जब भी कोई फैमिली फंक्शन या त्योहार होता है तो ऐसे में महिलाएं इंडियन वियर कैरी करना काफी पसंद करती हैं। इनमें भी सूट का अपना एक अलग ग्रेस होता है, साथ ही साथ यह एक कंफर्टेबल आउटफिट है और इसलिए इसे काफी देर तक कैरी किया जा सकता है। यूं तो आपको कई तरह के सूट्स मार्केट में मिल जाएंगे, लेकिन अनारकली सूट का अपना एक अलग ही लुक होता है। इसमें आप बेहद ही एलीगेंट व ब्यूटीफुल नजर आती हैं।

अनारकली सूट यूं तो पहनने में बेहद ही ब्यूटीफुल नजर आता है, लेकिन इसके साथ एसेसरीज का चयन सोच समझकर किया जाए तो इससे आपका लुक और भी अधिक स्टाइलिश नजर आता है। ऐसी कई एसेसरीज होती हैं, जो अनारकली सूट के साथ बेहद ही अच्छी तरह क्लब होती हैं और आपके लुक को एन्हॉन्स करती हैं।

इसलिए, अगर आप भी किसी अपकमिंग फंक्शन में अनारकली सूट को पहनने का मन बना रही हैं तो इस लेख को पढ़कर एसेसरीज को स्टाइल करने के कुछ बेहतरीन आईडियाज ले सकती हैं।

पहनें चांदबाली

how to accessorise anarkali chanbali alia bhatt

अगर अनारकली सूट के साथ एक बेहद ही एलीगेंट और ब्यूटीफुल एसेसरीज की बात हो तो यकीनन आप चांदबाली को अपने स्टाइल का हिस्सा बना सकती हैं। यह मिनिमल लुक में भी आपको बेहद स्टाइलिश दिखाती है।

इसे भी पढ़ें: आलिया से लेकर अनुष्का तक बॉलीवुड दीवाज के एसेसरीज वार्डरोब में हैं चांदबाली, देखें तस्वीरें

इस लुक में आपको नेकपीस कैरी करने की जरूरत नहीं है। अगर आप चाहें तो एक स्मार्ट वॉच या लाइट बैंगल्स को जरूर स्टाइल कर सकती हैं। हाई नेक फुल स्लीव्स अनारकली सूट की स्टाइलिंग का यह एक बेहद बेहतरीन तरीका है।

चुनें चोकर का ऑप्शन

how to accessorise anarkali choker aditi rao

अनारकली सूट के साथ चोकर हमेशा ही अच्छा लगता है (चोकर स्टाइलिंग आइडियाज)। खासतौर से, अगर आपने स्वीटहार्ट या डीप नेक अनारकली सूट पहना है तो उसके साथ आप चोकर अवश्य पहन सकती हैं। इस लुक में आप ईयररिंग्स भी पेयर कर सकती हैं, लेकिन ध्यान रखें कि वह बहुत अधिक हैवी ना हो, ताकि चोकर हर किसी का ध्यान खींच सकें।

झूमके भी लगेंगे अच्छे

how to accessorise anarkali jhumke athiya

अगर आप केजुअल्स में अनारकली सूट पहन रही हैं या फिर आप अनारकली सूट पहनकर एक बहुत हैवी लुक कैरी नहीं करना चाहती हैं तो ऐसे में इसके साथ सिल्वर झूमकों भी स्टाइल किया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें: किस तरह के चेहरे पर अच्‍छे लगते है तीन लेयर वाले झुमके, जानें क्‍या है ट्रेंड

अगर आप किसी पार्टी में अनारकली के साथ झूमके पहन रही हैं तो आप हैंगिंग स्टाइल झूमकों को प्राथमिकता दें। कोशिश करें कि वह आपके शोल्डर्स को टच करें। इस तरह आपका लुक बेहद ही ब्यूटीफुल लगता है।

मांगटीके से पाएं स्टाइलिश लुक

how to accessorise anarkali maangtika sonal chauhan

अगर आप अनारकली सूट में अपनी एसेसरीज की मदद से एक स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट करना चाहती हैं तो ऐसे में मांग टीका पहनने पर भी विचार किया जा सकता है। हालांकि, इस बात का ध्यान रखें कि मांगटीका से आपको इंस्टेंट एक हैवी लुक मिलता है, इसलिए पार्टीज या वेडिंग फंक्शन में इसे आसानी से कैरी किया जा सकता है।

Recommended Video

लॉन्ग स्टेटमेंट नेकपीस

how to accessorise anarkali statement neckpiece

यह भी एक तरीका है अनारकली सूट में खुद को एसेसराइज करने का। अगर आप वेडिंग फंक्शन में अनारकली सूट में एक रॉयल लुक कैरी करना चाहती हैं तो इसका सबसे अच्छा तरीका है कि आप इसके साथ लॉन्ग लेयर्ड स्टेटमेंट नेकपीस को पहनें। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप इसके साथ मैचिंग ईयररिंग्स भी स्टाइल कर सकती हैं।

तो अब आप अनारकली सूट के साथ किस एसेसरीज को कैरी करना पसंद करेंगी, यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit: Instagram, Pinterest