अगर करीना कपूर, माधुरी दीक्षित, ऐश्वर्या राय जैसी बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस की तरह आपकी शादी भी हो चुकी है और आप अपनी मांग में सिंदूर जरुर भरती हैं। लेकिन जब मांग में सिंदूर भरकर आप किसी पार्टी में जा रही होती हैं तो ये जरुर सोचती हैं कि कैसा हेयरस्टाइल बनाएं कि सब आपके पति का नाम लेकर यही कहें कि उसकी बीवी का हेयरस्टाइल बहुत बढ़िया था। 

अगर आप वही पुराने स्टाइल का जूड़ा वाला हेयरस्टाइल, चोटी या खुले बाल वाले हेयरस्टाइल से बोर हो चुकी हैं तो आप बॉलीवुड हीरोइन्स की तरह स्टाइलिश हेयरस्टाइल के बारे में जानें। 

divya khosla sindoor hairstyle

मल्टी टेलेंटेड दिव्या खोसला को बॉलीवुड में उनकी खूबसूरती के लिए हमेशा ही कॉम्पलीमेंट मिलते हैं। फिल्ममेकर भूषण कुमार की पत्नी जब अपने पति के साथ किसी ट्रेडिशनल फंक्शन पर जाती हैं तो मांग में सिंदूर जरुर भरती हैं। दिव्या खोसला का ये कर्ल हेयरस्टाइल लुक बहुत ही बढ़िया है। उन्होंने बालों में आगे से बीच की मांग निकालकर उसमें सिंदूर भरा है और चहरे पर बालों को रोल करके उसकी लट बाहर निकाल रखी है। 

aishwarya bachchan anushka sharma sindoor hairstyle 

एश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा की तरह अगर आप भी बीच की मांग निकाल कर सिंपल जूड़ा बना रही हैं तो आप दो स्टाइल से मांग में सिंदूर भर सकती हैं। ऐश्वर्या की तरह सिर्फ सिंदूर का निशान बनाएं या फिर मांग को अनुष्का शर्मा की तरह पूरा भर लें। ये आपकी पसंद पर निर्भर करता है।  

Read more: बॉलीवुड हिरोइन जब पहली बार सिंदूर लगाकर अपने फैंस को नज़र आईं

divyanka tripathi shubhangi atre sindoor hairstyle

टीवी की सबसे फेवरेट बहूरानियां दिव्यांका त्रिपाठी और शुभांगी आत्रे भी मांग में सिंदूर भरना पसंग करती हैं। भाभी जी घर पर हैं सीरियल की अंगूरी भाभी यानी शुभांगी आत्रे सिर्फ सीरयल में ही नहीं बल्कि रियल में भी सिंदूर लगाना पसंद करती हैं और शुभांगी का सिंदूर स्पेशली कोलकत्ता से आता है। दिव्यांका त्रिपाठी भी जब अपने पति विवेक दहिया के साथ वेकेशन्स पर होती हैं तो कई बार उनके लिए स्पेशली सिंदूर भरती हैं। 

madhuri dixit sindoor hair style

माधुरी दीक्षित ने रैम्प पर वॉक करते समय इस तरह से मांग में सिंदूर भरा था। उनके इस लुक में देखकर उनके फैंस क्रेज़ी हो गए थे। माधुरी ने बालों को खुला रखा था लेकिन बीच की मांग निकालकर बालों को पफ्फ  करके सेट किया था। इस तरह से अगर आप बालों को खुला छोड़कर मांग भर रही हैं तो इसमें आपकी हाईट भी लंबी लगेगी। 

kareena kapoor sindoor hairstyle 

करीना कपूर खान भी शादी के बाद सुहागन लुक में दिखना पसंद करती हैं। बेबो को जब भी मौका मिलता है वो अपनी मांग में सिंदूर जरुर भरती हैं। करीना जब पहली बार शादी के बाद लाल साड़ी में दिखी तो उन्होंने बीच की मांग निकालकर उसमें सिंदूर भरा था लेकिन सिंदूर का निशान छोटा सा ही नज़र आ रहा था। लेकिन फोटोशूट के समय जब करीना ने अपनी मांग में सिंदूर भरा तो ये स्टाइल काफी बढ़िया लगा। 

  • Inna Khosla
  • Her Zindagi Editorial