• ENG | தமிழ்
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

अपने लुक में लाना चाहती हैं थोड़ा बदलाव तो इंडो-वेस्टर्न ऑउटफिट्स हैं बेहद खास

कुछ अलग और यूनिक ट्राई करने के लिए आप इंडो-वेस्टर्न ऑउटफिट को चुन सकती हैं।
author-profile
Published -28 Sep 2022, 18:19 ISTUpdated -28 Sep 2022, 19:21 IST
Next
Article
indo western dress tips

तैयार होना सभी महिलाओं को पसंद होता है। इसके लिए महिलाएं अपने लुक तरह-तरह के बदलाव करती ही रहती हैं। वहीं आजकल महिलाएं ट्रेंडी और अपडेटेड दिखने के लिए नार्मल ट्रेडिशनल ड्रेस की जगह पर इंडो-वेस्टर्न ड्रेस को पसंद करती नजर आ रही हैं।

कुछ महिलाएं केवल अपने लुक में समय के साथ बदलाव लाने के लिए ही सिर्फ इंडो-वेस्टर्न ऑउटफिट को ट्राई कर रही हैं। इसके अलावा युवा पीढ़ी की लड़कियां भी इस स्टाइल को खूब पसंद करती दिखाई दे रही हैं।

अगर आप भी उन्हीं महिलाओं और लड़कियों का हिस्सा हैं तो आप इस आर्टिकल को आखिर तक जरूर पढ़ें। जिसमें हम आपको दिखाने वाले है इंडो-वेस्टर्न ऑउटफिट के कुछ डिजाइन ताकि आप पा सकें ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक।

साड़ी स्टाइल गाउन (Saree Style Gown)

Saree Style Gown

अगर आप स्टाइलिश और एलिगेंट दिखना चाहती हैं तो कुछ इस तरीके के गाउन को कैरी कर सकती हैं। इस तरीके का गाउन आप लोकल डिजाइनर की मदद से कस्टमाइज करवाएं ताकि आप अपनी बॉडी टाइप और शेप के हिसाब से इसे पहन कर पाएं। इस तरह के गाउन के साथ आप ज्वेलरी को मिनिमल रखें तथा डायमंड ज्वेलरी का ही इस्तेमाल करें। हेयर स्टाइल के लिए आप स्लीक स्टाइल बन हेयर स्टाइल या स्लीक ओपन हेयर को चुनें। ऐसा करने से आपका लुक बेहद स्टाइलिश और यूनिक दिखाई देने लगेगा।

इसे भी पढ़ें : सहेली की शादी में ट्राई करें ये हेयरस्टाइल, लगेंगी अट्रैक्टिव

Recommended Video

सिंगल शोल्डर ब्लाउज के साथ लॉन्ग स्कर्ट (Single Shoulder Blouse With Long Skirt)

Single Shoulder Blouse With Long Skirt

इस तरह की ऑउटफिट देखने में बेहद क्लासी दिखाई देती है। ऐसा ऑउटफिट अक्सर युवा पीढ़ी की लड़कियां पहनना पसंद करती हैं। इस तरह की ऑउटफिट के साथ आप हेयर स्टाइल के लिए ओपन स्लीक हेयर स्टाइल को चुनें। साथ ही मेकअप के लिए आप ड्युई बेस मेकअप को चुन सकती हैं। इस तरह की ऑउटफिट अप शादी से लेकर पार्टी तक कभी भी पहन सकती हैं। इस तरह की ऑउटफिट आपको मार्केट से करीब 2000 रुपये से लेकर 3000 रुपये तक में बेहद आसानी से मिल जाएगी।

इसे भी पढ़ें : सोबर और लाइट कलर पसंद हैं तो पेस्टल साड़ी है आपके लिए परफेक्ट

ट्यूनिक स्कर्ट के साथ क्रॉप स्टाइल कैप (Tunic Dress With Crop Style Cape)

Tunic Dress With Crop Style Cape

अगर आप कुछ यूनिक और ट्रेंडी ट्राई करना चाहती हैं तो आप कुछ इस तरीके की ऑउटफिट को चुन सकती हैं। इस तरह का ऑउटफिट आप किसी की हल्दी या मेहंदी के फंक्शन के लिए अलग कलर में डिजाइन करवा सकती हैं। हेयर स्टाइल के लिए आप मेसी स्टाइल पोनी हेयर स्टाइल को चुन सकती हैं। मेकअप को न्यूड कलर में ही रखें ताकि आपकी ऑउटफिट अच्छे से हाइलाइट हो सके। ज्वेलरी के लिए आप लाइट वेट चोकर को चुन सकती हैं। 

इसी के साथ अगर आपको हमारे बताए गए ये इंडो-वेस्टर्न ऑउटफिट के ये डिजाइन और उनको स्टाइल करने की टिप्स पसंद आई हो तो इस आर्टिकल को शेयर करना न भूलें। साथ ही ऐसे अन्य आर्टिकल को पढ़ने के लिए फॉलो कीजिए हरजिंदगी को।

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।