• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

एक्ट्रेस शनाया कपूर के इन एथनिक लुक्स को करें फॉलो

बोरिंग आउटफिट्स नहीं एक्ट्रेस शनाया कपूर के इन एथनिक लुक्स को करें रिक्रिएट।
author-profile
Published -03 May 2022, 10:00 ISTUpdated -02 May 2022, 16:53 IST
Next
Article
Shanaya kapoor Ke Ethnic Looks

महीप और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। यही वजह है कि आजकल शनाया आजकल चर्चा में हैं। शनाया के लुक्स और फैशन सेंस आजकल बॉलीवुड में सुर्खियां बटोर रहे हैं। वेस्टर्न हो या इंडियन एथनिक शनाया हर आउटफिट में बेहद स्टाइलिश नजर आती हैं। अगर आप अपने एथनिक वियर में कुछ यूनिक चीजें शामिल करना चाहती हैं, तो ऐसे में आप शनाया के लुक्स को फॉलो कर सकती हैं। 

आज के आर्टिकल में हम आपको शनाया के बेहतरीन एथनिक लुक्स के बारे में बताएंगे, जिनसे आप भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं। तो देर किस बात की आइए नजर डालते हैं शनाया कपूर के इन स्टनिंग एथनिक लुक पर- 

शनाया का लेमन कलर लहंगा-

Shanaya Kapoor Inspirational Ethnic dress

आजकल लाइट कलर के लहंगे काफी ट्रेंड में हैं ऐसे में आप शनाया के इस खूबसूरत लहंगे से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। बता दें कि शनाया ने इस लुक में लेमन कलर का लहंगा स्टाइल किया है, जिसके साथ उन्होंने हॉल्टर नेक का बेहद स्टाइलिश ब्लाउज पहना है। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप और बोल्ड लिपस्टिक चुनी है, साथ ही गोल्डन कलर की ज्वेलरीज स्टाइल की हैं। इस यूनिक कलर के आउटफिट के साथ शनाया ने ब्लू कलर का दुपट्टा कैरी किया है, जो कि बेहतर कॉम्बिनेशन क्रिएट कर रहा है।

टिप्स- 

  • आप चाहें तो दुपट्टे को रेट्रो स्टाइल के साथ आगे की तरफ से कैरी कर सकती हैं। 
  • इस तरह के आउटफिट के साथ खुले बाल और भी खास नजर आएंगे। 

शनाया का मस्टर्ड कलर लहंगा-

shanaya kapoor best ethnic outfits

शनाया कपूर के आउटफिट्स यूनिक होने के साथ-साथ एलिगेंट और क्लासी भी लगते हैं। अगर आप अपने लिए कोई ग्लैमरस लहंगा तलाश रही हैं, तो शनाया का ये लुक आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इस लुक में शनाया ने मस्टर्ड कलर का लहंगा स्टाइल किया है। जिसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज पहना है, ब्लाउज की ग्लैमरस डिजाइन और एंब्रॉयडरी शनाया के लुक को और भी खास बनाती है। 

टिप्स -

  • इस कलर के लहंगे के साथ आप ब्लैक कलर का ब्लाउज भी स्टाइल कर सकती हैं। 
  • वहीं डीप नेक ब्लाउज के साथ आप हैवे नेकलेस भी कैरी कर सकती हैं। 

शनाया की ग्रीन कलर साड़ी-

shanaya kapoor ethnic saree

हर एक्ट्रेस साड़ी में बेहद खूबसूरत लगती हैं, शनाया भी उन एक्ट्रेसेस में शामिल हैं। बता दें कि शनाया ने इस लुक में ग्रीन कलर की साड़ी कैरी की है, जिसके साथ उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज स्टाइल किया है। ट्रेडिशनल लुक के साथ शनाया ने हैवी इयररिंग्स पहने हैं और बालों में जूड़ा बनाकर गजरा लगाया है। लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ शनाया ने अपने लुक को कंप्लीट किया है। 

टिप्स- 

  • ग्रीन कलर की साड़ी के साथ आप ब्लैक या सिल्वर कलर का ब्लाउज भी स्टाइल कर सकती हैं। 
  • साड़ी के साथ आप चाहें तो बेल्ट पहनकर साड़ी को बॉसी वाइब्स दे सकती हैं। 

शनाया का व्हाइट सूट- 

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

सफेद सूट देखने में जितने सिंपल लगते हैं, पहनने में उतने ही एलिगेंट लुक देते हैं। अगर आप व्हाइट कलर का आउटफिट चुनना चाहती हैं, तो आप शनाया के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। बता दें कि शनाया ने इस लुक में व्हाइट कलर का बेहद एलिगेंट सूट कैरी किया है, जिस पर गोल्डन कलर की एंब्रॉयडरी देखने को मिलती है। आउटफिट के साथ शनाया ने गोल्डन कलर की इयररिंग्स पहनी हैं, जो कि उनकी ड्रेस से मैच कर रही हैं। 

टिप्स- 

इस तरह के आउटफिट्स के साथ आप चाहें तो बालों में बन भी स्टाइल कर सकती हैं। 

तो ये थे शनाया कपूर के बेस्ट एथनिक लुक्स, जिनसे आप भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं। आपको हमारा यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें, साथ ही ऐसी जानकारियों के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी के साथ।

Image credit- instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।