अगर आप इस साल किसी शादी में जाने वाली हैं या फिर आपकी शादी है या आपके घर में किसी की शादी होने वाली है तो ये लेटेस्ट वेडिंग कलेक्शन आपको खुश कर देगा। टीवी एक्ट्रेस ने इस वेडिंग कलेक्शन को हाल ही में फैशन शो के रैम्प पर शोकेज़ किया। रैम्प पर रक्षंदा खान से लेकर नीलम सिंह और तस्नीमा शेख जैसी कई टीवी एक्ट्रेस दिखी। किसी ने लहंगा पहनकर रैम्प पर वॉक किया तो किसी ने शरारा और साड़ी पहन रैम्प पर अपने जलवा दिखाया। तो इस साल का लेटेस्ट वेडिंग क्लेक्शन कैसा है आइए आपको दिखाते हैं।

रक्षंदा खान वेडिंग लहंगा

latest wedding collection rakshanda khan

टीवी एक्ट्रेस रक्षंदा खान ने इस साल का लेटेस्ट वेडिंग कलेक्शन रैम्प पर शोकेज़ किया। पेल पिंक कलर के ब्राइडल लहंगे में रक्षंदा खान बेहद खूबसूरत दिख रही थी। उन्होंने इस डिज़ाइनर लहंगे के साथ पेपलम स्टाइल का ब्लाउज़ पहना था। जिस तरह से पिछले साल ब्लश पिंक लहंगा फैशन में रहा उसी तरह से इस साल पेल पिंक का फैशन छाने वाला है। ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी शादाी में ट्रेडिशनल लाल रंग का लहंगा नहीं पहना। तो इस साल आप भी अगर अपने शादी पर कुछ अलग और खास दिखना चाहती हैं तो इस तरह के लहंगा चोली लेने के बारे में भी सोच सकती हैं।

तस्नीमा शेख लेटेस्ट वेडिंग कलेक्शन

latest wedding collection tasneema sheikh  

टीवी एक्ट्रेस तस्नीमा शेख ने व्हाइट कलर के ब्राइडल लहंगे में रैम्प पर वॉक किया। अब आप ये कहेंगी कि शादी के दिन कौन सफेद रंग पहनता है तो आपको ये बता दें कि फेमस टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने भी शादी के दिन सफेद लहंगा ही पहना था। लेटेस्ट फैशन को फोलो करना चाहती हैं तो इस साल आप लहंगे और ब्लाउज़ के डिज़ाइन के साथ ही नहीं बल्कि उसके रंग के साथ भी एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। 

नीलम सिंह ब्राइडल लहंगा 

latest wedding collection neelam singh

टीवी और बॉलीवुड एक्टर रोनित रॉय की पत्नी नीलम सिंह ने भी फैशन शो में हिस्सा लिया और साल 2018 का लेटेस्ट ब्राइडल रैम्प पर शोकेज़ किया। ट्रेडिशनल ब्लड रेड कलर का लहंगा हर उम्र की महिला पर जचता है इतना ही नहीं आपका रंग दार्क हो या फिर लाइट आप लाल रंग पहन सकती हैं क्योंकि ये ब्राइट कलर आपकी स्किन पर इस तरह से रिफ्लेटक्स करता है कि आपके चेहरे पर ग्लो आ जाता है।

latest wedding collection ronit roy family

एक्टर रोनित रॉय एक आइडल हसबैंड की तरह अपनी पत्नी का हमेशा ही साथ देते हैं। इस फैशन शो में अपनी पत्नी नीलम सिंह को स्पोर्ट करने के लिए वो बच्चों के साथ आए। नीलम सिंह को लाल लहंगे में देखकर आप भी ये जरुर मानेंगी कि लाल लहंगा सिर्फ दुल्हन ही नहीं पहन सकती बल्कि हर उम्र की महिला के ऊपर लाल लहंगा खिलता है बस जरुरी है तो वो समझ कि लहंगे को किस उम्र में कैसे स्टाइल किया जाए।

हाई स्लिट गाउन

bridal collection high slit gown

शादी से पहले और शादी के बाद भी ऐसे कई फंक्शन और पार्टी होती हैं जिसमें आपको डिफ्रेंट लुक चाहिए होता है। ऐसे में अगर आप मॉर्डन वुमेन हैं और ग्लैमरस अवतार चाहती है तो आप इस तरह का हाई स्टिल गाउन भी पहन सकती हैं। एक बात का ध्यान जरुर रखें आप जब ग्लिटर ड्रेस पहनें तो उसके साथ लाइट मेकअप लुक ही रखें नहीं तो आपका पूरा लुक बिगड़ सकता है।

तो इस साल आप भी लेटेस्ट वेडिंग कलेक्शन के साथ शादी को इन्जॉय करें। नए डिज़ाइन के लहंगे और गाउन पहनें और स्टाइल क्वीन बन जाएं।