ज्यादातर लड़कियां प्रेग्नेंट होने के बाद सोचती हैं कि अब बेबी होने के बाद ही वो शोपिंग करेंगी। अगर आप भी ऐसा ही सोचती हैं तो आपको अपनी सोच बदलने की जरुरत है। जीवन के हर नए पड़ाव को पूरा इन्जॉय करना चाहिए खासकर तब जब आप प्रेग्नेंट हों, लाइफ में ये मौका एक या दो बार ही आता है। ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर करीना कपूर खान, मीरा राजपूत, लीसा हेडन जैसी बीटाउन की कई स्टाइल डीवा हैं जो प्रेग्नेंसी के दौरान और भी ग्लैमरस और स्टाइलिश दिखी हैं। स्लिट गाउन से लेकर बिकिनी तक सब पहनकर इन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को वैसे ही इन्जॉय किया है जैसे ये बेबी होने से पहले अपने स्टाइल को इन्जॉय करती थी। 

bollywood pregnant actress fashion inside

करीना कपूर खान ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान हर तरह का फैशन किया। करीना शरारा पहनकर बेबी बंप के साथ रैम्प पर भी चली और स्लिट गाउन के साथ हील्स पहनकर उन्होंने पार्टी भी अटेंड की। करीना की ननंद सोहा अली खान ने भी अपनी प्रेग्नेंसी को खूब इन्जॉय किया और अपने वर्कआउट रुटीन को भी नहीं छोड़ा। 

इसे जरूर पढ़ें:  लड़कियों की ड्रेस के कलर से आप उनके दिल की बात जानें

bollywood pregnant actress fashion inside

लीसा हेडन और सेलिनी जेठली जैसी हीरोइन्स ने तो प्रेग्नेंसी के दौरान ग्लैमरस लुक के सारे रिकॉर्ड ही ब्रेक कर दिए थे। लिसा हेडन ने बिकनी पहनकर प्रेग्नेंसी में अपना फोटोशूट करवाया था। बेबी बंप के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस लीसा हेडन की ये पिक्चर खूब वायरल भी हुई थी।

सेलिना जेठनी ने भी हर तरह के फैशन को प्रेग्नेंसी के दौरान कैरी किया था वैसे आप इस तरह का फ्रिल टॉप और पैंट भी सेलिना की तरह अपनी प्रेग्नेंसी के समय पहन सकती हैं ये आउटफिट प्रेग्नेंस वुमेन पर और भी स्टाइलिश लगते हैं। 

bollywood pregnant actress fashion inside

लारा दत्ता ने भी अपनी प्रेग्नेंसी को खूब इन्जॉय किया था। प्रेग्नेंस योगा वीडियों से लेकर लारा दत्ता ने प्रेग्नेंसी से समय अपने फैशन और स्टाइल को लेकर भी हमेशा लाइमलाइट में रहती थी। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अब दूसरी बार मां बनने वाली हैं। मीरा अपनी पहली प्रेग्नेंसी के दौरान स्टाइलिश लुक में ही नज़र आई थी। वेस्टर्न गाउन से लेकर शॉर्ट ड्रेसिस तक सब मीरा ने अपनी प्रेग्नेंसी के टाइम पर पहने थे और अब जब वो एक बच्ची मीशा की मां बन चुकी हैं और अपना दूसरा बेबी भी एस्पेट कर रही हैं तो वो इस समय हॉट पैंट और टॉप में नज़र आती हैं। 

तो बॉलीवुड की इन सभी स्टाइल डीवा से आप प्रेग्नेंसी के दौरान ग्लैमरस दिखने के सारे फैशन टिप्स ले सकते हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन ने आराध्या के जन्म से पहले बेबी बंप के साथ कान्स फिल्म फेस्टीवल भी गई थी और गोल्डन कलर का ग्लैमरस गाउन पहनकर ऐश ने रेड कार्पेट पर वॉक भी किया था।  

प्रेग्नेंसी में अगर आप खूबसूरत दिखती हैं, महसूस करती हैं तो इसका असर आपके बच्चे की ग्रोथ पर भी पड़ता है। मां जैसा महसूस करती है होने वाला बच्चा भी वैसे ही महसूस करता है। फैशन की पॉवर ये है कि अच्छे कपड़े पहनते ही आपका मूड बदल जाता है और जब आपको अपनी पसंद के कपड़े नहीं मिलते या साइज़ फिट नहीं होता तो आप मूड ऑफ हो जाता है।