करीना कपूर बॉलीवुड से हॉट एंड मोस्ट स्टाइलिश हीरोइन हैं। करीना अपनी बॉलीवुड फिल्मों में जो कपड़े पहनती हैं वो एक बार पहनने के बाद कहां जाते ही इस बारे में शायद उनका हर फैन जरुर जानना चाहता है। ये तो सब जानते हैं कि बेबो फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के कपड़े पहनना सबसे ज्यादा पसंद करती हैं। हाल ही में करीना के रेडियो शो में जब मनीष मल्होत्रा आए को उन्होंने करीना का ये सीक्रेट तो शेयर किया ही साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि फैशन और स्टाइल में क्या फर्क है और किस तरह के बॉडी टाइप की महिलाओं को कैसे कपड़े पहनने चाहिए। 

करीना कपूरा आउटफिट रिपीट करती हैं

via GIPHY

करीना कपूर भले ही बॉलीवुड की स्टाइल क्वीन हैं लेकिन बेबो अपने आउटफिट बार-बार रिपीट करती हैं। इस बात को उन्होंने रेडियो शो के दौरान मनीष मल्होत्रा से बात करते हुए माना। मनीष मल्होत्रा ने कई बॉलीवुड फिल्मों में करीना के लिए उनके आउटफिट्स डिज़ाइन किये हैं लेकिन जिन डिज़ाइनर आउटफिट्स को करीना फिल्मों में पहनती हैं वो शूटिंग के बाद कहां जाते हैं। 

Read more: नवाब सैफ की बेगम करीना कपूर का सारा फैशन होता है रिपीट

kareena kapoor kabhi khushi kabhi gum outfits  

फिल्म कभी खुशी कभी गम में करीना कपूर के स्टाइलिश लुक ने ना सिर्फ लड़कों का बल्कि हर लड़की का भी दिल जीत लिया है। बेबो का सुपरहॉट लुक इस फिल्म में सबसे ज्यादा हाइलाइट किया गया।

Read more: साड़ी के पल्ले को यूं करेंगी स्टाइल तो कमर दिखेगी पतली

करीना कपूर के फिल्मी कपड़ों का बाद में क्या होता है?

via GIPHY

करीना कपूर ने फिल्म कभी खुशी कभी गम में फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के डिज़ाइनर कपड़े पहने थे। इन आउटफिट्स में बेबो का लुक जितना सुपरहिट हुआ उसके बाद फैशन में इन आउटफिट्स का ट्रेंड सेट हो गया। इसी तरह के करीना के कई फिल्मी कपड़ें हैं जिन्हें उनकी फैंस पहनना चाहती हैं उन्हे लेना चाहती हैं। ऐसे में वो कपड़े जब एक बार करीना फिल्मों में पहन लेती हैं तो वो उसके बाद कहां जाते हैं इस बारे में खुद फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने बताया। 

मनीष मल्होत्रा से फैंस के लिए बेबो ने जब सवाल पूछा कि जो आउटफिट वो फिल्मों में पहनती हैं वो बाद में कहां चले जाते हैं तो इसके जवाब में फैशन डिजा़इनर ने बताया कि वो कपड़े स्पेशली उनकी फिट्स को ध्यान में रखकर ही डिजा़इन किये जाते हैं ऐसे में बाद में वो कपड़े फिर से काम में आ सके तो वो उन्हें प्रड्यूसर को ही दे देते हैं जिसे वो अपनी दूसरी फिल्मों में किसी और स्टारकास्ट या साइड रोल एक्ट्रेस को पहना देते हैं। या फिर कई बात तो हीरोइन्स ही उनसे वो कपड़े ले लेती हैं।

Recommended Video