अपनी शादी के पहले हर लड़की मेकअप, फिटनेस और ज्वेलरी को लेकर खूब सारी तैयारियां करती है। ज्वेलरी हर महिला की खूबसूरती को और भी ज्यादा निखार देती है, जिसमें इयरिंग भी सबसे जरूरी हैं। इयरिंग न सिर्फ आपको सुंदर दिखने में मदद करते हैं, बल्कि आपकी ड्रेस को भी एक नया लुक देते हैं। शादी के बाद हर लड़की शुरुआत में नई-नई साड़ियां, सूट और ड्रेस पहनती है, जिसके साथ इयरिंग बेहद खूबसूरत लगते हैं। लेकिन कई बार हम कंफ्यूज हो जाते हैं कि कैसी ड्रेस और कलर के साथ कौन-से इयरिंग पहनने चाहिए। अगर आने वाले दिनों में आप भी दुल्हन बनने वाली हैं, तो दीपिका पादुकोण से इयरिंग स्टाइल करने की टिप्स ले सकती हैं।

गोल्डन लॉन्ग इयरिंग

 golden earrings inside

दीपिका पादुकोण ट्रेडिशनल ड्रेस पर इयरिंग जरूर कैरी करती हैं, जो उनके सिंपल लुक को भी सुंदर बना देता है। रेड, ग्रीन, ऑरेंज या पीले जैसे ब्राइट रंगों के साथ आप इस तरह के लॉन्ग गोल्डन इयरिंग पहन सकती हैं, जिसमें मल्टी कलर हो। यह इयरिंग शोल्डर तक लॉन्ग हैं, जिसमें सिल्वर, गोल्डन, ग्रीन, ब्लू कलर शामिल हैं। आपकी साड़ी, सूट या गाउन पर यह इयरिंग बिल्कुल परफेक्ट दिखेंगे और इनके साथ हैवी नेकपीस पहनने की जरूरत भी नहीं होगी।

कुंदन इयरिंग

 kundan  earrings inside

इस तरह के कुंदन इयरिंग किसी भी ड्रेस के साथ आसानी से पहने जा सकते हैं। क्योंकि इसमें सिल्वर और गोल्डन कलर साथ में दिए गए हैं, जिन्हें गोल्डन या सिल्वर बॉर्डर वाली साड़ी या सूट पर पहन सकते हैं। दीपिका ने गोल्डन और ब्लैक कलर की शिमर ड्रेस के साथ कुंदन इयरिंग कैरी किए हैं, जो दिखने में परफेक्ट लग रहे हैं। इन्हें हाइलाइट करने के लिए आप मैसी बन या फिशटेल ब्रेड जैसे हेयरस्टाइल बना सकती हैं।

इसे जरूर पढ़ें: मोस्ट स्टाइलिश हूप ईयररिंग्स का फैशन है एवरग्रीन

ग्रीन स्टोन इयरिंग

 green stone earrings inside

हर ड्रेस के साथ मैचिंग इयरिंग पहनने का फैशन अब कम होता जा रहा है, इसलिए आपको कॉम्बिनेशन के साथ इयरिंग पहनने चाहिए। दीपिका ने ग्रीन और गोल्डन स्टोन वाले इयरिंग सिल्वर साड़ी पर पहने हैं, जो उन्हें एक गॉर्जियस लुक दे रहे हैं। अगर आप हर ड्रेस के साथ मैचिंग इयरिंग नहीं खरीदना चाहती हैं, तो ग्रीन या रेड स्टोन वाले इयरिंग खरीद सकती हैं जो लाइट कलर की ड्रेस के साथ पहने जा सकते हैं।

लाइटवेट सिल्वर इयरिंग

 silver earrings inside

सिंपल और लाइट साड़ी को बिल्कुल ट्रेडिशनल लुक देने के लिए आप दीपिका की तरह सिल्वर इयरिंग कैरी कर सकती हैं। यह इयरिंग जितने बड़े और सुंदर दिख रहे हैं उतने हैवी नहीं होते हैं, बल्कि यह पहनने में काफी आरामदायक होते हैं। इन इयरिंग की खास बात यह होती है कि ये किसी भी सिंपल ड्रेस को ब्यूटीफुल लुक दे सकते हैं। अगर आप हर बार हैवी इयरिंग पहनने से कान में दर्द महसूस करती हैं, तो यह इयरिंग आपके लिए बेहतर होंगे।

इसे जरूर पढ़ें: बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेस की क्‍लोसेट से लें लेटेस्‍ट ईयरिंग्‍स ट्रेंड का आइडिया और फिर करें शॉपिंग

हैवी चांदबालियां

 chandbali earrings inside

बॉलीवुड में चांदबालियों का फैशन बेहद ट्रेंडिंग है, जिसे दीपिका भी खूब पसंद करती हैं। ऑरेंज सूट के साथ दीपिका ने गोल्डन कलर की बड़ी-बड़ी चांदबालियां पहनी हैं, जिसके साथ उन्हें नेकपीस या मांगटीका पहनने की जरूरत नहीं पड़ती है। जब भी आप ट्रेडिशनल ड्रेस पर इयरिंग पहनने के लिए कंफ्यूज हों, तो चांदबालियां कैरी कर सकती हैं। ब्राइट कलर्स के साथ गोल्डन चांदबालियां आपको खूब तारीफ दिला सकती हैं।

Recommended Video

डायमंड डिजाइन इयरिंग

 diamond  earrings inside

दीपिका ने डायमंड डिजाइन वाले लॉन्ग इयरिंग कैरी किए हैं, जिसके साथ चोकर नेकपीस भी पहना है। अगर आप डीप नेक ब्लाउज पहनती हैं, तो इस तरह के इयरिंग के साथ नेकपीस भी पहन सकती हैं। शिमर साड़ियों और सूट का फैशन आजकल काफी ट्रेंड कर रहा है, जिसके साथ डायमंड इयरिंग बेहद खूबसूरत लगते हैं। किसी भी खास मौके पर स्पेशल दिखने के लिए डायमंड डिजाइन इयरिंग आपके लिए बेस्ट रहेंगे।

अपनी शादी के फंक्शन में आप कौन-से इयरिंग कैरी करने वाली हैं, यह हमें जरूर बताएं। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit: Instagram