• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

अनन्या पांडे से लेकर श्रद्धा कपूर तक, इन एक्ट्रेसेस से लें पेस्टल लहंगे स्टाइल करने की इंस्पिरेशन

चटक रंगों से हो गई हैं बोर तो इन बॉलीवुड डीवाज के पेस्टल लहंगा लुक्स को आप रिक्रिएट कर सकती हैं।
author-profile
Next
Article
Bollywood celebrities in pastel lehenga outfit

आजकल मार्केट में हैवी और चटक के बजाए वजन में लाइट और हल्के रंग के लहंगे ज्यादा पसंद किए जाते हैं। यही कारण है कि हल्के रंग के लहंगे इस वक्त ट्रेंड में हैं। ऐसे में अगर आप भी बोल्ड और चटक रंग के लहंगे पहनकर बोर हो गई हैं, तो इन बॉलीवुड डीवाज के लहंगा आउटफिट्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। 

आज के आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड डीवाज के पेस्टल कलर लहंगों की झलक दिखाएंगे, जिनके कलर लाइट होने के साथ-साथ बेहद यूनिक भी हैं। तो देर किस बात की, आइए एक नजर डालते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के इन पेस्टल लहंगा आउटफिट्स पर-

तारा सुतारिया का पेस्टल ग्रीन लहंगा- 

tara sutariya pastel lehenga

वैसे तो तारा ज्यादातर मौकों पर वेस्टर्न लुक में नजर आती हैं, मगर उनके एथनिक लुक्स भी किसी से कम नहीं हैं। अगर आप ग्रीन पेस्टल शेड में लहंगा देखना चाहती हैं, तो आप तारा सुतारिया के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। बता दें कि तारा ने इस लुक में पेस्टल ग्रीन और फ्यूशिया कलर का लहंगा कैरी किया है, जिसमें चिकनकारी की गई है। लहंगे के साथ तारा ने बोट कट डीप नेकलाइन ब्लाउज कैरी किया है, जिसमें चिकनकारी के साथ-साथ फ्लोरल डिजाइन देखने को मिलती है। मिनिमम मेकअप, ब्राउन स्मोकी आईज और ब्राउन लिप शेड के साथ तारा ने इस लुक को कंप्लीट किया है। मेसी ओपन हेयर और इयररिंग्स के साथ तारा बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं।

टिप्स

  • इस तरह के आउटफिट्स के साथ आप चाहें तो ऑक्सिडाइज इयररिंग्स कैरी कर सकती हैं। 
  • लहंगे के साथ आप चाहें तो बालों में साइड बन भी बना सकती हैं।  

अनन्या का पेस्टल पिंक लहंगा- 

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

गर्मियों के मौसम में पेस्टल कलर बेहद लाइट और कंफर्टेबल नजर आते हैं। ऐसे में आप अनन्या पांडे के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। बता दें कि इस लुक में अनन्या ने पेस्टल बेबी पिंक लहंगा स्टाइल किया है जो कि देखने में बेहद एलिगेंट और स्टाइलिश नजर आ रहा है। लहंगे के साथ अनन्या ने ब्रालेट स्टाइल का ब्लाउज स्टाइलिश किया है, जिसमें व्हाइट थ्रेड से एंब्रॉयडरी की गई है। लहंगे के साथ अनन्या ने बालों को स्ट्रेट रखा है, साथ ही पिंक शेड लिपस्टिक और ब्लशर मेकअप के साथ उन्होंने इस लुक को कंप्लीट किया है।

टिप्स-

  • पिंक पेस्टल लहंगे के लहंगे के साथ आप सिल्वर कलर की ज्वेलरी स्टाइल कर सकती हैं।
  • इसके अलावा आप चाहें तो कंट्रास्ट कलर में दुपट्टा कैरी कर सकती हैं। 

 

श्रद्धा कपूर का पेस्टल कलर लहंगा-

shraddha kapoor pastel color lehenga 

एथनिक हो या फिर वेस्टर्न श्रद्धा कपूर दोनों में ही बेहद स्टाइलिश लगती हैं। ऐसे में आप श्रद्धा के इस स्टाइलिश लहंगे से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। इस लुक में श्रद्धा ने पेस्टल ग्रीन कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। बता दें कि लहंगे के साथ श्रद्धा ने ऑफ शोल्डर पैटर्न का क्रॉप टॉप ब्लाउज कैरी किया है, जिस बेबी पिंक फूलों की एंब्रॉयडरी की गई है। इस लुक के साथ श्रद्धा ने बेहद खूबसूरत हेयर स्टाइल बनाई है, फोटोज में श्रद्धा किसी परी के जैसी नजर आ रही हैं।

टिप्स- 

  • इस कलर के आउटफिट के साथ आप चाहें तो सिल्वर कलर का पेंडेंट भी कैरी कर सकती हैं।
  • आप चाहें तो लहंगे के साथ मैचिंग दुपट्टा भी स्टाइल कर सकती हैं। 

सारा अली खान का व्हाइट पेस्टल लहंगा- 

sara ali khan pastel lehenga

चाहे वो शरारा हो या फिर लहंगा सारा हर इंडियन आउटफिट में बेहद खूबसूरत लगती हैं। इसलिए आप सार अली खान से भी एथनिक लुक्स की इंस्पिरेशन ले सकती हैं। बता दें कि सारा ने इस लुक में व्हाइट फ्लोरल पेस्टल लहंगा स्टाइल किया है, जिसे अनिता डोंगरे ने डिजाइन किया है। सारा ने लहंगे के सात बेहद सिंपल ऑक्सिडाइज्ड इयररिंग्स कैरी किए हैं, इसके अलावा फोटो में सारा हाथों में पर्पल कलर की खूबसूरत चूड़ियां पहने नजर आ रही हैं। 

टिप्स- 

  • आप चाहें तो इस तरह के डीप ब्लाउज डिजाइन के साथ चोकर भी कैरी कर सकती हैं। 
  • ऑफ वाइट लहंगे के साथ आप अलग-अलग कलर की चुनरी भी स्टाइल कर सकती हैं।

तो ये थे बॉलीवुड डीवाज के खूबसूरत पेस्टल लंहगा लुक्स, आपको हमारा यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें, साथ ही ऐसी जानकारियों के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी के साथ। 

Image Credit- Instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।