जब कभी वेडिंग अटेंड करने की बात होती है तो दिमाग में सबसे पहले इंडियन आउटफिट पहनने का ही ख्याल आता है। ब्राइड से लेकर उसकी सहेलियां अमूमन वेडिंग में लहंगा पहनने का ही मन बनाती हैं। लेकिन वेडिंग में कौन सा लहंगा पहना जाए, उसका कलर क्या हो, वह पिं्रटेड हो या उसमें एंब्रायडरी हो, ऐसे कई सवाल मन में घूमते हैं। इतना ही नहीं, वेडिंग के लिए शॉपिंग करते समय हर लड़की अपने लिए बेस्ट से बेस्ट लहंगा खरीदना चाहती है ताकि शादी में वह सबसे अलग नजर आए।

अगर आप भी ऐसा ही सोचती हैं और वेडिंग में एक बेहद ब्यूटीफुल लहंगा पहनने का मन बना रही हैं तो आप बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। तारा को बॉलीवुड में अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन फिर भी लोग उनकी एकि्ंटग के साथ-साथ स्टाइल को भी काफी पसंद करते हैं। वैसे तारा सिर्फ वेस्टर्न वियर ही नहीं, इंडियन वियर को भी उतना ही बखूबी तरीके से कैरी करती हैं। वैसे तारा कई बार सूट से लेकर साड़ी व लहंगे में नजर आ चुकी हैं और हर बार उनका स्टाइल एकदम डिफरेंठ होता है। इसलिए अगर आप अपनी फ्रेंड की वेडिंग में लहंगा पहनने का मन बना रही हैं तो तारा के इन लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं-

लाइट पिंक लहंगा

 tara sutaria in pink

तारा ने इस लाइट पिंक कलर के लहंगे को हाल ही में करीना कपूर के फुफेरे भाई अरमान जैन के वेडिंग फंक्शन में कैरी किया। अनीता डोंगरे द्वारा डिजाइन किए गए इस लाइट पिंक लहंगे में बीड्स से डिटेलिंग की गई थी। इसके साथ लहंगे में ज़रदोजी थ्रेड वर्क भी देखने को मिला। तारा ने इस लहंगे को मैचिंग दुपट्टे के साथ टीमअप किया, जिसमें थिक बार्डर के साथ सिल्वर एंब्रायडरी की गई थी।

Recommended Video

अपने इस लुक में तारा ने व्हाइट पोटली और बीडेड ग्रीन चोकर्स स्टेटमेंट ईयररिंग्स के साथ पहने थे। वहीं मेकअप को तारा ने लाइट रखा था और हेयर्स को सेंटर पार्टिंग के साथ स्लीक बन लुक दिया था, जिसे उन्हें गजरे से सजाया था। तारा इस लुक में यकीनन बेहद ब्यूटीफुल लग रही थीं।

 

इसे जरूर पढ़ें: कंगना रनौत के टॉप 10 स्टाइलिश साड़ी लुक जो आपको भी बना देंगे स्टाइल डीवा

फ्लोरल प्रिंट लहंगा

 tara sutaria stylish look

फ्लोरल प्रिंट किसी भी आउटफिट में अच्छा लगता है, भले ही वह लहंगा क्यों ना हो। तारा ने भी इस लुक में पिंक कलर का फ्लोरल प्रिंट लहंगा पहना है, जो उनके लुक को एक फ्रेशनेस दे रहा है। इस लुक में तारा ने picchika ब्रांड का पेस्टल टोन्ड फ्लोरल लहंगा पहना था। लहंगे में हैंड एम्ब्रायडेड गोटा वर्क के साथ हैंडप्रिंट को बेहद ब्यूटीफुली शामिल किया गया था।

तारा ने लहंगे के साथ मैचिंग दुपट्टा भी टीमअप किया। तारा ने अपने इस लुक को बेहद मिनिमम रखा। एसेसरीज में तारा ने सिर्फ ईयररिंग्स पहनें और मेकअप को बेहद ही नेचुरल रखा। वहीं हेयर्स को तारा ने सॉफ्ट वेव्स लुक दिया। तारा के इस लुक को सगाई से लेकर शादी तक किसी भी फंक्शन में आसानी से कैरी किया जा सकता है।

इसे जरूर पढ़ें: ये है स्नीकर्स को पहनने का सही तरीका, पर्सनेलिटी में आएगा ग्रेस

पोल्का डॉट लहंगा

wear lehenga in wedding function tara sutaria 

अगर आप वेडिंग में एक सोबर लेकिन ग्रेसफुल लुक कैरी करना चाहती हैं तो आपको तारा का यह लुक अच्छा लगेगा। इस लुक में तारा ने  Faabiiana ब्रांड का शिमरी पोल्का डॉट लहंगा पहना है। तारा के लहंगे के ब्लाउज में गोल्ड कलर पोल्का डॉट स्टाइल और नेक पर गोल्ड बार्डर है, जो देखने में काफी अच्छा लग रहा है। इस फुल स्लीव्स ब्लाउज में बाजू पर भी गोल्ड कलर से वर्क किया गया है। इसके साथ तारा ने क्रीम कलर का मिरर वर्क लहंगा पहना है। वहीं ब्लाउज से मैचिंग दुपट्टा, जिसमें टैसल्स भी हैं, इस लहंगे की खूबसूरती को कई गुना बढ़ा रहे हैं। वहीं एसेसरीज में तारा ने गोल्ड झूमकी पहनी हैं। मेकअप को तारा ने लाइट रखा है और साथ में बिन्दी भी लगाई है।