• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

त्यौहारों के लिए वाइट कलर रहेगा बेस्ट, देखें तस्वीरें

वाइट कलर सभी कलर से बिल्कुल अलग और यूनिक लुक देता है। 
author-profile
  • Samridhi Breja
  • Editorial
Published -05 Aug 2022, 17:42 ISTUpdated -05 Aug 2022, 17:56 IST
Next
Article
white color outfit

वाइट कलर अपने आप में ही बेहद खूबसूरत और सोबर दिखाई देता है। हालांकि वाइट कलर की ड्रेस को पहनने के लिए किसी खास उत्सव की जरूरत नहीं होती। लेकिन इस फेस्टिव सीजन वाइट कलर का ट्रेंड बेहद चलन में दिखाई दे रहा हैं। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस से लेकर आम यूथ आजकल वाइट कलर को पहनना पसंद कर रही हैं।  इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसी टिप्स लेकर आए हैं जिसे फॉलो कर आप भी इस फेस्टिव सीजन वाइट कलर को कर सकती हैं अपनी वार्डरॉब में शामिल।

 

कलरफुल दुपट्टे के साथ वाइट लहंगा 

colorful dupatta

इस फेस्टिव सीजन आप कुछ इस तरह से वाइट लहंगे के साथ कलरफुल या प्रिंट वाला कोई भी दुपट्टा कैरी कर सकती हैं। साथ ही कुछ इस तरह का स्लीवलेस ब्लाउज भी पहन सकती हैं। कोशिश करें कि आप आई मेकअप में ब्लैक कलर का इस्तेमाल करें। ऐसा करने से आपका पूरा लुक बेहद गॉर्जियस दिखाई देगा। 

इसे भी पढ़ें : बॉलीवुड एक्ट्रेसस से जानें आईलाइनर लगाने के लेटेस्ट ट्रेंड

सेल्फ वर्क है बेहद ट्रेंडी 

self work lehenga

सेल्फ वर्क डिजाईन हमेशा से एवरग्रीन रहा है। ज्यादातर वाइट कलर को पसंद करने वाली महिलाएं इस तरह का डिजाईन पसंद करती हैं। अगर आप उन्हीं महिलाओं में से एक हैं तो आप सेल्फ वर्क डिजाईन को चुन सकती हैं। इसके साथ आप मेकअप न्यूड रखें। ऐसा करने से आपकी ऑउटफिट बेहद एलिगेंट दिखाई देगी। 

इसे भी पढ़ें : कूल और ट्रेंडी मेकअप है पसंद तो निया शर्मा के मेकअप लुक्स पर डालिए एक नजर

 

सितारों से भरी साड़ी 

sequin work saree

खासकर युवा लड़कियों को सितारों से भरी हुई ड्रेस बेहद पसंद आती हैं। ऐसे में आप इस तरह का डिजाईन अपने लिए चुन सकती हैं। सितारों से भरी साड़ी आपके लिए बेस्ट ऑप्शन रहेगा। इस तरह की साड़ी अपने आप में ही क्लासी और एलिगेंट लुक देती हैं। इस तरह की साड़ी के साथ आप डीप नैक वाले डिजाईन का ब्लाउज पहन सकती हैं। इसके साथ आप अगर मोतियों से बनी किसी भी तरह की ज्वैलरी या एक्सेसरी स्टाइल कर सकती हैं। 

अगर आपको हमारी बताई गई ये स्टाइल टिप्स पसंद आई हो तो ये आर्टिकल जरूर शेयर करें साथ ही ऐसे और भी कई आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हरजिंदगी को फॉलो करें। 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।