सोनाली बेंद्रे को जब कैंसर होने की खबर आई थी, तब बॉलीवुड और सोनाली बेंद्रे के फैन्स को बड़ा सदमा लगा था। लेकिन सोनाली बेंद्रे ने इस दौरान जिस तरह से हिम्मत और आत्मविश्वास दिखाया, उससे उनकी एक नई शख्सीयत उनके फैन्स के सामने आई। सोनाली बेंद्रे जब इलाज के लिए अमेरिका गई थीं तो वहां से लगातार वह अपनी तस्वीरें और अनुभव अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती थीं। लंबे समय तक चले इलाज के बाद जब सोनाली देश तो वापस लौटीं तो उस दौरान वह काफी खुश थीं। हालांकि उनका इलाज अब भी चल रहा है, लेकिन सोनाली इसे लेकर अब सहज हो चुकी हैं। इसी बीच सोनाली ने एक खूबसूरत फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। सोनाली इस फोटोशूट में काफी जोश में नजर आ रही हैं। सोनाली ने यह फोटो शूट एक मैग्जीन के कवर पेज के लिए कराया है और इस दौरान उन्होंने ग्रे कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। इस शूट के साथ सोनाली बेंद्रे ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'हमारे अनुभव हममें कैसे बदलाव लाते हैं, यह बताने का कोई तरीका नहीं है। हर तरह के बदलाव को देखा नहीं जा सकता, लेकिन बदलाव हम पर असर डालते हैं। मैंने अपनी जिंदगी में आए बदलाव से सीखा है कि मुझे कभी भी खुद को हारने नहीं देना है। मैं दुखी होने के बजाय अच्छी तरह से तैयार होऊंगी और दुनिया के सामने खुद को पेश करूंगी। और मैं अपने आज का अनुभव इन्हीं शब्दों में बयां करना चाहूंगी। इस फोटोशूट को कराने का अनुभव वाकई दिलचस्प रहा। इसके लिए मैं मिकी कॉन्ट्रेक्टर को थैंक्स कहना चाहूंगी, जिन्होंने मेरे लुक को पूरी तरह से बदलकर रख दिया।'

गौरतलब है कि मिकी कॉन्ट्रेक्टर सेलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं और उन्होंने अब तक के अपने करियर में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलेब्स का मेकअप किया है। इसमें ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ, करीना कपूर और शिल्पा शेट्टी जैसे सितारे शामिल हैं।

सोनाली ने मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कैंसर से अपनी फाइट के बारे में बताया कि किस तरह से उन्होंने इलाज के दौरान खुद को मजबूत बनाए रखा। सोनाली ने कहा, 'मैं अफवाह नहीं फैलाना चाहती थी और ना ही अपने लिए दया चाहती थी। मैंने इसे स्वीकार किया और अपने 12 साल के बच्चे के साथ पूरी फैमिली को इसके बारे में बताया। अपनी बीमारी के बारे में लगातार पोस्ट करने का मैंने कोई प्लान नहीं बनाया था। लेकिन जो मुझे रिस्पॉन्स मिला, वो काफी सराहनीय रहा।'

इसे जरूर पढ़ें: बॉलीवुड की इन हीरोइन्स को है अपनी बॉडी पर गर्व, इनसे लें इंस्पिरेशन

sonali bendre actress rhitik roshan suzzaine khan inside   

गौरतलब है कि सोनाली बेंद्रे इन दिनों अपना लाइफस्टाइल पूरी तरह से नॉर्मल रखने की कोशिश कर रही हैं। अपने दोस्तों के साथ सोनाली वैसे ही गेट-टुगेदर में शामिल होती हैं, जैसे कि वह पहले किया करती थीं। कुछ वक्त पहले सोनाली बेंद्रे मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे की शादी में शरीक हुई थीं। इस दौरान वह रेड कलर की खूबसूरत ड्रेस में आकाश अंबानी और श्लोका की शादी में पहुंची थीं। यहां भी सोनाली काफी खूबसूरत लग रही थीं। 

सोनाली बेंद्रे देश की सभी महिलाओं के लिए इंस्पिरेशन हैं। उन्होंने जिस तरह से कैंसर जैसी जानलेवी बीमारी से फाइट करते हुए महिलाओं को जिंदादिली का सबक दिया है और जिंदगी को भरपूर जीने का जज्बा दिया है, उससे उन्हें पॉजिटिव थिंकिंग में मदद मिलेगी।