साल 2021 जा रहा है और ऐसे में पूरे साल हमने क्या-क्या किया? क्या देखा, क्या ट्रेंड टॉप पर रहा और क्या हमें लुभा नहीं पाया, सब देखा। फैशन की दुनिया में इस साल कई नए कारनामे देखने को मिले। कुछ ऐसे फैशन मोमेंट्स भी देखने को मिले, जिन्हें देखकर मुंह से हे भगवान ही निकला।

बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट ने सारे अजीबोगरीब फैशन ट्रेंड को फॉलो कर लिया, तो बिग बॉस के घर के अंदर रहकर राखी सावंत ने भी क्रिंजवर्थी फैशन मोमेंट्स दिखा डाले। ये दोनों ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड की कई अदाकाराओं के फैशन सेंस पर सवाल उठा और फैशन पुलिस ने उन्हें अपना फैशन स्टाइलिस्ट तक बदलने की सलाह दे डाली।

रानी मुखर्जी, कृति सेनन, श्रुति हसन, दिव्या खोसला कुमार, अदा शर्मा जैसी हसीनाओं का स्टाइल खूब चर्चा में रहा और इसकी वजह उनका नॉट-सो-गुड फैशन था। आइए एक नजर इन फैशन ट्रेंड पर डालें।

अदा शर्मा

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

अदा शर्मा का उदाहरण अभी एकदम ताजा-ताजा है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्हें काले पोल्का डॉट में पीली साड़ी पहने देखा जा सकता है। शायद यह साड़ी उतनी बुरी नहीं लगती, लेकिन जो उन्होंने हाथों में लेदर के दस्ताने डाले हैं, उसे देखकर क्या ही कहा जा सकता है। उनका यह स्टाइल तो हमारी समझ से बाहर रहा और उन्हें ऐसे देखकर हम एक ही सवाल करेंगे-'क्यों अदा? क्यों ?'

दिव्या खोसला कुमार

divya khosla kumar fashion moments

दिव्या खोसला कुमार की हाली ही में फिल्म 'सत्यमेव जयते-2' रिलीज हुई थी। इसके बाद उन्हें कुछ दिनों बाद फिर एक शूट के लिए देखा गया, जिसमें उनके आउटफिट को देखकर हम सब चौंक गए...कारण था उनका ब्लिंगी और अतरंगी आउटफिट, जो उनकी पर्सनैलिटी से मैच खाता नहीं दिखा। उनके जैकेट से लेकर टॉप तक का मेल एकदम अलग दिखा। आउटफिट के प्रिंट्स, रफल और कलर ब्लॉकिंग सब था, जो कि बहुत ज्यादा अजीब लग रहा था। दिव्या हमेशा खूबसूरत लगती हैं, मगर इस बार उनके आउटफिट ने हमें कुछ खास इंप्रेस नहीं किया। उन्हें ऐसे देखना हमारे लिए क्रिंज मोमेंट था।

राखी सावंत

rakhi sawant in bigg boss

एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (शादी के 2 साल बाद पहली बार सामने आए राखी सावंत के पति) कभी भी हमें एंटरटेन करने से नहीं चूकती हैं। वह अपने स्टंट्स से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपनी बातों के साथ-साथ वह अक्सर अपने अजीबोगरीब आउटफिट से लोगों का ध्यान आकर्षित करती रहती हैं। उन्हें कुछ समय पहले सुपरमैन के आउटफिट में देखा गया था। वहीं अब बिग बॉस के घर में भी हमने उनका एक ऐसा ही क्रिंज फैशन मोमेंट देखा। वीकेंड के वार में उन्होंने ब्लैक रंग का एक आउटफिट पहना था, जिसने हमें उतना परेशान नहीं किया, जितना उस आउटफिट के साथ पहना गया हेडपीस और एम्बेलिश्ड बूट्स ने किया था। वैसे यह पहली दफा नहीं है, जब हम उनके स्टाइल स्टेटमेंट को देखकर हक्के-बक्के रह गए हैं। इससे पहले भी कई जगहों पर उन्हें ऐसे फैशन ट्रेंड फॉलो करते देखा गया है।

