साउथ इंडियन एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी एक ऐसी अदाकारा है, जो हमेशा खुद को एक एलीगेंस और ग्रेस के साथ सबके सामने पेश करती हैं। यूं तो सामंथा का स्टाइल काफी वर्सेटाइल है और वह वेस्टर्न वियर से लेकर इंडियन वियर आउटफिट को अपने लुक का हिस्सा बनाती हैं। हालांकि उनके स्टाइल की खास बात यह है कि वह खुद को रेडी करते समय हर छोटी से छोटी डिटेल पर ध्यान देती हैं। मसलन, वह सिर्फ अपने आउटफिट के स्टाइल पर ही फोकस नहीं करतीं, बल्कि उसके साथ एसेसरीज व हेयरस्टाइल आदि को भी उतना ही यूनिक बनाने की कोशिश करती हैं। ऐसे में अगर आप भी सामंथा अक्किनेनी की फैन हैं और उनकी तरह ही नजर आना चाहती हैं तो आप उनके आउटफिट ही नहीं, हेयरस्टाइल्स से भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं। उनके ऐसे कई हेयरस्टाइल हैं, जिन्हें एथनिक वियर के साथ बेहद आसानी से रिक्रिएट किया जा सकता है। तो चलिए आज हम आपको सामंथा अक्किनेनी के कुछ बेहतरीन हेयरस्टाइल्स के बारे में बता रहे हैं-

हाफ अप एंड डाउन हेयरस्टाइल

inside  down hair style

एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने इस लुक में ब्लू लहंगे के साथ हाफ अप एंड डाउन हेयरस्टाइल बनाया है। इसे रिक्रिएट करने के लिए आप पहले बालों को कॉम्ब करें और क्राउन एरिया से बाल लेकर पीछे की तरफ ले जाएं। आखिरी में आप हेयरपिन की मदद से बालों को सिक्योर करें और बचे हुए बालों को आप यूं ही ओपन छोड़ दें। अपने हेयरस्टाइल में वॉल्यूम एड करने के लिए आप हेयर लेंथ को हल्का कर्ल लुक दे सकती हैं। वहीं किसी पार्टी में साड़ी, सूट या लहंगे के साथ इस हेयरस्टाइल को रिक्रिएट करते हुए आप फूलों का इस्तेमाल भी कर सकती हैं।

इसे ज़रूर पढ़ें-DIY: कलर किए हुए बालों में शाइन बनाए रखने के लिए आप भी ट्राई कर सकती हैं ये होममेड हेयर मास्क

लो बन लुक

inside  lowban look

एथनिक वियर के साथ लो बन लुक यकीनन काफी अच्छा लगता है और सामंथा अक्किनेनी ने भी इस लुक में कुछ ऐसा ही किया है। उन्होंने बालों की साइड पार्टिग करके लो बन बनाया है। अगर आप हेयर्स लेंथ मीडियम से लेकर लॉन्ग है तो ऐसे में आप लो बन क्रिएट कर सकती हैं। अपने लुक में एक एलीगेंस क्रिएट करने के लिए आप स्लीक स्टाइल लो बन बनाएं। यह हेयरस्टाइल देखने में बेहद ही अच्छा लगता है।

Recommended Video

पोनीटेल हेयरस्टाइल

inside  ponital hair style

पोनीटेल को आमतौर पर बेहद सिंपल हेयरस्टाइल माना जाता है, लेकिन वास्तव में आप इस हेयरस्टाइल को कई तरह से कैरी करके अपने एथनिक लुक को खास बना सकती हैं। इस लुक में सामंथा अक्किनेनी ने हेयर पार्टिंग किए बिना कर्ली पोनीटेल हेयरस्टाइल बनाया है। हालांकि अगर आप थोड़ा एक्सपेरिमेंटल होना चाहती हैं तो फ्रंट से ब्रेड बनाकर भी पोनीटेल बना  सकती हैं। इसके अलावा साइड पार्टिंग स्लीक पोनीटेल हेयरस्टाइल को भी इन दिनों सूट से लेकर साड़ी व लहंगे के साथ काफी पसंद किया जा रहा है। आप उसे भी ट्राई कर सकती हैं।

इसे ज़रूर पढ़ें-कृति सेनन से लेकर विद्या बालन तक लूप हेयरस्टाइल में अपने लुक को कर चुकी हैं फ्लॉन्ट

मैसी ब्रेड लुक

inside  hair style for women

एथनिक वियर के साथ मैसी ब्रेड लुक भी बेहद अच्छा लगता है। इस लुक में सामंथा अक्किनेनी ने ब्लैक साड़ी के साथ मैसी ब्रेड लुक क्रिएट किया है। आप मैसी ब्रेड में थ्री स्ट्रैन्ड ब्रेड से लेकर फिशटेल ब्रेड आदि बना सकती हैं। थ्री स्ट्रैन्ड ब्रेड बनाना बेहद सिंपल है, वहीं अगर आप फिशटेल ब्रेड बना रही हैं तो ऐसे में हेयरलेंथ को दो सेक्शन में बाटें और फिर हर सेक्शन से थोड़े-थोड़े बाल लेकर दूसरे सेक्शन के बालों में लेकर जाएं। इस प्रोसेस को तब तक दोहराएं, जब तक खूबसूरत ब्रेड तैयार ना हो जाए। आप इस मैसी ब्रेड को साड़ी के अलावा सूट के साथ भी कैरी कर सकती हैं।

तो आप एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी के किस हेयरस्टाइल को सबसे पहले रिक्रिएट करने का मन बना रही हैं, यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image credit- instagram