कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तस्‍वीरें तो आप सभी ने देख ली होंगी, साथ ही कैटरीना के वेडिंग लुक की डिटेल्स भी आप तक पहुंच गई होंगी। मगर अब कैटरीना और विक्की कौशल ने अपनी हल्दी की रस्म की तस्वीरें साझा की हैं। दोनों ने अपने-अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अलग-अलग तस्‍वीरें शेयर की हैं। 

इन तस्‍वीरों में जहां कैटरीना कैफ खूबसूरत व्हाइट लहंगे में नजर आ रही हैं वहीं विक्‍की कौशल ने केवल एक गुलाबी रंग का दुपट्टा गले में डाला हुआ है और नीचे पजामा पहना है। दोनों के ही चेहरे पर हल्दी लगी हुई है, जिसमें वह काफी जंच रहे हैं। 

अगर आप भी अपनी हल्दी के फंक्शन के लिए नया लुक तलाश रही हैं तो आपको एक बार कैटरीना कैफ की ये तस्‍वीरें जरूर देखनी चाहिए और उनके लहंगे से फैशन टिप्स लेनी चाहिए। 

इसे जरूर पढ़ें: केवल लहंगा ही नहीं कैटरीना की ब्राइडल ज्‍वेलरी, चूड़ा और कलीरे भी थे खास, जानें कुछ रोचक बातें

katrina  kaif  wedding  haldi  ceremony  pictures

कैटरीना कैफ का लहंगा 

आमतौर पर देखा गया है कि होने वाली दुल्हन अपनी हल्दी सेरेमनी के लिए पीले रंग का आउटफिट या फिर लहंगा ही तलाशती है, मगर कैटरीना ने हल्दी लुक के लिए नए फैशन गोल्स सेट किए हैं। कैटरीना ने अपनी हल्दी सेरेमनी में फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किया हुआ खूबसूरत ऑफ व्हाइट लहंगा पहना है। 

Vicky  Kaushal  Haldi  Ceremony  Look

कैटरीना के लहंगे में गोटा पट्टी एंब्रॉयडरी की गई है। कैटरीना ने लहंगे के साथ गोल्डन एंब्रॉयडरी वाली चोली पहनी है और मैचिंग का दुपट्टा कैरी किया है, जिसमें किरन वर्क डिटेलिंग नजर आ रही है। गौरतलब है कि कैटरीना ने अपनी शादी में भी जो दुपट्टा कैरी किया था उसमें भी किरन का काम किया गया था। 

इसे जरूर पढ़ें: विक्की कौशल का हाथ थामे हंसती नजर आईं कैटरीना कैफ, शादी की तस्वीरों में दिखीं बेहद खूबसूरत

haldi  ceremony  lehenga  fashion  tips

कैटरीना ने दुपट्टे को ओपन करके बैक साइड से फॉल स्टाइल में कैरी किया है। इसके साथ ही कैटरीना ने गले में शगन का गुलाबी दुपट्टा भी कैरी किया है। 

कैटरीना की ज्वेलरी 

अगर ज्वेलरी की बात की जाए तो उन्होंने कानों में मीडियम आकार की झुमकियां पहनी हैं। वहीं गले और हाथों में सफेद फूलों की माला पहनी हुई है। देखा जाए तो फ्लोरल ज्वेलरी का फैशन काफी समय से ट्रेंड में है और बाजार में आपको कई तरह की स्टाइल और डिजाइन में फ्लोरल ज्वेलरी मिल जाएंगी। इसी के साथ असली फूलों की ज्वेलरी भी काफी फैशन में है और यह आपके लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बनाती है। आपको बाजार में ऑर्डर करने पर तरह-तरह के खुशबूदार और सुंदर फूलों से बनी ज्वेलरी मिल जाएगी। अगर आपके लिए बाजार से असली फूल की ज्वेलरी अरेंज करना आसान नहीं है तो आप आर्टिफिशियल फ्लावर ज्वेलरी भी पहन सकती हैं। 

katrina  kaif  haldi  ceremony

फैशन टिप्स 

  • हल्दी सेरेमनी का लहंगा हमेशा लाइटवेट होना चाहिए ताकि आप अपने फंक्शन में आराम से डांस और मस्ती कर सके। 
  • हल्दी की रस्म में लहंगा पहन रही हैं तो डार्क कलर्स की जगह लाइट रंगों का चुनाव करें इससे आपकी सुंदरता खील कर नजर आती है। 
  • हल्दी लुक के लिए अगर लहंगे का चुनाव किया है तो आपको दुपट्टा ड्रेपिंग के वक्त उसे अच्छी तरह से पिन अप करना चाहिए और इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि दुपट्टे से आपके हाथ और गला कवर न हो। 

 उम्मीद है कि आपको कैटरीना को हल्दी लुक और फैशन टिप्‍स दोनों पसंद आई होंगी। इस आर्टिकल को शेयर और लाइक जरूर करें, इसी तरह और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।