अगर आपसे पूछा जाए कि सबसे क्लासी लुक्स किन रंगों के आउटफिट्स से मिल सकते हैं तो आपका जवाब क्या होगा? यकीनन आप अपना फेवरेट रंग तो बताएंगे ही, लेकिन इसके साथ ही साथ एक बात से कई लोग इत्तेफाक रखेंगे कि फुल ब्लैक आउटफिट में कुछ खास जरूर होता है। फुल ब्लैक आउटफिट हमारे लिए किसी भी समय बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। किसी नॉर्मल फंक्शन से लेकर रेड कार्पेट लुक तक फुल ब्लैक आउटफिट जंच सकता है।

एक समस्या जो कई लोगों के सामने आती है वो ये है कि आखिर फुल ब्लैक आउटफिट को स्टाइल कैसे किया जाए? अक्सर लोगों को ये लगता है कि ब्लैक आउटफिट्स के साथ आपको किसी प्रोफेशनल स्टाइलिंग की जरूरत होती है पर ऐसा नहीं है। अगर आप चाहें तो खुद भी ब्लैक आउटफिट को स्टाइल कर सकती हैं बस कुछ टिप्स का ध्यान रखें। 

1. ब्लैक आउटफिट्स और ऑक्सिडाइज्ड ज्वेलरी-

स्टाइलिंग टिप: अगर आप ऑक्सिडाइज्ड ज्वेलरी के बारे में सोच रही हैं तो हमेशा स्टेटमेंट पीस चुनने की कोशिश करें ताकि वो ब्लैक आउटफिट के साथ अच्छे दिखें।  

अक्सर लोगों को लगता है कि ब्लैक के साथ गोल्डन एक्सेसरीज ज्यादा अच्छी लगती है। एक हद तक ये बात सही भी है, गोल्डन अच्छी लगती है, लेकिन ज्यादा या कम की तुलना नहीं की जा सकती है। आप अगर किसी फंक्शन आदि के लिए जा रही हैं तो आप फुल ब्लैक आउटफिट के साथ स्टेटमेंट ऑक्सिडाइज्ड इयररिंग्स भी पहन सकती हैं जो आपके लुक को बिलकुल बदल सकता है। 

black and oxidized jewellery

गोल्डन इयररिंग्स या एक्सेसरीज कई बार ब्लैक आउटफिट के साथ काफी भड़कीले लग सकते हैं, लेकिन ऑक्सिडाइज्ड स्टेटमेंट पीस काफी ज्यादा प्रभावी हो सकते हैं। 

इसे जरूर पढे़ं- बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बीच ट्रेंड में है स्वेटशर्ट, इस विंटर सीजन आप भी करें फॉलो

2. ब्लैक और बेज का कॉम्बिनेशन-

स्टाइलिंग टिप: आप ब्लैक आउटफिट जैसे मिडी ड्रेस आदि के साथ बेज श्रग पहनें जिसकी स्लीव्स न हों और कॉलर अच्छा हो। आपका पूरा वर्क आउटफिट तैयार हो जाएगा। 

अक्सर लोगों को लगता है कि अगर उन्होंने फुल ब्लैक आउटफिट पहना है तो उन्हें हमेशा ही ब्लैक कोट या ब्लेजर पहनना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं है। ब्लैक और बेज रंग का कॉम्बिनेशन सबसे अच्छा साबित हो सकता है। अगर आप ऐसे इलाकों में रहते हैं जहां कोट पहना जाए या फिर आपने ऐसा आउटफिट पहना है जिसके साथ जैकेट अच्छा लग सकता है तो ब्लैक के साथ बेज का कॉम्बिनेशन रखें। हालांकि, यहां ध्यान इस बात की दीजिएगा कि आपके पूरे आउटफिट में शूज तक सब कुछ ब्लैक ही हो। 

black and bagie style

3. पेंसिल हील्स-

स्टाइलिंग टिप: अगर आप पेंसिल हील्स में कंफर्टेबल नहीं हैं तो बूट्स चुनें। ब्लैक आउटफिट्स के साथ फ्लैट्स कई बार अच्छे नहीं लगते हैं।  

ऑल ब्लैक आउटफिट के साथ बूट्स और पेंसिल हील्स बहुत ही ज्यादा क्लासी लग सकती हैं। आप किसी भी तरह का हेयर स्टाइल रखें, किसी भी तरह की ड्रेस पहनें, लेकिन अगर ऑल ब्लैक आउटफिट है तो पेंसिल हील्स बहुत ही ज्यादा पसंदीदा साबित हो सकती हैं। आप भले ही जीन्स और लेगिंग्स के साथ पेसिंल हील्स को पेयर अप करें, लेकिन ऑल ब्लैक आउटफिट की शान पेंसिल हील्स हो सकती हैं।  

black and pencil heels

4. ग्लासेस-

स्टाइलिंग टिप: अपने फेस शेप के हिसाब से ही ग्लासेस चुनें और कोशिश करें कि आप फुल ब्लैक ग्लासेज न लें।  

अगर आप ऑल ब्लैक आउटफिट चुन रही हैं तो कोशिश करें कि आपके सनग्लास बहुत ही यूनीक हों। एकदम ब्लैक आउटफिट के साथ बिलकुल ब्लैक ग्लासेस तब पहनें जब उनका फ्रेम अलग दिख रहा हो। जैसे ब्लैक ग्लासेस पर गोल्डन या सिल्वर फ्रेम (जैसी भी आपकी एक्सेसरीज हों)। रिफ्लेक्टर स्टाइल के ग्रेडिएंट ग्लासेस ऑल ब्लैक आउटफिट में कुछ यूनीक ट्विस्ट दे सकते हैं। 

black and sun glasses 

इसे जरूर पढे़ं- कॉकटेल पार्टी में दिखना है खास तो दिव्या खोसला की ड्रेस से लें आइडिया 

Recommended Video

5. गोल्डन बेल्ट रेड लिपस्टिक

स्टाइलिंग टिप: अगर आप ब्लैक आउटफिट के साथ गोल्डन बेल्ट पहन रही हैं तो कोशिश करें कि इसका साइज बड़ा हो।  

ब्लैक ड्रेस के साथ गोल्डन बेल्ट बहुत ही ज्यादा अच्छी लग सकती है। अगर आप किसी कॉकटेल पार्टी में जा रही हैं तो ये ड्रेस बहुत ही सही लगेगी। आप गोल्डन बेल्ट, फुल ब्लैक आउटफिट के साथ-साथ अपने लिए रेड शेड की लिपस्टिक चुनें। आपका पूरा लुक काफी बोल्ड लगेगा और यही तो आपको चाहिए था। हां, ध्यान रखें कि कॉकटेल ड्रेस के साथ हील्स ही पहन कर जाएं।  

black golden and red style

ये सभी टिप्स अपना कर अपने लिए एक स्टाइलिश आउटफिट तैयार करें। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।