इसे भी पढ़ें : लंच डेट पर जाना हो या डिनर पार्टी पर एक्ट्रेस निया शर्मा से लें थोड़ा फैशन इंस्पिरेशन

उर्फी जावेद

urfi javed

हम उर्फी जावेद को भूल जाएं, ऐसा कैसे हो सकता है? हम क्या, उन्हें शायद ही कोई भूले! उर्फी के बारे में शायद अधिकतर लोगों को तब पता लगा होगा, जब वह बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट बनकर आई थीं। वहां से बाहर निकलने के बाद, उन्हें कई पब्लिक स्टंट्स करते देखा गया। उर्फी के स्टाइल स्टेटमेंट को हजम कर पाना हम लोगों के बस का रहा नहीं। उर्फी जावेद सबसे अजीबोगरीब आउटफिट पहनने के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं और अक्सर उनके लिए ट्रोल हो जाती हैं। एक बार उन्होंने मल्टी-कट-आउट आउटफिट पहना था। एक बार वह काइली जेनर की तरह ब्लैक ड्रेस में ट्रोल हुईं। अपने टीशर्ट का बैकलेस ब्रालेट बनाने से लेकर, फटी हुई जीन्स के उनके फैशन को तो भइया हम भी न समझ पाए। 

इसे भी पढ़ें : कोंकणा सेन के लाजवाब साड़ी लुक्स से लें इंस्पिरेशन

रानी मुखर्जी

rani mukerji bizzare fashion

अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने क्या एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं, लेकिन जब-जब वह किसी पार्टी या इवेंट में नजर आईं, उनके फैशन सेंस को लेकर सवाल खड़े हुए। उनकी हाल ही में फिल्म 'बंटी और बबली-2' आई थी, जिसके प्रमोशन के लिए उन्हें एक बार फिर बिजार आउटफिट में देखा गया। उन्होंने एक नॉन-फ्लैटरिंग सिल्यूट को चुना था, जिसमें व्हाइट रंग के टॉप के साथ अतरंगी प्रिंटेड पैंट्स पहनी थीं। इस लुक को उन्होंने बीड वाले नेकलेस और बड़े सनग्लासेस के साथ पेयर किया था। उनका यह आउटफिट फैशन पुलिस को इंप्रेस करने में असफल ही रहा।

Recommended Video

कृति सेनन

kirit sanon fashion

कृति सेनन का स्टाइल, उनके लुक्स का कोई जवाब नहीं है। वह जो भी पहनती हैं, उसमें बेहद सुंदर लगती हैं, लेकिन हम कहेंगे कि इस आउटफिट में उन्होंने हमें निराश किया है। उन्होंने इस पोस्ट में फिल्ममेकर फरहाद सामजी को जन्मदिन विश करते हुए ये पिक्चर डाली। इसमें उन्होंने शॉर्ट ड्रेस के ऊपर यह प्रिंट में लॉन्ग श्रग जैकेट चुना है और उसी तरह के बूट्स हमें इंप्रेस नहीं कर पाए। वहीं उनकी यह मल्टी-कलर वाली स्ट्रैपलेस ड्रेस काफी सुंदर लगती अगर इसमें यह जरूरत से ज्यादा फ्रिंजेस नहीं होते। हम कृति के इस स्टाइल को क्रिंजवर्थी तो नहीं कहेंगे, लेकिन इंप्रेसिव भी नहीं कहेंगे। हम वाकई चाहते हैं कि कृति ऐसे फैशन डिजास्टर करने से आगे बचें।

ये तो हैं वो हसीनाएं, जिन्होंने अपने फैशन स्टाइल से हम सभी को चौंकाया। हमें उम्मीद है आपको यह लेख पसंद आया होगा। इसे लाइक और शेयर करें और फैशन से जुड़े ऐसे अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।

Image Credit: instagram