• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Shilpa
  • Editorial

हैवी ब्रेस्ट गर्ल्स इस तरह टॉप को करें स्टाइल, लगेंगी खूबसूरत

हैवी ब्रेस्ट की महिलाएं टॉप को लेकर अक्सर कन्फ्यूज रहती हैं। आइए जानते हैं आपके लिए परफेक्ट टॉप चयन टिप्स।   
Published -04 May 2022, 18:37 ISTUpdated -04 May 2022, 19:49 IST
author-profile
  • Shilpa
  • Editorial
  • Published -04 May 2022, 18:37 ISTUpdated -04 May 2022, 19:49 IST
Next
Article
Best Tops For Big Busts Women m

स्टाइलिश लुक के लिए टॉप जींस पहनना लगभग हर लड़की को पसंद होता है। वहीं खराब फिटिंग वाले टॉप से सारा लुक खराब हो जाता है। बड़े स्तन वाली महिलाएं कपड़ो को लेकर अक्सर कन्फ्यूजन में रहती हैं। उन्हें समझ नहीं आता है कि कैसा टॉप लेना चाहिए और कैसा नहीं। ऐसे में लड़कियों को अपने ब्रेस्ट साइज के अनुसार टॉप लेना चाहिए। खासकर हैवी या बड़े ब्रेस्ट हो तो। कई बार महिलाएं ट्रेंडी टॉप पहन तो लेती हैं लेकिन इसके बाद उन्हे कंफर्टेबल फील नहीं होता है। जिसकी वजह से उन्हें कभी-कभी शर्मिंदगी भी महसूस होती है। ऐसे में महिलाएं ढीले कपड़े पहनती हैं। परफेक्ट फिटिंग और ट्रेंडी डिजाइन के टॉप पहनना उनके लिए किसी सपने से कम नहीं होता है। आपके साथ ऐसा न हो इसके लिए हम ऐसे टॉप डिजाइन के बारे में बताएंगे जो आपके लिए परफेक्ट हैं। 

वी नेक टॉप 

Trendy tops for big bust girls

कुछ महिलाओं के शरीर का ऊपरी हिस्सा भारी होता है। ऐसे में उन्हें वी नेक टॉप कैरी करना चाहिए। इन दिनों यह नेकलाइन काफी ट्रेंड में भी है। इस नेकलाइन टॉप को आप पेंट, जींस के साथ ट्राई करें। यह आप पर काफी फबेगा और साथ ही इससे आपका शरीर हल्का भी लगेगा। 

नॉटेड टॉप 

हैवी ब्रेस्ट के लिए नॉटेड टॉप एक अच्छा विकल्प है। इस टॉप में आप खूबसूरत के साथ-साथ खूद को लाइट फील करेंगी। इस टॉप को आप जींस या फिर पैंट के साथ स्टाइल कर सकती हैं। इसकी सबसे खास बात यह है कि इससे आपकी परेशानी दूर हो सकती है। 

साटन टॉप 

कई बार ड्रेस के डिजाइन से ब्रेस्ट का साइज छोटा-बड़ा दिख सकता है। अगर आप हैवी ब्रेस्ट साइज के लिए किसी अच्छे टॉप की तलाश में हैं, तो सिल्की टॉप आपके लिए बेहद फायदेमंद साबित हो सकता है। इसमें साइज थोड़ा कम नजर आ सकता है। साटन के कपड़े से बने टॉप में आप स्टाइलिश में लगेंगी। 

हाई नेक टॉप को करें अवॉयड 

right tops for big bust girls

हाई नेक टॉप आपके लुक को खराब कर सकते हैं। इस तरह के टॉप अक्सर फिटिंग के होते हैं साथ ही उसमें स्तन काफी बड़े नजर आते हैं। बेहतर होगा कि आप हाई नेक टॉप को न पहनें। इसके अलावा आप स्कूप नेकलाइन वाला टॉप पहन सकती हैं। 

स्कूप नेक लाइन टॉप 

ब्रेस्ट का साइज कम दिखाने के लिए स्कूप नेक लाइन टॉप एक अच्छा तरीका है। इस टॉप में आप स्टाइलिश भी नजर आएंगी। अगर आप कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो आप स्कूप नेकलाइन टॉप पहन सकती हैं। 

टॉप के साथ पहनें एक्सेसरीज 

आजकल टॉप के साथ एक्सेसरीज कैरी करना काफी चलन में है। इसे आप किसी टॉप के साथ कैरी कर सकती हैं। एक्सेसरीज से लोगों का ध्यान आपकी ब्रेस्ट की जगह ज्वेलरी पर जाएगा। इससे आप कॉन्फिडेंट महसूस करेंगी। 

इसे जरूर पढ़ेंः प्‍लस साइज हैं तो अपनाएं ये फैशन टिप्‍स, लगेंगी ग्‍लैमरेस

अंडरगार्मेंट्स पर ध्यान 

How to style tops for big bust girls in hindi

आजकल मार्केट में कई तरह के खूबसूरत और स्टाइलिश अंडरगार्मेंट्स आ रहे हैं। वहीं कुछ अंडरगार्मेंट्स ऐसे हैं जिससे ब्रेस्ट का साइज कम नजर आता है। ऐसे में आप अपनी शेप के अनुसार अंडरगार्मेंट्स का चयन कर सकती हैं। ब्रा हमेशा अच्छे ब्रांड और फिटिंग का लेना चाहिए। 

इसे जरूर पढ़ेंः प्लस साइज वुमन गर्मियों में ट्राई कर सकती हैं ये स्टाइलिश आउटफिट्स

ओवरसाइज ब्लेजर 

बिग ब्रेस्ट महिलाएं ओवर साइज ब्लेजर या फिर जैकेट का भी इस्तेमाल कर सकती हैं। स्टाइलिश लुक के लिए आप जैकेट को ओपन रख सकती हैं। वहीं अगर आप ऑफिस के लिए जैकेट ट्राई कर रही हैं तो ब्लेजर का एक बटन भी बंद सकती हैं। यह आप पर काफी फबेगा और आपका लुक भी खूबसूरत नजर आएगा। 

Recommended Video

रैप टॉप 

रैप टॉप आपके के लिए अच्छी हो सकती है। इस टॉप में आप खूबसूरत नजर आएंगी साथ ही आपके स्तनों का आकार भी सही नजर आएगा। इस टॉप को आप जींस के साथ ट्राई कर सकती हैं। स्टनिंग लुक के लिए आप हील्स भी कैरी कर सकती हैं। वहीं टॉप के साथ आप ज्वेलरी भी पहन सकती हैं। 

ये ऐसे टॉप हैं जिसका चयन कर आप अपने बड़े ब्रेस्ट साइज को काफी हद तक छोटा दिखा सकती हैं। मार्केट में आपको आसानी से यह मिल जाएंगे। उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।  

Image Credit: freepik 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।