साउथ इंडियन एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी को ट्रेडिशनल ड्रेस पहनना काफी पसंद है और यह भी एक कारण है कि इनकी लाखों फैन-फॉलोविंग है। सामंथा अक्किनेनी फैशन के मामले में काफी अपडेट रहती हैं, चाहे वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल सभी तरह की ड्रेस में सामंथा परफेक्ट दिखाई देती हैं। शादियों के सीजन में हर महिला कुछ न कुछ नया ट्राई करना पसंद करती है, लेकिन अगर कोई चीज है जिससे महिलाओं को हमेशा प्यार रहता है, तो वो है साड़ी। सामंथा अक्किनेनी को भी साड़ी पहनने का बेहद शौक है और इस वेडिंग सीजन आप उनसे इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

सिल्वर एंड ऑफ-व्हाइट साड़ी

 off white saree inside

शादी में हम अक्सर व्हाइट कलर पहनने से कतराते हैं, क्योंकि यह बेहद सिंपल लगती है। लेकिन सामंथा अक्किनेनी ने इस फोटो में ऑफ-व्हाइट कलर की बनारसी साड़ी पहनी है, जिसमें सिल्वर कलर का बॉर्डर दिया गया है। डायमंड चोकर नेकपीस के साथ बन हेयरस्टाइल सामंथा पर बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। अगर आप भी इसे ट्राई करने वाली हैं, तो कट स्लीव्स ब्लाउज के साथ लाइट मेकअप आपको परफेक्ट शादी वाला लुक देगा। 

पेस्टल कलर की साड़ी

 pastel colour saree inside

हमेशा डार्क कलर पहनना काफी बोरिंग हो सकता है, लेकिन इस साल आप पेस्टल कलर ट्राई कर सकती हैं। सामंथा अक्किनेनी ने पेस्टल कलर की बॉर्डर वाली साड़ी पहनी है, जो काफी सुंदर दिख रही है। इस साड़ी मे सिल्वर कलर का चेक डिजाइन भी बना हुआ है और सामंथा ने व्हाइट ब्लाउज के साथ इसे कैरी किया है। मैचिंग इयरिंग और बिंदी के साथ सामंथा अक्किनेनी का यह लुक बेहद अच्छा लग रहा है।

इसे जरूर पढ़ें: इन सर्दियों में फैशनेबल दिखने के लिए जरूर ट्राई करें ये पेंट्स

ब्लू प्रिंटिड साड़ी

 blue printed saree inside

ब्लू कलर काफी शांत और आकर्षिक लगता है जिसे आप इस साल शादी के छोटे-छोटे फंक्शन में जरूर ट्राई कर सकती हैं। सामंथा अक्किनेनी ने ब्लू कलर पर प्रिंट वाली साड़ी पहनी है, जो किसी भी फंक्शन के लिए अच्छी रहेगी। इस तरह की हल्की और सिंपल साड़ी को आप मेंहदी, सगाई और फेरे पर आसानी से कैरी कर सकती हैं। खुद को ट्रेडिशनल लुक देने के लिए आप मैचिंग चोकर नेकपीस और इयरिंग कैरी कर सकती हैं।

पिंक बनारसी साड़ी

 pink banarsi saree inside

साउथ इंडिया में बनारसी साड़ी का फैशन हमेशा ट्रेडिंग रहता है, इसलिए सामंथा अक्किनेनी को भी यह काफी पसंद है। पिंक कलर शादी में इसलिए भी खूबसूरत लगता है क्योंकि यह ब्राइट होता है और अगर इसमें गोल्डन कलर भी हो, तो बात ही अलग है। सामंथा अक्किनेनी ने गोल्डन एंब्रॉयडरी वाली पिंक कलर की साड़ी पहनी है, जिसके साथ गोल्डन ज्वेलरी और बालों में गजरा लगाया है। 

इसे जरूर पढ़ें: विंटर सीज़न में दिखना है स्टाइलिश, तो प्रियंका चोपड़ा से लें इंस्पिरेशन

फ्लोरल प्रिंटिड साड़ी

 samntha akkineni inside

रेड और पिंक कलर का कॉम्बिनेशन बेहद अच्छा लगता है, जिसे आप भी ट्राई कर सकती हैं। सामंथा अक्किनेनी ने फ्लोरल प्रिंटिड साड़ी पहनी है, जिसके साथ डीप-नेक ब्लाउज कैरी किया है। ब्लैक कलर के नेकपीस के साथ ब्लैक बिंदी सामंथा के ट्रेडिशनल लुक को पूरा कर रही है।

पिंक एंब्रॉयडरी साड़ी

 pink embroidery saree inside

सामंथा अक्किनेनी किसी भी साड़ी को एक नया लुक देने से पीछे नहीं हटती हैं और यही कारण है कि इनका लुक सबसे अलग होता है। हैवी एंब्रॉयडरी वाली साड़ी के साथ फुल स्लीव्स ब्लाउज सामंथा अक्किनेनी पर बेहद खूबसूरत लग रहा है। इस साड़ी की खास बात यह है कि इसमें आगे की ओर सिंपल बॉर्डर है और पल्ले पर हैवी एंब्रॉयडरी की गई है। सामंथा ने डायमंड इयरिंग के साथ स्मोकी आईलुक कैरी किया है।

Recommended Video

ब्लैक और गोल्डन साड़ी

 black saree look inside

ब्लैक कलर अधिकतर महिलाओं का फेवरेट होता है, जिसे कैरी करने से पहले वह ज्यादा नहीं सोचती हैं। सामंथा अक्किनेनी ने ब्लैक कलर की बनारसी साड़ी पहनी है, जिसमें गोल्डन प्रिंट के साथ-साथ बॉर्डर भी है। गोल्डन कलर के इयरिंग के साथ सामंथा अक्किनेनी का यह लुक शादी के लिए परफेक्ट लग रहा है। अगर आप भी इस तरह की साड़ी कैरी करना चाहती हैं, तो ब्राउन स्मोकी लुक अपना सकती हैं।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit: Instagram