• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Shilpa
  • Editorial

41 साल की श्वेता तिवारी स्टाइल के मामले में 21 साल की अपनी बेटी को देती हैं टक्कर

श्वेता तिवारी अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस से बेटी पलक तिवारी को टक्कर देती हैं। आइए देखते हैं उनका स्टनिंग अंदाज।   
Published -09 Jun 2022, 12:42 ISTUpdated -09 Jun 2022, 13:06 IST
author-profile
  • Shilpa
  • Editorial
  • Published -09 Jun 2022, 12:42 ISTUpdated -09 Jun 2022, 13:06 IST
Next
Article
Shweta Tiwari fashion m

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। उम्र के साथ-साथ एक्ट्रेस पुरानी वाइन की तरह निखर रही हैं। उन्होंने टीवी इंडस्ट्री समेत बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। एक्ट्रेस के साथ-साथ श्वेता तिवारी दो बच्चों की मां भी है। उनकी बेटी पलक तिवारी भी अक्सर अपने लुक्स को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं। 

सोशल मीडिया पर मां बेटी की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। श्वेता तिवारी को देख आप अंदाजा नहीं लगा सकते हैं कि वह 20 साल की बेटी की मां है। दोनों की जोड़ी मां बेटी से कम ट्वीन्स बहनों की तरह लगती हैं।  श्वेता तिवारी आज भी अपने फैशन सेंस और कर्वी फिगर में अपनी 20 साल की बेटी को मात देती नजर आती हैं।  इस लेख में हम आपको श्वेता तिवारी और पलक तिवारी के सिजलिंग लुक के बारे में बताएंगे। आइए देखते हैं मां बेटी का स्टनिंग अवतार। 

श्वेता तिवारी इन वेस्टर्न लुक 

palak tiwari instagram images ()

श्वेता तिवारी अपनी शानदारी एक्टिंग के साथ साथ अपने कमाल के फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। इंडियन आउटफिट हो या फिर वेस्टर्न श्वेता हर ड्रेस को ग्रेसफुल अंदाज से कैरी करती हैं। श्वेता तिवारी के इस लुक की बात करें तो पर्पल और पिंक कलर प्रिंट इस ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। डीप नेकलाइन वाले इस ड्रेस के साथ उन्होंने ऑरेंज कलर हील पेयर किया है। लाइट मेकअप और स्ट्रेट बालों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

पलक तिवारी इन वेस्टर्न ड्रेस 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पलक तिवारी अपने कर्वी फिगर और खूबसूरत लुक को लेकर अक्सर इंटरनेट पर छाई रहती हैं। पलक के इस लुक की बात करें तो पिंक और पर्पल प्रिंट की इस स्लिट ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद स्टनिंग लग रही हैं। स्लिट ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है। पलक तिवारी से पहले उनकी मां भी इस तरह के आउटफिट में नजर आ चुकी हैं।

इसे जरूर पढ़ेंः पार्टी के लिए परफेक्ट होंगे मलाइका अरोड़ा के ये साड़ी कलेक्शन

किसका लुक है बेस्ट 

पलक और श्वेता तिवारी दोनों ही स्लिट गाउन में बेहद स्टनिंग लग रहे हैं। हमें मां और बेटी दोनों को लुक बेहद पसंद आया है। श्वेता तिवारी ने एक तरफ आउटफिट के साथ ऑरेंज हील और नो मेकअप लुक कैरी किया है। वहीं पलक तिवारी ने हाई थाई ड्रेस के साथ न्यूड मेकअप किया है। श्वेता तिवारी ने जहां फुल स्लीव गाउन पहना हुआ है वहीं बेटी ने स्लीवलेस गाउन में अपनी पतली कमर जमकर फ्लॉन्ट की है। 

इसे जरूर पढ़ेंः प्रियंका चोपड़ा के इन डीप नेकलाइन गाउन लुक्स से लें इंस्पिरेशन

Recommended Video

श्वेता तिवारी और पलक तिवारी का इंडियन लुक 

palak tiwari instagram images ()

एक तरफ जहां श्वेता तिवारी वेस्टर्न आउटफिट में बेटी को टक्कर देती हैं। वहीं पलक तिवारी अपने इंडियन लुक से मां के फैशन सेंस को पीछे छोड़ देती हैं। पलक तिवारी रेड कलर के इस सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस सूट के साथ उन्होंने व्हाइट दुपट्टा कैरी किया हुआ है। पिंक मेकअप में एक्ट्रेस किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। वहीं श्वेता तिवारी रेड साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आपको किसका लुक ज्यादा पसंद आया है हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 

उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।  

Image Credit: instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।