स्टाइलिंग की बात हो तो सबसे पहले यह ध्यान दिया जाता है कि आउटफिट पर किस तरह के प्रिंट्स का इस्तेमाल किया गया है। आमतौर पर, फ्लोरल और स्ट्राइप्ड प्रिंट तो हर सीजन में ही इन रहते हैं। यह कुछ ऐसे प्रिंट हैं, जिनका चलन कभी खत्म नहीं होता और हम सभी के वार्डरोब में इन प्रिंट्स के आउटफिट हैं। हालांकि, इस तरह के प्रिंट्स लगातार पहनने से आपका लुक काफी बोरिंग लगता है और अब आप अपने स्टाइल में एक फन एड करना चाहती हैं तो ऐसे में कार्टून प्रिंट को पहनना अच्छा आईडिया हो सकता है। 

अमूमन यह माना जाता है कि कार्टून प्रिंट केवल बच्चों के लिए ही है। हालांकि, ऐसा नहीं है। अगर आप चाहें तो कार्टून प्रिंट और यहां तक कि कॉमिक स्ट्रिप प्रिंट को भी कई अलग-अलग आउटफिट्स में कैरी करके आप एक क्यूटी व डिफरेंट लुक्स क्रिएट कर सकती हैं। तो चलिए आज इसे लेख में हम आपको कार्टून प्रिंट को स्टाइल करने के कुछ अमेजिंग आईडियाज के बारे में बता रहे हैं-

टी-शर्ट के रूप में करें कैरी

tshirt fashion

अगर आप केजुअल्स में कार्टून प्रिंट को स्टाइल करना चाहती हैं तो इसका सबसे अच्छा तरीका है कि आप कार्टून प्रिंट टी-शर्ट को स्टाइल करें। यह बेहद ही कंफर्टेबल और स्टाइलिश आउटफिट है। आप कार्टून प्रिंट टी-शर्ट के साथ शॉर्ट्स, जींस या फिर स्कर्ट को बेहद आसानी से पेयर कर सकती हैं वैसे तो इस लुक में हील्स भी काफी अच्छी लगती हैं, लेकिन एक कंफर्टेबल और स्पोर्टी लुक के लिए आप स्नीकर्स को स्टाइल करें।

इसे भी पढ़ें:झुमके के साथ ट्राई करें ये डिफरेंट हेयरस्टाइल्स, लगेंगी बेहद खूबसूरत 

पहनें कार्टून प्रिंट शर्ट

cartoon tshirt

टी-शर्ट की तरह ही कार्टून प्रिंट शर्ट भी बेहद स्टनिंग लुक देती हैं। हालांकि, कार्टून प्रिंट शर्ट आपको अधिक स्टाइलिश लुक देती हैं और डे टाइम आउटिंग के दौरान एक फन लुक क्रिएट करने के लिए आप कार्टून प्रिंट शर्ट पहन सकती हैं। इसमें आप बॉटम से नॉटेड लुक दें। इस तरह की शर्ट के साथ जींस या रिप्ड जींस को स्टाइल किया जा सकता है।

कार्टून प्रिंट नाइट सूट

night suit

अगर आपको कार्टून प्रिंट पहनना अच्छा लगता है, लेकिन आप इसे पहनकर बाहर जाने में कंफर्टेबल नहीं हैं तो ऐसे में आप घर पर बतौर नाइट सूट कार्टून प्रिंट पहन सकती हैं। आजकल मार्केट में कई तरह के डिफरेंट कार्टून प्रिंटेड नाइट सूट मिलते हैं, जो देखने में बेहद ही स्टाइलिश लगते हैं और यह उतने ही कंफर्टेबल भी होते हैं। आप इन्हें अपने स्टाइल का हिस्सा बेहद आसानी से बना सकते हैं।

कार्टून प्रिंटेड साड़ी

cartoon printed saree

अगर आप अब तक साड़ी को बोरिंग समझती आ रही हैं या फिर कुछ खास तरह के प्रिंट्स को ही साड़ी में शामिल करती हैं तो अब आपको कार्टून प्रिंटेड साड़ी पहननी चाहिए। आजकल व्हाइट एंड ब्लैक से लेकर डिफरेंट कलर्स व स्टाइल में कार्टून प्रिंटेड साड़ी अवेलेबल हैं। जिन्हें आप बेहद आसानी से कैरी कर सकती हैं और अपने लुक को खास बना सकती हैं। कोशिश करें कि कार्टून प्रिंटेड साड़ी के साथ आप प्लेन ब्लाउज को पेयर करें ताकि आपकी साड़ी का लुक अधिक निखरकर सामने आए। इसी तरह अगर आप प्लेन साड़ी पहन रही हैं तो एक यूनिकनेस और फन क्रिएट करने के लिए आप इसके साथ कार्टून प्रिंटेड ब्लाउज को पेयर करने पर विचार कर सकती हैं। 

इसे भी पढ़ें:असली हैंडलूम का पता कैसे लगाएं? जानिए सही खरीदारी की टिप्स

Recommended Video

कार्टून प्रिंटेड एक्सेसरीज

cartoon bag

यह जरूरी नहीं है कि हर बार आप आउटफिट के रूप में ही कार्टून पिं्रट को कैरी करें। अगर आप मिनिमल लेकिन स्टाइलिश तरीके से कार्टून प्रिंट पहनना चाहती हैं तो ऐसे में आप बतौर एक्सेसरीज भी इसे कैरी कर सकती हैं। मसलन, आप कार्टून पिं्रटेड हेडबैंड से लेकर हेयर पिन्स, हैंडबैग्स, वॉच आदि में कार्टून प्रिंट को सलेक्ट कर सकती हैं और अपने लुक को खास बना सकती हैं।

तो अब आप कार्टून प्रिंट को किस तरह कैरी करना पसंद करेंगी? यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में अवश्य बताइएगा। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।