कैरी कर सकती हैं। स्किनी जींस पर आप लेदर, डेनिम या फिर लॉन्ग कोट कैरी कर सकती हैं। वहीं आप चाहें तो इसके साथ बूट्स या फिर कैजुअल शूज पहन सकती हैं, यह न सिर्फ कंफर्टेबल वीयर है बल्कि स्टाइलिश भी दिखेगा। 

नी लेंथ कोट

coat

नी लेंथ कोट का फैशन भले ही पुराना है, लेकिन स्टाइलिश दिखने के लिए यह एक परफेक्ट आउटफिट है। आप चाहें तो इसे आप जींस, ड्रेस या फिर स्कर्ट किसी के साथ भी कैरी कर सकती हैं। अपने लुक को खास बनाने के लिए आप चाहें तो ब्लैक या फिर डार्क कलर के आउटफिट पर लाइट कलर का लॉन्ग कोट कैरी कर सकती हैं। वहीं इसके साथ आप लॉन्ग कोर्ट भी ट्राई कर सकती हैं।

नी बूटस

knee boats

सर्दियों के मौसम में ओवर-द-नी बूट काफी पॉपुलर हैं। मार्केट में अलग-अलग तरह के बूट्स आपको आसानी से मिल जाएंगे, ठंड से बचने के लिए और स्टाइलिश दिखने के लिए बूट्स को अपनी वॉर्डरोब का हिस्सा जरूर बनाएं। कैजुअल या फिर पार्टी वियर में आप बूट्स कैरी कर सकती हैं। इसके अलावा आप चाहें तो इसे ड्रेस या फिर मिनी ड्रेस के साथ भी पहन सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: Red Saree Designs: नई दुल्‍हन पर खूब जचेंगी ये 5 बॉलीवुड स्‍टाइल लाल साड़ियां

पफर जैकेट

puffer jacket

सर्दी के मौसम में स्टाइल के साथ-साथ सेहत का ख्याल रखना भी जरूरी है। इसलिए अधिक ठंड से बचने के लिए पफर जैकेट आपके वॉर्डरोब में जरूर होनी चाहिए। आप चाहें तो इसे टर्टल नेक स्वेटर, या फिर कश्मीरी स्वेटर के साथ मैच कर सकती हैं। यह दिखने में काफी अच्छा लगता है।

इसे भी पढ़ें:वेडिंग सीजन में इंडियन से लेकर वेस्टर्न आउटफिट कैरी करने के लिए पहलें देखें सामंथा अक्किनेनी के यह लुक्स

टर्टल नेक टॉप

turtel neck

यंग लड़कियों के बीच टर्टल नेक काफी पॉपुलर है। टर्टल नेक टॉप में आप न सिर्फ खूबसूरत दिखेंगी बल्कि हॉट भी नजर आएंगी। फैशन और स्टाइल की दुनिया में महिलाएँ अक्सर अलग-अलग आउटफिट के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं तो टर्टल नेक टॉप को अपने वॉर्डरोब का हिस्सा जरूर बनाएं। आप चाहें तो इसे टर्टलनेक स्वेटर के साथ लॉन्ग स्कर्ट या वनपीस ड्रेस को टीम-अप कर सकती हैं।

Recommended Video

ब्लैक ब्लेजर

black jacket

ब्लैक कलर का फैशन हमेशा ट्रेंड में रहता है, इसलिए ब्लैक कलर का ब्लेजर अपने पास जरूर रखें। यह न सिर्फ क्लासिक लुक देता है बल्कि फैशनेबल भी दिखता है। ब्लैक ब्लेजर के साथ आप अलग-अलग तरीके से एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं और किसी भी ओकेशन में पहन सकती हैं।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।