• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

एथनिक ड्रेस के साथ शर्ट को करें ऐसे कैरी, दिखेंगी आकर्षक

अगर आप एथनिक लुक में कुछ डिफरेंट पहनना चाहती हैं, तो आप इसके साथ शर्ट को कैरी कर सकती हैं।  
author-profile
  • Style Talk
  • Editorial
Published -15 Sep 2022, 17:46 ISTUpdated -16 Sep 2022, 20:20 IST
Next
Article
how to carry shirt in different style

आज कल फैशन का दौर बदल रहा है। इस बदलते हुए दौर में महिलाएं हमेशा ट्रेंडी लुक चाहती हैं। जिसके लिए महिलाएं कई तरह के अलग-अलग आउटफिट ट्राई करती हैं। ऐसे में बात अगर एथनिक लुक की करी जाए, तो इसका फैशन कभी नहीं बदलता है। आप कोई भी एथनिक आउटफिट पहन कर के बेहद खूबसूरत दिख सकती हैं। फेस्टिव सीजन या वेडिंग सीजन में एथेनिक ड्रेस पहनने की बात ही अलग होती हैं। आपको बाजार में एथनिक वियर की कई वैरायटी देखने को मिल जाएगी, लेकिन क्‍या आप जानती हैं कि एथनिक वियर में अपने लुक को और निखारने के लिए आप शर्ट भी कैरी कर सकती है। तो आज हम आपको बताएंगे कि आप शर्ट को अपने एथनिक ड्रेस के साथ कैसे ट्राई करें।

शर्ट विद साड़ी

अगर आपको साड़ी के साथ ब्लाउज को तैयार करने का टाइम नहीं मिला है, तो आप साड़ी के साथ शर्ट कैरी कर सकती हैं। ये आपको एक बेहतरीन लुक और ट्रेंडी और लुक देगी।आप साड़ी के साथ डिजाइनर शर्ट पहन सकती हैं। बाजार में आपको ये 350 रुपये से लेकर 500 रुपये तक में आराम से मिल जाएगी। आप इसके लिए लाइट मेकअप करें, इससे आपका डिजाइनर शर्ट लुक हाईलाइट होगा।

शर्ट विद स्कर्ट

skirt k sath shirt ko krein aise carry

स्कर्ट के साथ स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप शर्ट को पेयर कर सकती हैं। इससे आपको काफी बोल्ड लुक मिलेगा। साथ ही इसके लिए आप लाइट शर्ट के साथ डार्क प्रिंटेड स्कर्ट ट्राई करें। ये आपके लुक में चार चांद लगा देगी।

इसे जरूर पढ़ें: अपने एथनिक वार्डरोब में जरूर रखें यह चार चीजें, हर बार मिलेगा डिफरेंट लुक

शर्ट विद लहंगा

how to carry shirt with lehnga

अगर आप फेस्टिव सीजन के लिए तैयार हो रही हैं तो इस बार लहंगे को अलग तरीके से ट्राई करें। आप इसे लहंगे के साथ भी कैरी कर सकती हैं। शर्ट और लहंगे का कॉम्बिनेशन फेस्टिव सीजन में आपको अलग और स्टाइलिश लुक देगा।

लॉन्ग शर्ट विद पटियाला सलवार

त्‍योहार में या फिर पार्टी में पटियाला सलवार के साथ लॉन्ग शर्ट कैरी करना बेस्ट ऑप्शन है। बाजार में आपको ये 250 रुपये से लेकर 400 रुपये तक में आराम से मिल जाएगी। आप लुक को और निखारने के लिए बेल्ट भी ट्राई करें। जवेल्‍री में इसके साथ केवल हैवी इयररिंग्स ही पहनें।

इसे जरूर पढ़ें:एथनिक वियर के साथ जैकेट को इन इंटरस्टिंग तरीकों से करें स्टाइल

शर्ट विद प्लाजो

plazo with shirt

ज्यादातर महिलाएं प्लाजो के साथ लॉन्ग या शॉर्ट कुर्ता पहनती हैं, लेकिन अगर आपको इसके साथ ट्रेंडी लुक चाहिए तो आप शर्ट ट्राई करें।

उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़ें रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

 

Image Credit: instagram

 

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।