आमतौर पर, जब भी स्कर्ट को स्टाइल करने की बात होती है तो महिलाएं इसे बतौर समर वियर ही कैरी करना पसंद करती है। यह सच है कि स्कर्ट समर में आपको एक स्टाइलिश लुक देती है और समर में टॉप से लेकर टी-शर्ट के साथ इसे पेयर करने के आपके पास ढेरों ऑप्शन अवेलेबल हैं। हालांकि, इसका अर्थ यह कतई नहीं है कि स्कर्ट्स को विंटर में नहीं पहना जा सकता। अगर आप थोड़ी स्मार्टनेस दिखाती हैं तो यह आपके विंटर लुक का भी हिस्सा बन सकता है। 

जब स्कर्ट की बात हो तो उसमें स्केटर स्कर्ट का एक अलग ही ग्रेस होता है और इसलिए आप इसे केजुअल्स में डे टाइम से लेकर इवनिंग लुक में आसानी से कैरी किया जा सकता है। अगर आप भी अब तक स्केटर स्कर्ट को केवल समर्स में ही स्टाइल करती आई हैं तो आज इस लेख में हम आपको स्केटर स्कर्ट को विंटर में स्टाइल करने के कुछ बेहतरीन स्टाइलिंग आइडियाज आपके साथ शेयर कर रहे हैं-

इसे जरूर पढ़ें: स्वेटर को स्कर्ट के साथ इन डिफरेंट तरीकों से करें स्टाइल, मिलेगा एथनिक लुक 

black skater skirt outfit ideas

बूट्स और लेदर जैकेट के साथ करें स्टाइल

अगर आप डे टाइम में स्केटर जैकेट को स्टाइल करना चाहती हैं तो यह एक बेहतरीन तरीका है। इसके लिए आप व्हाइट विंटर टॉप के साथ प्लेड स्केटर जैकेट को स्टाइल करें। खुद को विंटर से कवर करने के लिए आप इसके साथ ब्लैक टाइट्स और ब्लैक लेदर जैकेट को पेयर करें। वहीं, फुटवियर में आप ब्लैक एंकल बूट्स को स्टाइल करें। यह आपको एक चिक लुक देगा। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप बिनी भी पहन सकती हैं और एक्सेसरीज में लेदर बैग कैरी करना ना भूलें।

ओवरसाइज्ड स्वेटर के साथ लगेंगी स्टाइलिश

अगर आप इवनिंग लुक में स्केटर स्कर्ट को बेहद ही एलीगेंट व ग्रेसफुल तरीके से कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में आप उसे ब्लैक ओवरसाइज्ड स्वेटर के साथ पेयर करने पर विचार कर सकती हैं। इस लुक में आप ब्लैक ओवरसाइज्ड स्वेटर के साथ रेड प्लेड स्कर्ट को पेयर करें। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप ब्लैक टाइट्स और ब्लैक बूट्स स्टाइल करें। वहीं आप इवनिंग में इस लुक को क्रिएट कर रही हैं तो ऐसे में आप रेड बोल्ड लिप्स लुक रख सकती हैं।

इसे जरूर पढ़ें: इन 5 तरीक़ों से कैरी कर सकती हैं प्लीटेड स्कर्ट, लुक को बनाएं स्टाइलिश और कूल

skater skirt outfit ideas

कलर्स से बनाएं लुक को खास

यूं तो विंटर में अर्थी टोन काफी अच्छे लगते हैं। लेकिन यह जरूरी नहीं है कि आप हमेशा सटल कलर्स ही पहनें। कुछ ब्राइट कलर्स भी आपके लुक में एक ट्विस्ट लेकर आते हैं। मसलन, आप विंटर टॉप के साथ ब्लू स्केटर स्कर्ट को पहन सकती हैं। विंटर को ध्यान में रखते हुए वुलन लेगिंग्स और जैकेट की लेयरिंग अवश्य करें। हालांकि, अगर आप इस लुक में एक फेमिनिन टच एड करना चाहती हैं तो बूट्स की जगह पम्पस को भी स्टाइल कर सकती हैं।

पहनें स्कार्फ भी

विंटर में स्टाइल करने का सबसे पहला नियम है कि आप कपड़ों की लेयरिंग करना सीखें। मसलन, अगर आपने विंटर में स्केटर स्कर्ट पहनने का मन बनाया है। तो वुलन टॉप व टाइटस के साथ आपने स्केटर स्कर्ट को पेयर किया होगा। लेकिन अपने लुक में कलर्स व स्टाइल एड करने के लिए आप इसके साथ स्कार्फ को स्टाइल करें। यह आपके लुक को क्लासी बनाने में मदद करेगा।

पहनें प्रिंटेड स्केटर स्कर्ट

अगर आप विंटर में एक रिफ्रेशिंग तरीके से स्केटर स्कर्ट को पहनना चाहती हैं तो ऐसे में प्लेन की जगह प्रिंटेड स्केटर स्कर्ट पहनने पर भी विचार किया जा सकता है। आप एनिमल प्रिंट से लेकर फ्लोरल प्रिंट स्केटर स्कर्ट को अपने विंटर लुक का हिस्सा बना सकती हैं। इस लुक में आप विंटर वी शेप्ड टॉप के साथ स्केटर स्कर्ट पहनें। इस लुक में आप लॉन्ग सॉक्स और बूट्स को पेयर कर सकती हैं। वहीं, शर्ट के साथ स्कर्ट पहनकर उसके उपर स्वेटर को भी स्टाइल किया जा सकता है।

तो अब आप स्केटर स्कर्ट को किस तरह स्टाइल करना पसंद करेंगी? यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में अवश्य बताइएगा। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।