फैशन
  • Inna Khosla
  • Her Zindagi Editorial | 16 Aug 2018, 13:03 IST

लड़कियों की ड्रेस के कलर से आप उनके दिल की बात जानें

लड़कियों के कपड़ों का रंग उनके दिल की बात को बयां करता है लेकिन आपको ये पता होना चाहिए कि कौन से रंग का मतलब क्या होता है। 
girls clothes colours astrology article
  • Inna Khosla
  • Her Zindagi Editorial | 16 Aug 2018, 13:03 IST

लड़कियों की ड्रेस का कलर देखकर आप उनके दिल की बात जान सकते हैं। अगर आप किसी लड़की को प्यार करते हैं और वो आपसे मिलने आने वाली है तो आप उसकी ड्रेस का कलर देखकर उसके मूड का अंदाज़ा लग सकते हैं। रंगों का हमारे जीवन पर बहुत प्रभाव होता है। आपका फेवरेट कलर भी आपके नेचर के बारे में काफी कुछ बता देता है। यही वजह है जब आप शोपिंग करने जाती हैं तब आपका मूड जैसा होता है आप वैसे ही रंग पसंद करती हैं।

तो लड़कियों की ड्रेस के कौन से रंग से आप उनके बारे में क्या जान सकते हैं ये भी जानिए-

1लाल रंग

alia bhatt red dress

लड़कियां अगर आलिया भट्ट की तरह रेड कलर के कपड़े पहनना पसंद करती हैं तो इसका मतलब है कि वो काफी एनर्जी महसूस कर रही हैं और आपसे बात करने के लिए तैयार हैं। लाल रंग आपमें नई शक्ति देता है। ऐसी लड़कियां किसी का भी ध्यान आसानी से अपनी तरफ खींच लेती हैं और हमेशा खुलकर बात करती हैं। 

2पिंक रंग

anushka sharma pink saree

जिन लड़कियों को अनुष्का शर्मा की तरह पिंक कलर पसंद होता है उनके बारे में कहा जा सकता है कि ऐसी लड़कियां सोफ्ट होती हैं और किसी के बारे में बुरी बात नहीं करती तो आपको भी उनके सामने कभी किसी के बारे में बुरा नहीं कहना चाहिए। अगर आप पिंक कलर पहनी लड़की से कोई भी पॉज़िटिव बात करेंगें को आपको पॉज़िटिव रिप्लाई ही मिलेगा। 

3ऑरेंज रंग

deepika padukone orange gown

ऑरेंज कलर के आउटफिट में सभी लड़कियां दीपिका पादुकोण की तरह हॉट ही लगती हैं। वैसे अगर आपको ऑरेंज रंग पसंद है तो इसका मतलब है कि आप जिससे भी मिलेंगी उन्हें आपसे मिलकर  वॉर्म फिलिंग आएगी। ऐसे ऐसी लड़कियां जिन्हें ऑरेंज रंग पसंद होता है वो अपने किसी भी काम को शिद्दत से करना पसंद करती हैं। इन्हें पार्टी करना भी काफी पसंद होता है। 

4पीला रंग

priyanka chopra yellow dress

जिन लड़कियों को पीला रंग पहनना पसंद है वो हमेशा आपको खुश ही नज़र आती हैं। इनको उजाले में रहना पसंद होता है और ये ऐसे लोगों से बात करना पसंद नहीं करती जो हमेशा किसी ना किसी की बुराई ही करते रहते हों। 

5नीला रंग

kriti sanon blue dress

जिन लड़कियों का नीला रंग पहनना अच्छा लगता है उनके स्वभाव में अगर आप गौर करेंगे तो आसानी से समझ जाएंगे कि ये लड़कियां कॉन्फीडेंट होती हैं ज्यादातर ऐसी लड़कियां सफल होती हैं और लोग भी इनसे बात करना अपनी शान समझते हैं। 

6हरा रंग

kareena kapoor green gown

ऐसी लड़कियां जो हरा रंग यानि ग्रीन कलर पहनती हैं उन्हें देखकर आप एक बात आसानी से कह सकते हैं कि ये काफी बैलेंस होती हैं। इन्हें प्राकृति से प्यार होता है और ये किसी तो बदलने में विश्वास नहीं रखती। 

7सफेद रंग

kangana ranaut white dress

 

ये लड़कियां हमेशा ही किसी भी नई शुरूआत के लिए तैयार रहती हैं जिस तरह से सफेद के ऊपर आप कोई भी रंग कर सकते हैं उसी तरह से आप इनके दिल को भी आसानी से बहला सकते हैं ये काफी भावुक होती हैं। 

8काला रंग

aditi rao haidri black suit

काला रंग पसंद करने वाली लड़कियों के बारे में कुछ भी जानना थोड़ा मुश्किल होता है इन्हें रहस्यमयी भी कह सकते हैं। ये किसी से भी आसानी से अपनी रक्षा कर लेती हैं इनके दुश्मन इनका आसानी से कुछ भी नही बिगाड़ पाते। ये किसी को आसानी से अपने नज़दीक नहीं आने देती। 

Loading...
Loading...