• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial, 06 Apr 2022, 13:00 IST

स्टड इयररिंग्स को कुछ इस तरह करें स्टाइल

अगर आप स्टड इयररिंग्स को कई अलग-अलग तरीकों से कैरी करना चाहती हैं तो इन स्टाइलिंग टिप्स को अपना सकती हैं।
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial, 06 Apr 2022, 13:00 IST
Next
Article
How To Style Stud In Different Ways In Hindi

किसी भी आउटफिट में एक परफेक्ट लुक पाने के लिए एक्सेसरीज पर भी पर्याप्त ध्यान दिया जाना बेहद आवश्यक होता है। आमतौर पर, महिलाएं एक परफेक्ट लुक की चाहत में अपनी एक्सेसरीज के साथ कई तरह के एक्सपेरिमेंट करती हैं। वहीं दूसरी ओर, ऐसी भी कई महिलाएं हैं, जिन्हें बहुत हैवी एक्सेसरीज कैरी करना पसंद नहीं होता है और वह मिमिनल लुक में ही खुद को स्टाइल करती है। लेकिन आपको चाहे एक्सेसरीज से प्यार हो या ना हो, लेकिन स्टड इयररिंग्स एक ऐसी एक्सेसरीज है, जो हर महिला के ज्वैलरी बॉक्स में आसानी से मिल जाएगी।

यह एक ऐसी फैशन एक्सेसरीज है, जिसे आप केजुअल्स से लेकर ऑफिस यहां तक कि पार्टी वियर में भी आसानी से कैरी कर सकती हैं। इन इयररिंग्स की सादगी और एलीगेंस ही इसे एक वर्सेटाइल एक्सेसरीज बनाती है। इतना ही नहीं, स्टड इयररिंग्स को कई तरह के आउटफिट के साथ बेहतरीन तरीकों से स्टाइल किया जा सकता है। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको स्टड इयररिंग्स को स्टाइल करने के कुछ अमेजिंग आइडियाज के बारे में बता रहे हैं-

पर्ल स्टड को ऐसे करें स्टाइल

पर्ल स्टड इयररिंग्स महिलाओं के लिए सबसे एलिगेंट और क्लासी इयररिंग्स हैं। इनकी खूबसूरती इसी बात में छिपी होती है कि इन्हें लगभग हर आउटफिट के साथ और हर अवसर पर पहना जा सकता है। आप इन्हें फॉर्मल शर्ट से लेकर लॉन्ग गाउन तक के साथ आसानी से पहन कसती है। पर्ल स्टड्स डेली वियर इयररिंग्स हैं जो आपके किसी भी लुक में खूबसूरती और एलीगेंस को जोड़ सकते हैं।

क्रिस्टल स्टड इयररिंग्स को ऐसे करें स्टाइलcrystal earring

क्रिस्टल स्टड इयररिंग्स लगभग सभी उम्र की महिलाओं पर अच्छे लगते हैं। क्रिस्टल या डायमंड स्टड इयररिंग्स सॉलिटेयर स्टड इयररिंग्स से लेकर क्लस्टर स्टड इयररिंग्स तक कई डिज़ाइनों में उपलब्ध हैं। आप इन्हें अपनी पसंद और ओकेजन के अनुसार सलेक्ट कर सकती हैं। मसलन, अगर आप रोजमर्रा में क्रिस्टल स्टड इयररिंग्स पहनना चाहती हैं तो ऐसे में सिंपल व स्माल साइज क्रिस्टल स्टड इयररिंग्स को पहना जा सकता है। वहीं, किसी खास अवसर के लिए आप बड़े और बोल्ड स्टड्स को पहन सकती हैं। यह बिग साइज बोल्ड स्टड आपके लुक को एक स्टेटमेंट टच देंगे।

फ्लोरल स्टड इयररिंग्स को ऐसे करें स्टाइल

फ्लोरल स्टड इयररिंग्स आपके लुक को बेहद ही रिफ्रेशिंग और यूनिक टच देते हैं। फ्लोरल इयररिंग्स का अपना एक स्टाइल स्टेटमेंट होता है जो आपको एक फेमिनिन लुक प्रदान करता है। आप इन्हें डेली यूज की जगह कैजुअल हैंगआउट या दोस्तों और परिवार के साथ बाहर जाते समय पहन सकती हैं। फ्लोरल स्टड इयररिंग्स साड़ी के अलावा, कुर्ती या लंबी स्कर्ट या यहां तक कि ब्लेज़र या जैकेट के साथ भी पहने जा सकते हैं। आप चाहें तो अपने लिए ऐसे आउटफिट चुनें, जिनमें फ्लोरल टच दिया गया हो। 

इसे भी पढ़ें:  घर पर इन आसान तरीकों से बनाएं स्टाइलिश इयररिंग्स

स्टोन स्टड इयररिंग्स को ऐसे करें स्टाइल

stone earring

स्टोन स्टड इयररिंग्स की खासियत यह है कि आज के समय में रंगों, स्टाइल व पैटर्न में अवेलेबल हैं, जिसके कारण यह आपके आउटफिट या लुक के साथ एकदम परफेक्ट लगते हैं। आप स्टोन स्टड इयररिंग्स पहनते समय अपने आउटफिट से मैचिंग स्टड पहन सकती हैं या फिर अतिरिक्त ब्लिंग के लिए नेकपीस या पेंडेंट के साथ इन्हें मिक्स-मैच करके भी आसानी से पहना जा सकता है। डिफरेंट कलर्स के कारण आप स्टड इयररिंग्स के जरिए अपना एक स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट कर सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: लहंगे के साथ लेटेस्ट डिज़ाइन के ईयरिंग पहनकर दिखें और भी स्टाइलिश

Recommended Video

 

गोल्ड स्टड इयररिंग्स को ऐसे करें स्टाइल

golden stud earring

गोल्ड स्टड इयररिंग्स को महिलाओं द्वारा काफी पसंद किया जाता है। अमूमन महिलाएं गोल्ड स्टइ इयररिंग्स को रोजमर्रा व खास अवसरों पर दोनों तहर से पहनना पसंद करती है। आज के समय में गोल्ड स्टड इयररिंग्स कई डिजाइन में अवेलेबल है। इस तरह के स्टड इयररिंग्स का शेप हमेशा राउंड ही नहीं होता है, बल्कि इन्हें कस्टमाइज भी करवाया जा सकता है। फैशन गोल्ड स्टड इयररिंग्स गोल्ड प्लेटेड होते हैं और इसमें पर्ल व क्रिस्टल वर्क किया जाता है। महिलाओं के लिए गोल्ड स्टड इयररिंग्स किसी भी अवसर या इवेंट के लिए परफेक्ट गो-टू इयररिंग्स हैं। खासतौर से, इंडियन आउटफिट के साथ यह एकदम परफेक्ट मैच होते हैं।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।  

Image Credit- Instagram

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।