शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं। उनकी सेल्फी और पार्टी इमेजेस इंस्टाग्राम पर बहुत ज्यादा फेमस होती है। सुहाना खान काफी वोकल हैं और वो बॉडी शेमिंग और फेक ब्यूटी स्टैंडर्ड्स जैसे कई मुद्दों पर लगातार लिखती हैं और अपने सोशल मीडिया चैनल का इस्तेमाल करती हैं। सुहाना खान भारत की काइली जेनर की तरह ही हैं जो अपनी खूबसूरत मेकअप और ग्लैमरस लुक्स वाली सेल्फीज को बहुत पसंद किया जाता है।

सुहाना खान अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती हुई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं और ऐसे में क्यों न हम उनके वॉर्डरोब से पार्टी स्टाइल की इंस्पिरेशन ले लें। आज हम आपको सुहाना खान के वॉर्डरोब से कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं। 

1. ब्लैक एंड व्हाइट कॉम्बिनेशन

टिप- अगर आप ब्लैक एंड व्हाइट कॉम्बिनेशन की ड्रेस पहन रही हैं तो एक्सेसरीज कम रखें। ये कॉम्बिनेशन अपने आप में क्लासी है, लेकिन एक्सेसरीज से भड़कीला लगने लगेगा। 

suhana black and white gown

सुहाना खान ने अपने स्कूल की एक पार्टी में ये ड्रेस पहनी थी। ब्लैक एंड व्हाइट का क्लासिक कॉम्बिनेशन हमेशा ही किसी भी पार्टी की जान बन सकता है। बस आपको ध्यान ये रखना है कि इसके साथ बहुत भड़कीली एक्सेसरीज या फिर मेकअप न करें। ब्लैक एंड व्हाइट का जादू वैसे ही चलेगा। सुहाना खान की ये ऑफ शोल्डर ड्रेस वाकई में काफी कमाल की लग रही है। 

इसे जरूर पढ़ें- सुहाना खान से लेकर जाह्नवी कपूर तक, इतने पढ़े-लिखे हैं ये 9 स्टार किड्स

2. पेस्टल एंड गोल्ड लहंगा

टिप- इस तरह के ड्रेस अप के साथ स्टेटमेंट ज्वेलरी अगर पहननी है तो इयररिंग्स पर फोकस करें। गले पर ज्यादा बड़ा नेकपीस पेस्टल रंगों को थोड़ा दबा सकता है। 

suhana pastel lehenga dress

सुहाना खान का ये ग्रीन एंड गोल्ड शेड लहंगा वाकई काफी क्लासिक लग रहा है। सुहाना खान अपनी एक्सेसरीज को लेकर ज्यादा परवाह नहीं करती हैं और उनका स्वैग बिना एक्सेसरीज के भी दिख रहा है। सुहाना ने इस आउटफिट में पोज देकर बता दिया है कि वो स्टाइल डीवा हैं।  

3. स्लिप बॉडीकॉन ड्रेस 

टिप- इस तरह की ड्रेस में आप काफी कंफर्टेबल फील करेंगे, लेकिन आर्महोल्स का ध्यान रखें। कई लोगों की बाहें पतली होने के कारण आर्महोल्स थोड़े अनकम्फर्टेबल हो जाते हैं।  

suhana slip bodycon

अगर किसी आउटिंग या पार्टी के लिए आप स्लिप बॉडीकॉन ड्रेस पहनना चाह रही हैं तो सुहाना खान का ये लुक परफेक्ट इंस्पिरेशन हो सकता है। सुहाना ने अपने इस लुक को स्लीक ज्वेलरी के साथ पूरा किया है। उनके पतले नेकपीस, अंगूठी और ब्रेसलेट को आप देख सकते हैं, लेकिन वो इतने भारी नहीं कि सुहाना के लुक को खराब करें। मैट लिप्स की जगह सुहाना ने अपने होठों को ग्लॉसी लुक दिया है।  

4. कोऑर्ड्स सेट 

टिप- कई लोगों को लगता है कि कोऑर्ड्स में नेवल दिखाना स्टाइलिश है, लेकिन अगर आप उन्हें नेवल के ऊपर पहनेंगे तो ये बेहतर लुक देगा।  

suhana coords dress

सुहाना खान चाहें कुछ भी पहन लें उनका लुक हमेशा क्लासी लगता है और इस ड्रेस में भी वो देखा जा सकता है। सुहाना ने बेज (beige) कोऑर्ड्स सेट पहना है और वो अपने इस लुक में बहुत ही अच्छी लग रही हैं। सुहाना का ये लुक कंफर्टेबल भी है और स्टाइलिश भी लग रहा है।  

इसे जरूर पढ़ें- शाहरुख खान की बेटी सुहाना हैं इस सेलेब की दीवानी, क्या आप जानते हैं सुहाना खान के बारे में ये 10 बातें?  

5. गोल्डन गॉडेस 

टिप- अगर आप फुल गोल्डन लुक ले रहे हैं तो मेसी हेयर लुक न लें। बल्कि उसकी जगह अपने बालों को सलीके से संवारें क्योंकि गोल्डन लुक पर मेसी हेयर कुछ खराब लग सकते हैं।  

suhana and golden party

सुहाना खान ने इस लुक को भी पूरी तरह से रॉक किया है। एक पार्टी में जाने के लिए सुहाना ने इस लुक को अपनाया था और ये यकीनन बहुत ही स्टाइलिश लग रहा है। सुहाना ने ऊपर से नीचे तक गोल्डन लुक लिया है और इसे गोल्डन गॉडेस ही कहा जाएगा।  

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।