महिलाएं हमेशा ही अपने लुक्स के साथ थोड़ा एक्सपेरिमेंटल होना चाहती हैं और इसलिए वह हमेशा कुछ ना कुछ नया करती रहती हैं। हो सकता है कि आपने भी अपने एक आउटफिट को कई तरह से कैरी करके हर बार एक न्यू लुक क्रिएट किया हो। लेकिन अब आप अपने वार्डरोब के कपड़ों को पहन-पहनकर बोर हो गई हैं और अब न्यू आउटफिट्स की तलाश में हों। हालांकि, इसके लिए आपको अलग से पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है। अगर आप चाहें तो अपने पति के वार्डरोब से भी कुछ बेहतरीन आउटफिट्स सलेक्ट कर सकती हैं और उसे एक नए तरीके से पहन सकती हैं।

जी हां, पति के आउटफिट्स को भी स्टाइल करने के कई आईडियाज हैं। बस आपको थोड़ा लीक से हटकर सोचना होगा। यकीन मानिए, अगर आप अपने पति के कपड़ों में खुद को स्टाइल करना सीख गईं तो फिर आपको कभी भी आउटफिट्स की कमी महसूस नहीं होगी और आप हर दिन खुद को एक स्टाइलिश तरीके से स्टाइल कर पाएंगी। तो चलिए आज इस लेख  में हम आपको बता रहे हैं कि आप अपने पति के अलग-अलग आउटफिट्स को किस तरह स्टाइल कर सकती हैं-

सैंडो को ऐसे करें स्टाइल

sando stylish tip

आपके पति के वार्डरोब में कई तरह की प्लेन व प्रिंटेड सैंडो होंगी, जिन्हें वह घर पर रिलैक्स मूड में पहनते होंगे। ऐसे में आप कुछ कलरफुल सैंडो को बतौर टैंक टॉप स्टाइल कर सकती हैं। केजुअल आउटिंग के लिए आप सैंडो के साथ जींस कैरी करें। साथ ही डेनिम जैकेट को स्टाइल करें। इस लुक में आप लॉन्ग पेंडेंट बनाकर एक स्ट्रीट लुक क्रिएट कर सकती हैं।

इसे जरूर पढ़ें:अपने पुराने हो चुके कपड़ों को दें नया लुक, इस तरह से करें स्टाइल

टी-शर्ट को ऐसे करें स्टाइल

style t shirt

अगर आप अपने पति की टी-शर्ट को स्टाइल करना चाहती हैं तो उस ऐसे ही बतौर टी-शर्ट (पुरानी टी -शर्ट को ऐसे करें इस्तेमाल) पहन सकती हैं। इसे आप अंदर टक करें और इसके साथ जींस या शॉर्ट्स को कैरी करें। वहीं अगर पति की टी-शर्ट साइज में बहुत बड़ी है और आप उसे ऐसे टी-शर्ट की तरह नहीं पहन सकती हैं तो आप उसे बतौर टी-शर्ट ड्रेस स्टाइल करें। इसके साथ आप बेल्ट को पेयर करें व लॉन्ग बूट्स को स्टाइल करें। साथ में पोनीटेल हेयरस्टाइल बनाएं और बस आप रेडी हैं।

Recommended Video

शर्ट को ऐसे करें स्टाइल

अगर आप अपने पति की स्ट्राइप्ड शर्ट को स्टाइल करना चाहती हैं, तो इसे आप फार्मल वियर के रूप में पहन सकती हैं। आप अपने पति की फार्मल स्ट्राइप्ड शर्ट के साथ वाइड लेग पैंट पहनें। इसके साथ लो पोनीटेल और वॉच कैरी करके अपने लुक को कंप्लीट करें। वहीं, अगर आप  अपने पति की प्लेड शर्ट को पहन रही हैं तो उसे बतौर जैकेट कैरी किया जा सकता है। मसलन, आप टैंक टॉप या स्लीवलेस टी-शर्ट पहनें। उसके साथ जींस, शॉर्ट्स या स्कर्ट कैरी करें। साथ में आप शर्ट से लेयरिंग करें। केजुअल आउटिंग में यह लुक काफी अच्छा लगता है।

इसे जरूर पढ़ें:Fashion Hacks: अपने भारी लहंगे के वजन को इस तरह करें कम

लेदर बेल्ट को करें स्टाइल

style belt

आमतौर पर पुरूषों के वार्डरोब में कई तरह ही लेदर बेल्ट होती ही है। ऐसे में अगर आप उसे बेल्ट को अपने लुक का हिस्सा बनाना चाहती हैं तो उसे सिंपल टी-शर्ट व जींस के साथ कैरी करने से बचें। इसकी जगह, आप उसे अपनी ड्रेस या साड़ी स्टाइलिंग का हिस्सा बनाएं। इससे आपके फेमिनिन लुक में एक एक्स फैक्टर एड होगा और आप और भी ज्यादा स्टाइलिश नजर आएंगी।

तो अब आप अपने पति के वार्डरोब के किस आउटफिट को सबसे पहले स्टाइल करना चाहेंगी, यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।