जहां एक ओर 2018-19 भारत में हाई प्रोफाइल शादियों वाला रहा वहीं दूसरी ओर 2020 के लिए अभी से ही मैदान तैयार है। खबर है कि आलिया भट्ट और रनबीर कपूर की शादी 2020 में हो सकती है। ऐसा हो सकता है कि ऋषि कपूर का स्वास्थ्य ठीक होते ही आलिया और रणबीर की शादी की तारीख पक्की हो जाए! 

वेबसाइट SpotboyE का दावा है कि आलिया भट्ट ने सब्यसाची मुखर्जी को 2020 की शुरुआत में शादी के लहंगे के लिए सब्यसाची मुखर्जी से बात कर ली है! ये रिपोर्ट अगर सही है तो इसका मतलब सीधा है। आलिया भट्ट जल्द ही दुल्हन बन सकती हैं। 

इसे जरूर पढ़ें- आलिया भट्ट के स्किन केयर टिप्स: रात को सोने से पहले चेहरे पर लगाती हैं ये 

आलिया और रनबीर: क्रश से प्यार तक- 

आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा था कि रणबीर उनके क्रश थे। जब दोनों ने डेटिंग करना शुरू किया था तभी से उनकी शादी की चर्चा हो रही है। आलिया और रणबीर कई बार न्यूयॉर्क भी जा चुके हैं जहां ऋषि कपूर और नीतू सिंह हैं। जब आलिया और रणबीर एक दूसरे को इतना पसंद करते हैं तो ये रिपोर्ट सच हो ऐसा हो सकता है। 

कई बार पहने हैं आलिया ने सब्यसाची डिजाइन-  

आलिया भट्ट ने कई बार सब्यसाची डिजाइन पहने हैं। वो इन डिजाइन में बेहद खूबसूरत लगती हैं।  

1. आलिया का ब्राइट यलो लहंगा- 

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी के लिए आलिया भट्ट ने सब्यसाची मुखर्जी का ब्राइट यलो रंग का लहंगा पहना था। इसके साथ उन्होंने चोकर डिजाइन का हार पहना था। आलिया का ये लुक सिंपल होने के साथ-साथ बेहद खूबसूरत था। ये लाइट वेट लहंगा उनपर बहुत ज्यादा फब रहा था। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Ami Patel (@stylebyami) onMar 9, 2019 at 8:35pm PST

 

2. आलिया भट्ट का कस्टम मरून सूट- 

आलिया भट्ट का कस्टम सूट बहुत ज्यादा चर्चा में आया था। कलकत्ता फिल्म फेस्टिवल के दौरान आलिया ने मरून रंग का सब्यसाची डिजाइनर सूट पहना था। इसके साथ मैचिंग शरारा और दुपट्टा था। पोनीटेल और गोल्ड इयररिंग वाला आलिया का ये लुक काफी अच्छा लग रहा था। आलिया के लुक के साथ खास बात ये थी कि उनका मेकअप इसमें बहुत हेवी नहीं लग रहा था। 

Alia bhatt sabyasachi suit

3. आलिया का लाइम ग्रीन लुक- 

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के रिसेप्शन में आलिया भट्ट ने लाइम ग्रीन लुक अपनाया था। वो इस रिसेप्शन में रणबीर कपूर के साथ आई थीं। उनका लुक हेवी था, लेकिन लहंगा लाइट रंग होने के कारण बहुत ज्यादा भारी नहीं लग रहा था। आलिया भट्ट का ये लुक कई दिनों तक चर्चा में रहा था और साथ ही चर्चा में था उनका और रणबीर का रिश्ता। आलिया भट्ट की मैचिंग ज्वेलरी भी इसमें अच्छी लग रही थी। 

alia ranbir sabyasachi look 

4. आलिया भट्ट की लाल साड़ी- 

आलिया भट्ट किस तरह से डिजाइनर सब्यसाची को पसंद करती हैं वो तो दिखता है। आलिया ने रील फिल्म अवॉर्ड्स फंक्शन में सब्यसाची के स्प्रिंग कलेक्शन की लाल साड़ी पहनी थी। ये लाल साड़ी बहुत ही खूबसूरत लग रही थी और साथ ही आलिया का मिनिमल लुक भी काफी अच्छा लग रहा था। आलिया भट्ट ने इस लुक को सिर्फ हेवी इयरिंग्स के साथ पूरा किया था। 

alia bhatt sabyasachi red saree

इसे जरूर पढ़ें- आलिया भट्ट जैसा फिगर और खूबसूरती पाने के लिए फॉलो करें उनके दिए हुए टिप्स 

5. आलिया का प्रिंट प्रेम-

आलिया भट्ट ने डिजाइनर सब्यसाची के 20th एनिवर्सरी इवेंट में उन्हीं की साड़ी पहनी थी। ये प्रिंट रफल साड़ी और स्टेटमेंट इयररिंग्स आलिया पर काफी अच्छे लग रहे थे। आलिया भट्ट ने इसके साथ वेवी पोनीटेल रखी थी। आलिया का ये लुक किसी फंक्शन के लिए परफेक्ट हो सकता है। 

alia bhatt sabyasachi saree

आलिया ने अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म कलंक के प्रमोशन के लिए भी सब्यसाची के डिजाइन पहने हैं। ऐसे में उनके लुक को काफी सराहा गया था। अब अगर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबर वाकई सच है तो यकीनन आलिया को लेकर ये बात कही जा सकती है कि वो दीपिका, अनुष्का, प्रियंका की तरह ही सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किया लहंगा ही पहनें। सब्यसाची मुखर्जी वैसे भी बॉलीवुड के सबसे फेमस डिजाइनर में से एक हैं।