25 दिसंबर को गौहर खान ने कोरियोग्राफर जैद दरबार से शादी कर ली है। गौहर की शादी के सभी फंक्‍शन बेहद धूम-धाम से किए गए। 21 दिसंबर से गौहर की शादी के प्री-वेडिंग फंक्‍शन की शुरुआत हुई और 25 दिसंबर को वेडिंग रिसेप्‍शन के साथ गौहर-जैद की शादी के सभी कार्यक्रम निपट गए। अपनी शादी के हर फंक्‍शन में गौहर बेहद स्‍टाइलिश और खूबसूरत नजर आईं। 

गौहर ने अपने वेडिंग फेस्टिवल में 5 लुक्‍स कैरी किए, जो बेहद खूबसूरत थे। अगर आने वाले वेडिंग सीजन में आपकी भी शादी होने वाली है तो आप भी गौहर के इन 5 ब्राइडल लुक्‍स से फैशन टिप्‍स ले सकती हैं। 

wedding looks that brides can recreate

गौहर खान संगीत सेरेमनी लुक 

अपनी चिक्‍सा सेरेमनी में गौहर खान ने maayera_jaipur लग्‍जरी ब्रांड द्वारा डिजाइन किया हुआ बेहद सुंदर पीले रंग का लहंगा पहना था। कॉटन के प्रिंटेड और गोटा वर्क वाले इस लहंगे में गौहर खान बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। 

ज्‍वेलरी- इस फंक्‍शन में खुबसूरत फ्लावर ज्‍वेलरी पहनी थी, जिसे डिजाइनर पुनीत गुप्‍ता ने डिजाइन किया गया था। 

मेकअप- इस फंक्‍शन के लिए गौहर ने लाइट मेकअप को चुना था। 

इसे जरूर पढ़ें: Gauahar Khan Wedding : शादी की रस्‍में हुईं शुरू, निकाह से पहले हुई चिक्सा सेरेमनी

gauahar khan mehndi

गौहर खान मेहंदी सेरेमनी लुक 

अपनी मेहंदी पार्टी पर गौहर खान ने फैशन डिजाइनर मयूर गिरोत्रा का डिजाइन किया हुआ हरे रंग का शरारा कुर्ता पहना था। इस प्रिंटेड शरारा कुर्ते पर बेहद खूबसूरत गोटा वर्क किया गया था। 

ज्‍वेलरी- अपने मेहंदी पार्टी लुक के लिए गौहर ने मधुबन ज्‍वेलरी ब्रांड द्वारा डिजाइन किया गया जोधा हार पहना था और साथ मांग पट्टी भी कैरी की थी। 

मेकअप- मेहंदी पार्टी पर गौहर का लुक बेहद सिंपल था। उन्‍होंने न्‍यूड मेकअप कैरी किया था। 

 इसे जरूर पढ़ें: एक-दूजे के हुए गौहर खान और जैद दरबार, देखिए शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें

gauahar khan mehndi outfit

गौहर खान हल्‍दी सेरेमनी लुक 

अपने हल्‍दी लुक के लिए गौहर खान ने स्‍टाइलिश येलो आउटफिट को चुना था। गौहर का यह आउटफिट फैशन डिजाइनर राजदीप रनावत ने डिजाइन किया था। गौहर की चुन्‍नटदार पीली चोली पर मिरर वर्क किया गया था और इस चोली के साथ गौहर ने गोल्‍डन लहंगा पहना था। गौहर के लहंगे को ब्रोकेड से तैयार किया गया था और वह इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

ज्‍वेलरी- इस आउटफिट के साथ गौहर ने फ्लवर ज्‍वेलरी पहनी थी, जिसे ज्‍वेलरी डिजाइनर पुनीत गुप्‍ता ने डिजाइन किया था। 

मेकअप- इस लुके के लिए भी गौहर ने लाइट मेकअप को ही चुना था।    

gauahar khan wedding looks

गौहर खान ब्राइडल लुक 

जब बात ब्राइडल लुक की आती है तो आजकल रीगल लुक ट्रेंड में है। हर दुल्‍हन चाहती है कि उसे रीगल ब्राइडल लुक दिया जाए। गौहर खान ने भी अपनी वेडिंग के लिए इसी लुक को चुना और पाकिस्‍तान के फेमस फैशन ब्रांड 'LAAM' ने उनके लिए बेहद खूबसूर आइवरी कलर का शरारा कुर्ता तैयार किया। इस शरारा कुर्ता के साथ गौहर ने मैचिंग का दुपट्टा भी कैरी किया, जो उनके ब्राइडल लुक कंप्‍लीट कर रहा था। 

ज्‍वेलरी- गौहर खान ने अपने निकाह पर रजवाड़ा ज्‍वेल्‍स द्वारा डिजाइन की हुई खूबसूरत महारानी ज्‍वेलरी पहनी थी। गौहर ने गले में हैवी चोकर पहना था और साथ ही रानी हार भी पहना था। इसके साथ ही गौहर ने मैचिंग के हाथफूल, ईयररिंग्‍स और मांगटीका कैरी किया था, जो उनकी रीगल लुक को कंप्‍लीट कर रहा था। 

मेकअप- अपने ब्राइडल लुक के लिए गौहर ने सॉफ्ट आई मेकअप और डार्क लिपस्टिक को चुना था। 

gauahar khan bridal look

गौहर खान वेडिंग रेसेप्‍शन लुक 

अपने वेडिंग रिसेप्‍शन पर गौहर खान ने फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा द्वारा डिजाइन किया हुआ बेहद खूबसूरत लहंगा पहना था। यह लहंगा रूबी वेलवेट फैब्रिक से तैयार किया गया था और इस पर गोल्‍ड सीक्‍वेंस और एंटीक जारदोजी मोटिफ वर्क किया गया था। इस लहंगे की चोली पर एंटीक गोल्‍डन सीक्‍वेंस और थ्रेड वर्क किया गया था। 

ज्‍वेलरी- इस लहंगे के साथ गौहर ने मनीष मल्‍होत्रा द्वारा डिजाइन की गई ज्‍वेलरी भी पहनी थी। गौहर ने गले में हैवी चोकर पहन था, जिस पर अनकट डायमंड और पर्ल वर्क किया गया था। वहीं कानों में मैचिंग के ईयररिंग्‍स पहने थे और सिर पर गोल्‍डन मोती वाला हेड बेंड पहना था। 

मेकअप- अपने वेडिंग रिसेप्‍शन लुक के लिए गौहर खान ने बेहद सटल मेकअप को चुना और न्‍यूड ब्राउन लिपस्टिक और पीच ब्‍लश ऑन के साथ अपने लुक को कंप्‍लीट किया।

यह आर्टिकल आपको अच्‍छा लगा हो इसे शेयर और लाइक जरूर करें। इसी तरह और भी फैशन आर्टिकल्‍स पढ़ने लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से। 

Image Credit: Pallav Paliwal