हालांकि इस साल बॉलीवुड में सारा अली खान, जहानवी कपूर, ईशान खट्टर जैसे कई सितारे नजर आ रहे हैं, लेकिन इन दिनों एक नए चेहरे अनन्या पांडेय का नाम खासतौर पर पॉपुलर हो रहा है। अनन्या पांडेय बॉलीवुड के फेमस एक्टर चंकी पांडेय की बेटी हैं। अनन्या की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया जैसे स्टार्स नजर आएंगे। अनन्या को बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर काफी कुछ सुनना पड़ा, लेकिन उन्होंने अपनी अदाओं और खूबसूरती से सबका दिल जीत लिया। अनन्या पांडेय इन दिनों फिल्म की शूटिंग में मसरूफ हैं और इससे जुड़ी खबरें लगातार सुनने को मिल रही हैं। यह फिल्म 10 मई को रिलीज होने वाली है। अनन्या की सॉफ्ट और ब्यूटीफुल स्किन की खासतौर पर चर्चा की जाती है। अगर आप भी उनके जैसी खूबसूरत त्वचा पाना चाहती हैं तो जानिए उनके ब्यूटी सीक्रेट्स -

नेचुरल तरीकों से स्किन केयर

ananya pandey student of the year glamorous actress inside

अनन्या अपनी खूबसूरती बनाए रखने के लिए पारंपरिक तरीकों का सहारा लेती हैं। अनन्या ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह चेहरे पर हल्दी, शहर और दही का नियमित इस्तेमाल करती हैं। यही नहीं वह समर्स में अपनी त्वचा को गर्मी से बचाने के लिए गुलाब जल भी स्प्रे करती हैं।

स्किन रिलेटेड प्रॉबलम्स से बचने के लिए बहुत जरूरी है कि त्वचा को हानिकारक कैमिकल्स से बचाया जाए। ऐसे में यंग लुक पाने के लिए अनन्या के ब्यूटी सीक्रेट्स का सहारा लिया जा सकता है।

इसे जरूर पढ़ें: ये 10 छोटी-छोटी गलतियां कहीं छिन ना लें आपकी खूबसूरती

अनन्या का मॉर्निंग रूटीन

ananya pandey beautiful glamorous actress with tiger shroff inside

अनन्या अपनी त्वचा का निखार बनाए रखने के लिए सुबह से ही काफी एक्टिव रहती हैं। अनन्या ने एक इंटरव्यू में बताया, 'मैं दिन की शुरुआत गर्म पानी से करती हूं। इसके बाद मैं चेहरा धोती हूं। चेहरे पर अच्छी क्वालिटी का मॉश्चराइजर लगाती हूं। सनस्क्रीन लगाना भी जरूरी है। मैं इस बात का भी ध्यान रखती हूं कि चेहरे पर गुलाब जल लगाऊं।'

अनन्या ब्यूटी और मेकअप के मामले में काफी ज्यादा दिलचस्पी लेती हैं। जब अनन्या से पूछा गया कि वह अपनी मेकअप स्किल्स किस एक्ट्रेस पर आजमाना चाहेंगी, तो उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द इयर की को-एक्ट्रेस तारा सुतारिया का नाम लिया। अनन्या ने ये भी बताया कि तारा ने भी कई बार उनका मेकअप किया है।  

अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 की शूटिंग करते हुए काफी अच्छी दोस्त बन चुकी हैं। इनकी फिल्म रिलीज होने में अब कुछ ही वक्त बचा है। हमें उम्मीद है कि ये इस फिल्म से डेब्यू करने वाली ये दोनों एक्ट्रेस अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लें। 

Image Courtesy: Instagram(@ananyapandey)