• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

दोस्त की 'हल्दी सेरेमनी' के लिए लेटेस्ट येलो आउटफिट्स देखें

हल्‍दी सेरेमनी के लिए डिजाइनर येलो आउटफिट तलाश रही हैं, तो एक बार इन सेलिब्रिटी लुक्स से आइडिया जरूर लें। 
Published -25 Jan 2022, 18:18 ISTUpdated -25 Jan 2022, 18:42 IST
author-profile
  • Anuradha Gupta
  • Editorial
  • Published -25 Jan 2022, 18:18 ISTUpdated -25 Jan 2022, 18:42 IST
Next
Article
yellow  outfit  trendy  ideas

वेडिंग सीजन का आगाज एक बार फिर से हो चुका है। दूल्हा-दुल्हन के साथ उन लोगों ने भी शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं, उन्हें शादी में शामिल होना है। खासतौर पर जब बात दोस्ती की शादी की हो तो तैयारियां और भी जोर शोर पर होती हैं। अगर इस वेडिंग सीजन आपको भी अपने दोस्त की शादी में शामिल होना है, तो जाहिर है कि आपने वेडिंग में क्या पहनना है यह तो तय ही कर लिया होगा। मगर कई बार शादी के दूसरे इवेंट पर क्या पहनना है, उसका चुनाव करने में बहुत दिक्कत आती हैं। हल्दी सेरेमनी के लिए भी आउटफिट का चुनाव करना एक चुनौती होता है। 

ज्यादातर महिलाएं इस वेडिंग इवेंट के लिए येलो कलर के आउटफिट पहनना पसंद करती हैं। तो चलिए आज हम आपकी इसमें मदद करते हैं और आपको बताते हैं कि आप कैसे दोस्त की हल्दी सेरेमनी के लिए सही येलो आउटफिट का चुनाव कर सकती हैं और कैसे उसे स्टाइल कर सकती हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: येलो कलर को इन कलर्स के साथ मैच करके पा सकती हैं एकदम डिफरेंट लुक

latest  designer  yellow  outfit

क्‍लासिक शरारा जैकेट सेट 

इस तस्‍वीर में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने फैशन डिजाइनर रितिका मीरचंदानी द्वारा डिजाइन किया हुआ खूबसूरत क्‍लासिक शरारा जैकेट सेट पहना है। फैशन इंडस्ट्री में यह नया नवेला ट्रेंड है। अगर आप दोस्त की हल्दी पार्टी में थोड़ा बोल्‍ड लुक चाहती हैं, तो यह आउटफिट आपके लिए परफेक्‍ट है। 

फैशन टिप्‍स- 

  • इस तरह के आउटफिट सेट को कस्टमाइज भी किया जा सकता है। आप येलो शरारा और येलो जैकेट के साथ व्हाइट डिजाइन ब्रालेट ब्लाउज भी कैरी कर सकती हैं या फिर पैरेट ग्रीन, पिंक, रेड आदि रंग भी अच्छे लगेंगे। 
  • अगर आप बहुत अधिक हैवी वर्क वाला आउटफिट पहन रही हैं, तो लाइट वेट ज्वेलरी ही कैरी करें। 
 
friend  haldi  ceremony  yellow  outfit

 येलो फ्लोर लेंथ अनारकली सूट 

इस तस्‍वीर में एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने फैशन डिजाइनर सुकृति एंड आकृति द्वारा डिजाइन किया हुआ स्टाइलिश फ्लोर लेंथ अनारकली सूट पहना है। इस सूट पर मल्टी कलर थ्रेड वर्क है, साथ में मिरर वर्क भी किया गया है। अगर आप हल्दी सेरेमनी के लिए कुछ लाइट वेट आउटफिट तलाश रही हैं, तो इससे बेहतर और क्या हो सकता है कि आप डिजाइनर अनारकली सूट पहन लें। 

फैशन टिप्‍स- 

  • अगर आप फ्लोर लेंथ अनारकली सूट पहन रही हैं तो आपको ज्यादा लेंथ का दुपट्टा कैरी करना चाहिए। 
  • खुद को थोड़ा और स्टाइलिश लुक देने के लिए आप डिजाइनर बेल्ट, पोटली बैग और ज्वेलरी भी कैरी कर सकती हैं। 
yellow  outfit  bollywood  inspired

येलो शरारा कुर्ता

फैशन इंडस्ट्री में शरारा कुर्ता का फैशन लंबे वक्त चला आ रहा है। आप बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के बहुत सारे शरारा लुक्स सोशल मीडिया पर देख सकती हैं। इस तस्‍वीर में सारा ने इजुमी मेहता का डिजाइन किया हुआ बेहद खूबसूरत येलो शरारा कुर्ता पहना है। अगर आप फ्रेंड की हल्दी सेरेमनी में साधारण लुक ही चाहती हैं, तो आप भी बाजार से सिंपल शरारा कुर्ता खरीद सकती हैं और उसके साथ कुछ एक्‍सेसरीज पहन कर अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। 

फैशन टिप- 

  • शरारा के साथ आप पेप्लम कुर्ती भी रीक्रिएट करवा सकती हैं, यह लुक भी आजकल ट्रेंड में है। 
choose  right  yellow  outfit

येलो साड़ी 

स्‍टोन और मिरर वर्क बॉर्डर वाली योलो साड़ी भी आप डिजाइनर ब्लाउज के साथ दोस्त की हल्दी सेरेमनी पर पहन सकती हैं। इस तस्‍वीर में एक्ट्रेस वाणी कपूर ने डिजाइनर अर्पिता मेहता की डिजाइन डिजाइन की हुई येलो साड़ी को बहुत ही स्‍टाइलिश अंदाज में ड्रेप किया है। 

Recommended Video

 फैशन टिप- 

  • आप साड़ी के पल्लू को अलग अंदाज में ड्रेप करके एक स्‍टाइलिश लुक पा सकती हैं। 

यह जानकारी आपको पसंद आई हो तो इस आर्टिकल को शेयर और लाइक जरूर करें। इसी तरह और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।    

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।